Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स: ब्रॉक लैसनर ने मचाया जबरदस्त बवाल, रोमन रेंस का खतरनाक तरीके से फूटा गुस्सा  

WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर की वापसी के साथ ड्राफ्ट भी देखने को मिला
WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर की वापसी के साथ ड्राफ्ट भी देखने को मिला
मयंक मेहता

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त साबित हुआ। SmackDown में सुपरस्टार्स का ड्राफ्ट देखने को मिला और साथ ही में शो में एक्शन की कोई कमी नहीं थी। अब बिना किसी देरी के आइए नजर डालते हैं SmackDown में क्या-क्या हुआ।

WWE SmackDown की शुरुआत ड्राफ्ट के पहले राउंड के साथ हुई

एडम पीयर्स और सोन्या डेविल ने ड्राफ्ट के पहले राउंड की शुरुआत की। SmackDown ने सबसे पहले रोमन रेंस को सिलेक्ट किया, फिर Raw ने बिग ई को सिलेक्ट किया। इसके बाद SmackDown ने शार्लेट फ्लेयर को सिलेक्ट किया और Raw ने बियांका ब्लेयर को सिलेक्ट करते हुए पहले राउंड को खत्म किया।

🔵 #WWEDraft Night 1 Thread 🔴🌟 Round 1 🌟Acknowledge him. The Head of the Table is staying on #SmackDown! @WWERomanReigns @HeymanHustle https://t.co/zW35m7nei8
🎶 Y'all wanna go big?🎶#WWERaw does! WWE Champion @WWEBigE is staying put on the red brand! https://t.co/tRF3dg7LeN

#) यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का सैगमेंट

रोमन रेंस और पॉल हेमन ने एंट्री की। रोमन रेंस ने अपनी टीशर्ट की तरफ इशारा करते हुए खदु को नंबर 1 बताया और फिर क्राउड को उन्हें एकनॉलेज करने के लिए भी कहा। हेमन ने इसके बाद रेंस की तारीफ करते हुए कहा कि अब डीमन की स्ट्रीक खत्म हो चुकी है और Crown Jewel में लैसनर के खिलाफ मैच के बाद भी रोमन रेंस ही यूनिवर्सल चैंपियन बने रहेंगे। इसके बाद ब्रॉक लैसनर की एंट्री हुई। रेंस और लैसनर ने एक दूसरे को कुछ कहा, लेकिन जल्द ही रेंस ने लैसनर पर अटैक कर दिया। हालांकि लैसनर ने पलटवार करते हुए रेंस को लगातार दो सुपलेक्स दे दिए। द उसोज बाहर आए, लेकिन लैसनर ने उन्हें भी रिंग में टिकने नहीं दिया। अंत में लैसनर ने द उसोज को F5 भी दिया।

बैकस्टेज शार्लेट फ्लेयर का इंटरव्यू हुआ जहां उन्होंने खुद की बहुत तारीफ की। शार्लेट फ्लेयर ने कायला ब्रैक्सटन को उन्हें बधाई देने के लिए भी कहा।

#) हैप्पी कॉर्बिन vs केविन ओवेंस

SmackDown में लगातार हैप्पी कॉर्बिन ही केविन ओवेंस के ऊपर भारी पड़ रहे हैं, लेकिन इस हफ्ते दोनों सुपरस्टार्स के बीच आखिरकार मुकाबला हुआ। मैच की शुरुआत में जरूर केविन ओवेंस का पलड़ा भारी था, लेकिन जल्द ही कॉर्बिन ने वापसी करते हुए कंट्रोल हासिल किया। इस मुकाबले के दौरान कई जबरदस्त मूव्स का इस्तेमाल हुआ, लेकिन अंत में कॉर्बिन ने ओवेंस को एंड ऑफ डेज देते हुए पिन किया और जीत दर्ज की।

