WWE SmackDown रिजल्ट्स: Roman Reigns के भाई को फीमेल स्टार ने जड़ा थप्पड़, John Cena को खतरनाक अटैक से बचाते हुए फेमस Superstar ने मचाया बवाल

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड में कुछ बेहतरीन मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। इसके साथ ही ब्लू ब्रांड में फेमस सुपरस्टार ने जॉन सीना (John Cena) को खतरनाक अटैक से बचाते हुए जमकर बवाल मचाया। वहीं, फीमेल स्टार ने रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाई को थप्पड़ जड़ दिया। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE SmackDown के रिजल्ट्स पर एक नज़र डालते हैं।

WWE SmackDown की शुरूआत में द ब्लडलाइन का सैगमेंट

- पॉल हेमन ने रोमन रेंस को एक्नॉलेज किया। उन्होंने रोमन के बाद जॉन सीना को इतिहास का दूसरा महानतम सुपरस्टार बताया और पिछले हफ्ते ब्लडलाइन द्वारा सीना पर हुए जानलेवा हमले को लेकर बात की। हेमन ने आगे कहा कि फिलहाल जॉन सीना SmackDown में मौजूद नहीं हैं और उनकी बाद में एंट्री होगी। उन्होंने बताया कि एजे स्टाइल्स अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं। जिमी उसो ने रोमन रेंस के अंदाज में पॉल हेमन से माइक मांगा और जल्द ही खुद उनसे माइक ले लिया। जिमी ने कहा कि जॉन सीना उनसे डरते हैं और अगर वो शो में आते हैं तो उनका भी एजे स्टाइल्स जैसा हाल होगा। जल्द ही, द ओसी मेंबर कार्ल एंडरसन ने आकर जिमी उसो & सोलो सिकोआ पर हमला कर दिया। सोलो ने जिमी को यह समस्या सुलझाने को कहा।

WWE SmackDown में जिमी उसो vs कार्ल एंडरसन

- कार्ल एंडरसन ने मैच की शुरूआत होने के बाद जिमी उसो पर जबरदस्त हमला कर दिया। उन्होंने जिमी को स्पाइनबस्टर देते हुए पिन किया लेकिन ब्लडलाइन मेंबर ने किकआउट कर दिया। जल्द ही, सोलो सिकोआ ने कार्ल का ध्यान भटकाया। इसका फायदा उठाकर जिमी उसो ने एजे स्टाइल्स के साथी पर हमला करते हुए उनकी आंखों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। अंत में, जिमी ने कार्ल एंडरसन को सुपरकिक जड़ने के बाद टॉप रोप से स्पलैश देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया। मुकाबले के बाद कार्ल एंडरसन ने जिमी उसो पर अटैक कर दिया लेकिन जल्द ही, सोलो सिकोआ ने एंडरसन को समोअन स्पाइक देकर धराशाई कर दिया। इसके बाद मिचीन वहां आ गईं और जिमी उसो उन्हें चिढ़ाने लगे। इससे तंग आकर मिचीन ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया और वो अपने साथी कार्ल की मदद करने चली गईं।

नतीजा: जिमी उसो ने कार्ल एंडरसन को हराया।

- मिचीन द्वारा की गई बेइज्जती की वजह से जिमी उसो बैकस्टेज गुस्से में दिखाई दिए और पॉल हेमन ने रोमन रेंस को कॉल लगाने का फैसला किया।

