Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस की कमी जाफी ज्यादा खली, ब्रॉक लैसनर ने की फेमस सुपरस्टार की पिटाई

WWE SmackDown में इस हफ्ते खली रोमन रेंस की कमी
WWE SmackDown में इस हफ्ते खली रोमन रेंस की कमी
मयंक मेहता

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एक और एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। पहले ही SmackDown के एपिसोड के लिए कई मैचों का ऐलान कर दिया गया था और साथ ही में इस हफ्ते यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) की कमी खली, लेकिन ब्रॉक लैसनर ने जरूर धमाल मचाया। आइए नजर डालते हैं SmackDown के एपिसोड में क्या-क्या हुआ:

#) WWE SmackDown की शुरुआत सैमी जेन ने की

सैमी जेन ने SmackDown की शुरुआत की और वो व्हीलचेयर पर थे। उनके साथ दो मेल नर्स भी थे । सैमी जेन ने कहा कि ब्रॉक लैसनर ने उन्हें धोखा दिया। साथ ही में उनके खिलाफ साजिश की गई है और इसी वजह से रोमन रेंस और लैसनर ने उनके ऊपर अटैक किया था। जेन ने कहा कि वो एडम पीयर्स, सोन्या डेविल, ब्रॉक लैसनर, रोमन रेंस, पॉल हेमन के ऊपर केस करेंगे। इन सभी की वजह से उनके हाथ से बड़ा मौका चला गया। इसी वक्त पॉल हेमन ने एंट्री की और पता चला कि रोमन रेंस इस हफ्ते ब्रेक पर हैं। जेन ने इसका फायदा उठाते हुए हेमन पर दबाव बनाना चाहा, लेकिन तभी ब्रॉक लैसनर ने एंट्री की। लैसनर रिंग में चेयर लेकर आए और हेमन से माइक लेने के बाद वो जेन के सामने बैठ गए। इसके बाद उन्होंने जेन से माफी मांगते हुए पूछा कि वो 1 से 10 के स्केल में कितने हर्ट हैं। जेन ने कहा कि वो फिजिकली 10 और उनकी फीलिंग काफी ज्यादा हर्ट हैं। लैसनर ने फिर जेन को ऑफर दिया कि वो दोनों कनाडा से हैं तो जाकर हंटिंग और फिशिंग करते हैं। हालांकि जेन ने कहा कि वो वीगन हैं। लैसनर और जेन जब जाने लगे तभी हेमन ने बीस्ट को याद दिलाया कि वो क्या कर रहे हैं। हेमन ने कहा कि अगर यह तीन साल पहले हुआ होता तो अभी तक उन्होंने सुपलेक्स सिटी की सैर करा दी होती। लैसनर को इसके बाद गुस्सा आ गया और सबसे पहले उन्होंने जेन के दोनों मेन नर्स पर बुरी तरह अटैक कर दिया। बीस्ट ने फिर जेन पर अटैक किया और उन्हें F5 भी दे दिया।

THE BEAST. THE OVERALLS.@BrockLesnar is LIVE on #SmackDown!!! https://t.co/L681yTSboP

बैकस्टेज ब्रॉक लैसनर जा रहे थे तभी अनाउंसर ने बीस्ट से उनके एक्शन के बारे में पूछा। लैसनर ने कहा कि इसका जवाब उनके एडवोकेट देंगे।

"Why don't you ask my advocate Paul Heyman?" 😮What's going on here, @HeymanHustle????#SmackDown @BrockLesnar https://t.co/SfqhBtmSTN

#) WWE SmackDown में लोस लोथारियस vs शिंस्के नाकामुरा और रिक बूग्स

दोनों टीमों के बीच हुआ यह टैग टीम मुकाबला काफी कम समय के लिए चला। इसमें पूरी तरह से शिंस्के नाकामुरा और रिक बूग्स का ही दबदबा देखने को मिला। अंत में नाकामुरा ने हम्बर्टो के ऊपर किनशासा हिट किया और पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया।