विजेता: हैप्पी कॉर्बिन

With a little help from Madcap Moss, Happy Corbin takes down @FightOwensFight on #SmackDown. 🤣💰#WWEDraft @BaronCorbinWWE https://t.co/xfKsmhFf0X
Happy Corbin and Madcap Moss are livin' it up!#SmackDown @BaronCorbinWWE https://t.co/32I3uWSIDq

#) WWE ड्राफ्ट का दूसरा राउंड

सोन्या डेविल और एडम पीयर्स WWE ड्राफ्ट का दूसरा राउंड लेकर आए। SmackDown ने सबसे पहले ड्रू मैकइंटायर को सिलेक्ट किया, फिर Raw ने रैंडी ऑर्टन और रिडल को सिलेक्ट किया। SmackDown ने द न्यू डे को सिलेक्ट किया और Raw ने ऐज को सिलेक्ट करते हुए दूसरे राउंड को खत्म किया।

🎺🦄🌈🥞@TrueKofi & @AustinCreedWins are headed to Friday Night #SmackDown! #WWEDraft https://t.co/0P8IA6UfF0

#) WWE SmackDown में ऐज का सैगमेंट

ऐज ने क्राउड का शुक्रिया किया और SmackDown को अपना घर बताया। इस बीच ऐज ने कहा कि वो Raw का हिस्सा बन गए हैं और यह उनके लिए नया चैलेंज होगा। सैथ रॉलिंस की बात करते हुए ऐज ने कहा कि वो जल्द ही 100 प्रतिशत फिट हो जाएंगे और इसी बीच उन्होंने रॉलिंस को रिंग में बुलाया। रॉलिंस बिग स्क्रीन पर नजर आए, जहां वो ऐज के घर के बाहर थे। ऐज फटाफट बैकस्टेज भागे। रॉलिंस दूसरी तरफ ऐज के घर के अंदर चले गए, लेकिन उन्हें वहां पर कोई नहीं मिला। ऐज ने अपनी पत्नी को फोन करके घर पर जाने के लिए मना किया।

.@WWERollins is making himself at home in @EdgeRatedR's house!!! 🤯😱#SmackDown https://t.co/isRqcKWJwg

#) SmackDown में लिव मॉर्गन vs कार्मेला

लिव मॉर्गन और कार्मेला के बीच Extreme Rules का रीमैच देखने को मिला। हालांकि कार्मेला ने जरूर मॉर्गन के साथ माइंड गेम खेले, लेकिन अंत में यह मुकाबला कभी शुरू ही नहीं हो पाया।

That's the last chance @YaOnlyLivvOnce is going to get to try to break @CarmellaWWE's beautiful face! #SmackDown https://t.co/XziZNbNKXK

WWE ड्राफ्ट का तीसरा राउंड

सोन्या डेविल और एडम पीयर्स ने ड्राफ्ट के तीसरे राउंड के पिक्स का ऐलान किया। SmackDown ने सबसे पहले हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैट मॉस को चुना, फिर Raw ने विमेंस टैग टीम चैंपियन रिया रिप्ली और निकी A.S.H को सिलेक्ट किया। SmackDown ने Hit Row को चुना, तो Raw ने कीथ 'बीयरकैट' ली को सिलेक्ट करते हुए तीसरे राउंड को खत्म किया।

The red brand drafts Keith "Bearcat" Lee! #WWEDraft #WWERaw @RealKeithLee https://t.co/VsD7cWJ8ln
The WWE Women's Tag Team Champions have been drafted to #WWERaw!#WWEDraft @WWENikkiASH @RheaRipley_WWE https://t.co/zz4iugDJCr
🌟 Round 3 🌟Happy Corbin and Madcap Moss are staying on #SmackDown! 💰#WWEDraft @BaronCorbinWWE https://t.co/NzopFCcWRB
🎶 HIIIITTTT ROOWWWWWW 🎶From #WWENXT to the blue brand! #HitRow have been drafted to #SmackDown! #WWEDraft @swerveconfident @AJFrancis410 @TheeAdonisWWE @BFabwwe https://t.co/8Ms9FUyexJ

