Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 17 जून 2022

WWE SmackDown का काफी एपिसोड रोचक साबित हुआ
WWE SmackDown का काफी एपिसोड रोचक साबित हुआ
Ujjaval Palanpure

WWE SmackDown का एपिसोड काफी बढ़िया रहा। इस एपिसोड में WWE ने अपने अगले इवेंट मनी इन द बैंक (Money in the Bank) को हाइप किया। इस एपिसोड में कुछ मैच शानदार रहे और कई सैगमेंट्स ने फैंस का दिल जीता। रोमन रेंस (Roman Reigns) शो में मैच लड़ते हुए दिखाई दिए और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का रिटर्न हुआ। खैर, इस आर्टिकल में हम स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स पर नजर डालेंगे।

आइए नजर डालते हैं SmackDown के एपिसोड के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स पर

- SmackDown की शुरुआत में विंस मैकमैहन नजर आए। उन्होंने फैंस की तारीफ की और सभी का SmackDown में स्वागत किया।

Mr. McMahon is LIVE now on #SmackDown https://t.co/70PrPjgvi3
Mr. McMahon addresses the WWE Universe on #SmackDown. https://t.co/P1AgclKU7s

- रिडल ने प्रोमो कट किया और रैंडी ऑर्टन के बारे में बात की। उन्होंने रोमन रेंस के खिलाफ अपने मैच को हाइप किया और इसे ऑर्टन को डेडिकेट किया।

- मैडकैप मॉस ने हैप्पी कॉर्बिन को लास्ट लाफ मैच में पराजित किया। मैच के बाद मॉस माइक लेकर कॉर्बिन पर जोर-जोर से हंसने लगे। बाद में कॉर्बिन ने माइक लेकर पैट मैकेफी के बारे में बात की क्योंकि वो कमेंट्री करते हुए उनकी बेइज्जती कर रहे थे। बाद में मैकेफी ने माइक लिया और कॉर्बिन की बेइज्जती की। इसी वजह से कॉर्बिन बैकस्टेज जाने लगे और फिर स्टेज एरिया पर न्यू डे भी उनपर हंसने लगे।

"From Minneapolis, Minnesota. @MadcapMoss!"The hometown kid is looking to pick up a big win tonight on #SmackDown https://t.co/MZT9YZ7CMQ
Happy Corbin sends @MadcapMoss over the barricade! @BaronCorbinWWE #SmackDown https://t.co/ovQvwPjc6w
For some reason Happy Corbin is not happy with @PatMcAfeeShow.@BaronCorbinWWE #SmackDown https://t.co/qIIQMMbEkW

- न्यू डे ने एक टैग टीम मैच में जिंदर महल और शैंकी को हराया। अंत में वुड ने ट्रॉमबोन बजाना शुरू किया और शैंकी इसपर डांस करने लगे। जिंदर ने टैग लिया लेकिन आते ही किंग्सटन ने उनपर अपना फिनिशर लगाकर मैच जीता।

- एडम पीयर्स, ड्रू मैकइंटायर और शेमस रिंग में थे। मैकइंटायर और शेमस के बीच बहस हुई और बाद में पीयर्स ने बताया कि शेमस Money in the Bank के लिए क्वालीफाई कर गए हैं। इसी वजह से दिग्गज सुपरस्टार ने ड्रू की बेइज्जती करने की कोशिश की। मैकइंटायर ने उनपर हमला किया और पीयर्स ने ऐलान करते हुए बताया कि स्कॉटिश सुपरस्टार भी Money in the Bank के लिए क्वालीफाई हो चुके हैं।

- रेचल रॉड्रिगेज ने शायना बैजलर को हराकर विमेंस Money in the Bank लैडर मैच में जगह बनाई।

.@QoSBaszler is in full control right now! #SmackDown https://t.co/RgdcNiHKZv

- रोमन रेंस और रिडल के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला। इस मैच में रोमन को बड़ी जीत मिली और मैच के बाद उन्होंने माइक लेकर बताया कि अब उनका सामना करने के लिए कोई नहीं बचा है। वो बैकस्टेज जाने लगे लेकिन ब्रॉक लैसनर ने एंट्री की। लैसनर ने रोमन से हाथ मिलाने का निर्णय लिया लेकिन फिर उनपर F5 लगा दिया। उन्होंने बाद में द उसोज़ पर भी हमला किया। लैसनर का धमाकेदार रिटर्न हमेशा फैंस को याद रहेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...