WWE SmackDown में ग्रेसन वॉलर इफेक्ट शो

- ग्रेसन वॉलर ने जॉन सीना पर समय पर नहीं आने को लेकर तंज कसा। जल्द ही, वॉलर ने बॉबी लैश्ले का अपने टॉक शो पर स्वागत किया। उन्होंने लैश्ले से पिछले हफ्ते स्ट्रीट प्रॉफिट्स को मिली हार को लेकर सवाल किया। द अलमाइटी ने कहा कि उनसे गलती हो गई। ग्रेसन वॉलर ने कहा कि बॉबी लैश्ले को उनके और ऑस्टिन थ्योरी के साथ मिलकर काम करना चाहिए। इसके बाद स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने एंट्री ली और बॉबी इससे खुश नहीं थे। उन्होंने स्ट्रीट प्रॉफिट्स को अपनी वैल्यू साबित करने के लिए कहा और पूर्व WWE चैंपियन वहां से चले गए। ऑस्टिन थ्योरी ने अपने मैच के लिए एरीना में एंट्री ले ली है।

WWE SmackDown में ऑस्टिन थ्योरी vs कैमरन ग्राइम्स

- इस मैच के दौरान ड्रैगन ली दर्शकों के बीच मौजूद थे। ऑस्टिन थ्योरी ने कैमरन ग्राइम्स के साथ मैच में ध्यान लगाने के बजाए ड्रैगन ली के साथ झड़प करने लगे। इसका फायदा उठाकर कैमरन ने थ्योरी पर जबरदस्त हमला करते हुए उनपर दबदबा बना लिया। इसके बाद पूर्व यूएस चैंपियन ने मैच में वापसी करते हुए कैमरन ग्राइम्स पर अपने मूव्स का इस्तेमाल किया। वो इस मुकाबले में थ्योरी को कड़ी टक्कर दे रहे थे। अंत में, ग्रेसन वॉलर ने कैमरन ग्राइम्स का ध्यान भटकाया। इसके बाद ऑस्टिन थ्योरी ने ग्राइम्स की रिंग पोस्ट से टक्कर कराई और उन्हें रिंग में ले गए। रिंग में थ्योरी ने पूर्व NXT सुपरस्टार को ड्रॉपकिक देने के बाद ATL मूव देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: ऑस्टिन थ्योरी ने कैमरन ग्राइम्स को हराया।

- रे मिस्टीरियो ने बैकस्टेज इंटरव्यू में अपने साथी सैंटोस इस्कोबार के खिलाफ यूएस टाइटल डिफेंड करने को लेकर बात की।

- जिमी उसो & सोलो सिकोआ ने बैकस्टेज अशांटे एडोनिस पर हमला कर दिया।

WWE SmackDown में रे मिस्टीरियो vs सैंटोस इस्कोबार (यूएस चैंपियनशिप मैच)

- रे मिस्टीरियो ने सैंटोस इस्कोबार के खिलाफ अपना यूएस टाइटल डिफेंड किया। यह मुकाबला काफी लंबा चला और इस मैच में सैंटोस ने मौजूदा चैंपियन को तगड़ी फाइट दी। इस मैच में रिंग के अंदर-बाहर दोनों जगह जबरदस्त एक्शन देखने को मिला। वहीं, इस मुकाबले के अंतिम पलों में सैंटोस इस्कोबार ने रे मिस्टीरियो को फैंटम ड्राइवर देना चाहा। रे इसके लिए तैयार थे और उन्होंने इस मूव को काउंटर करने के बाद सैंटोस को रोलअप के जरिए पिन करते हुए अपना टाइटल रिटेन किया। सैंटोस इस्कोबार अपनी हार से काफी निराश थे और जल्द ही, स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने उनपर हमला कर दिया। बॉबी लैश्ले भी वहां आ गए और उन्होंने ताली बजाना शुरू कर दिया। इसके बाद लैश्ले ने जोएक्विन वाइल्ड पर जबरदस्त हमला कर दिया। ड्रैगन ली बेबीफेस स्टार्स की मदद करना चाहते थे लेकिन सिक्योरिटी ने उन्हें ब्रॉल में शामिल नहीं होने दिया। अंत में, स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने वाइल्ड पर अपना मूव लगाकर उन्हें धराशाई कर दिया और यह टीम बॉबी लैश्ले के साथ गले मिलते हुए दिखाई दी।