#) द न्यू डे और स्ट्रीट प्रॉफिट्स vs ओटिस, चैड गेबल, डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड

SmackDown में जबरदस्त 8 मैन टैग टीम मुकाबला देखने को मिला। इस मैच में शामिल सभी सुपरस्टार्स ने जबरदस्त प्रदर्शन भी करके दिखाया। शानदार मुकाबले के दौरान अच्छे मूव्स का इस्तेमाल हुआ और साथ ही में समय-समय पर दोनों टीमों ने कंट्रोल हासिल भी किया। मैच के अंत में एक वक्त ऐसा लग रहा था कि रूड अपनी टीम को जीत दिला देंगे, लेकिन कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स ने डबल मूव लगाते हुए इस मैच को जीत लिया। SmackDown में ड्राफ्ट होने के बाद न्यू डे के लिए अच्छी शुरुआत।

विजेता: द न्यू डे और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स

WWE ड्राफ्ट का चौथा और पहले दिन का आखिरी राउंड

SmackDown - नेओमी

Raw - डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो

SmackDown - जैफ हार्डी

Raw - ऑस्टिन थ्यॉरी

With the final pick of Night 1, #WWERaw drafts @austintheory1!!!#WWEDraft https://t.co/1U933gf03x
🎶 HIIIITTTT ROOWWWWWW 🎶From #WWENXT to the blue brand! #HitRow have been drafted to #SmackDown! #WWEDraft @swerveconfident @AJFrancis410 @TheeAdonisWWE @BFabwwe https://t.co/8Ms9FUyexJ

बैकस्टेज जैफ हार्डी का इंटरव्यू हो रहा था और तभी वहां ब्रॉक लैसनर आ गए। हार्डी वहां से चले गए और ब्रॉक लैसनर ने ऐलान किया कि वो एक फ्री एजेंट हैं। इसी के साथ उन्होंने अपने खास दोस्त पॉल हेमन का भी शुक्रिया अदा किया।

रोमन रेंस काफी गुस्से में नजर आए और उन्होंने पॉल हेमन को साफ तौर पर कह दिया कि वो Raw में जाकर इस बात को सुनिश्चित करे कि द उसोज SmackDown में ही रहें। इसके बाद द उसोज को भी रेंस ने Raw में जाने के लिए कहा और बोला कि अगर यह काम पूरा नहीं होता, तो वो हेमन का बुरा हाल कर दे।

#) SmackDown में बियांका ब्लेयर vs साशा बैंक्स

WWE SmackDown के मेन इवेंट में साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर के बीच मैच हुआ। दोनों सुपरस्टार्स WrestleMania के मेन इवेंट में लड़ चुकी हैं। इस मैच में ज्यादातर समय बियांका ब्लेयर ने कंट्रोल बनाया और साशा बैंक्स के ऊपर कई जबरदस्त मूव्स का इस्तेमाल भी किया। इस बीच बैकी लिंच इस मैच के दौरान कमेंट्री करते हुई नजर आईं। साशा बैंक्स ने इसके बावजूद हार नहीं मानी और खुद को मैच में बनाए रखा। साशा ने जबरदस्त मूव के जरिए बियांका को पिन करना चाहा, लेकिन किकआउट देखने को मिला। साशा बैंक्स ने फ्रॉगस्पलैश लगाया, लेकिन एक बार फिर किकआउट देखने को मिला। बियांका ब्लेयर ने रिेंग के बाहर साशा बैंक्स को बैरिकेड पर स्पाइनब्सटर दिया। इस बीच ब्लेयर की बहस बैकी लिंच से हुई और बैकी ने मौके का फायदा उठाकर ब्लेयर के बालों को पकड़ लिया। साशा बैंक्स ने तुरंत बियांका ब्लेयर को पिन किया और इस मैच को जीत लिया। मैच के बाद शार्लेट फ्लेयर ने साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर पर अटैक कर दिया। SmackDown का एपिसोड इसी तरह धमाकेदार तरीके से खत्म हुआ।

विजेता: साशा बैंक्स


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...