नतीजा: रे मिस्टीरियो ने सैंटोस इस्कोबार को हराया।

- रे मिस्टीरियो & सैंटोस इस्कोबार ने बैकस्टेज बॉबी लैश्ले & स्ट्रीट प्रॉफिट्स को Fastlane 2023 में टैग टीम मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

- जॉन सीना ने शानदार कार में एंट्री की और उनके पास मैच का कॉन्ट्रैक्ट मौजूद है।

- प्रिटी डेडली का मजाकिया वीडियो पैकेज देखने को मिला और ब्रॉलिंग ब्रूट्स इसे देखने के बाद नाखुश नज़र आए।

WWE SmackDown में शार्लेट फ्लेयर vs बेली

- शार्लेट फ्लेयर ने WWE में बेली के स्टेट्स में आई गिरावट को लेकर बात की और भविष्य के लिए इयो स्काई को WWE विमेंस चैंपियनशिप मैच की चुनौती दे दी। आखिरकार शार्लेट फ्लेयर और बेली के बीच मुकाबले की शुरूआत हुई। मैच शुरू होने के बाद बेली ने शार्लेट फ्लेयर पर दबदबा बनाया। कुछ देर बाद शार्लेट ने मैच में कंट्रोल हासिल कर लिया। बेली भी इतनी आसानी से हार मानने को तैयार नहीं थी और वो फ्लेयर के खिलाफ अपने बेहतरीन मूव्स का इस्तेमाल करते हुई दिखाई दीं। अंत में, बेली ने 14 बार की विमेंस चैंपियन पर चॉप्स लगाए लेकिन इसका उन्हें खास फायदा नहीं हुआ। इसके बाद शार्लेट ने हील स्टार को स्पीयर देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया। मैच के बाद बेली ने शार्लेट फ्लेयर का बुरा हाल करने की धमकी दी और डैमेज कंट्रोल ने शार्लेट को घेर लिया। जल्द ही, ओस्का वहां शार्लेट को बचाने आ गईं और उन्होंने विमेंस टाइटल मैच की मांग कर दी। बेली को लगा कि ओस्का ने शार्लेट फ्लेयर vs इयो स्काई vs ओस्का के टाइटल मैच की मांग की है और उन्होंने हामी भर दी।

नतीजा: शार्लेट फ्लेयर ने बेली को हराया।

WWE SmackDown के मेन इवेंट में जॉन सीना का सैगमेंट

- जॉन सीना ने पिछले हफ्ते द ब्लडलाइन द्वारा उनपर हुए जानलेवा हमले को लेकर बात की। सीना ने कहा कि वो चाहे तो कॉन्ट्रैक्ट फाड़ सकते हैं लेकिन वो कॉन्ट्रैक्ट का सम्मान करेंगे और अगर उन्हें पार्टनर नहीं मिलता है तो वो Fastlane में अकेले ही जिमी उसो & सोलो सिकोआ का सामना करेंगे। जल्द ही, द ब्लडलाइन ने सैगमेंट में दखल दिया और जिमी उसो ने कहा कि सीना Fastlane का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। इसके बाद जिमी उसो & सोलो सिकोआ ने जॉन सीना पर हमला करने के बाद उन्हें एनाउंसर्स टेबल पर लिटा दिया। इससे पहले सोलो सिकोआ टॉप रोप से दिग्गज पर छलांग लगा पाते, एलए नाइट ने चौंकाने वाली एंट्री की। उन्होंने अकेले ही जिमी उसो & सोलो सिकोआ पर जबरदस्त हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर दी। इसके बाद जॉन सीना रिंग में आ गए और उनका एलए नाइट के साथ स्टेयरडाउन देखने को मिला। जल्द ही, एलए नाइट ने कॉन्ट्रैक्ट साइन कर दिया और सीना को Fastlane 2023 के लिए पार्टनर मिल चुका है।