विजेता: शिंस्के नाकामुरा और रिक बूग्स

बैकस्टेज ड्रू मैकइंटायर ने एडम पीयर्स को कंफ्रंट किया। पीयर्स ने कहा कि वो लिस्ट सोन्या डेविल ने हाई अथॉरिटी के साथ बनाई थी। पीयर्स ने फिर कहा कि मैकइंटायर रिंग में अपनी तलवार को नहीं लेकर जा सकते और उन्होंने तलवार को डेस्क पर ही प्लांट कर दिया।

Well, if @DMcIntyreWWE isn't allowed to take Angela to the ring tonight... How about he leaves her right here, @ScrapDaddyAP?#SmackDown https://t.co/JaItv68XUM

#) WWE SmackDown में शेमस vs ड्रू मैकइंटायर

दो पूर्व दोस्तों के बीच बहुत ही जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला और इसमें दोनों सुपरस्टार्स ने एक दूसरे पर अपना गुस्सा अच्छे से निकाला। इस मैच में शेमस और मैकइंटायर ने अपने कई शानदार मूव्स का इस्तेमाल किया। इस बीच कई बार किकआउट भी देखने को मिला, लेकिन अंत में मैकइंटायर ने ब्रोग किक को काउंटर करते हुए शेमस के ऊपर क्लेमोर किक मूव का इस्तेमाल किया। इसी के साथ पिन के जरिए मैकइंटायर ने इस मैच को जीत लिया।

विजेता: ड्रू मैकइंटायर

As if you had any doubt that this would be a hard-hitting matchup... #SmackDown @WWESheamus @DMcIntyreWWE https://t.co/fSUHOaGw1o

#) WWE Smackdown में सोन्या डेविल vs नेओमी

इस मैच के लिए सबसे पहले नेओमी रिंग में आई थीं और सोन्या डेविल ने एंट्री की। मैच शुरू होने से पहले डेविल ने ऐलान किया कि नटालिया और शायना बैज़लर उनकी मदद के लिए रिंग के पास रहने वाली हैं। हालांकि पहले ही नेओमी ने बैज़लर और नटालिया पर अटैक कर दिया। जल्द ही डेविल रिंग से बाहर आ गईं और उन्होंने नेओमी के ऊपर 3 ऑन 1 अटैक करने का प्लान बनाया। इसी वक्त ज़ाया ली ने डेब्यू करते हुए धमाकेदार एंट्री की। ली और नेओमी के आगे नटालिया, डेविल और बैज़लर की एक भी नहीं चली। अंत में नटालिया और शायना ने डेविल को बचाया। नेओमी को अभी भी डेविल के खिलाफ फेयर सिंगल्स मैच नहीं मिल पाया है।

#) WWE Smackdown में शार्लेट फ्लेयर vs टोनी स्टॉर्म

मैच की शुरुआत में टोनी स्टॉर्म ने कंट्रोल हासिल करना चाहा, लेकिन जल्द ही शार्लेट फ्लेयर ने मैच में दबदबा बनाया और अपने अनुभव का बहुत अच्छे से फायदा उठाया। यह मुकाबला रिंग के बाहर चला गया और शार्लेट ने टोनी के ऊपर अटैक जारी रखा। अंत में रेफरी ने शार्लेट फ्लेयर को डिसक्वालिफाई कर दिया। हालांकि फ्लेयर जो टोनी के साथ करना चाहती थी वो इसमें कामयाब हुईं।

विजेता: DQ से टोनी स्टॉर्म की जीत

बैकस्टेज ब्रॉक लैसनर ने एडम पीयर्स को कंफ्रंट किया। उन्होंने बताया कि पीयर्स ने उन्हें सस्पेंड किया और इसी वजह से वो अपना पसंदीदा मूस हंटिंग कर पाए। उन्होंने जायंट मूस की फोटो भी दिखानी चाही, लेकिन अंत में अपना फोन ही तोड़ दिया। लैसनर ने यह भी बताया कि उन्होंने मूस का नाम पीयर्स रखा है। लैसनर ने पीयर्स के बैक पर स्लैप भी किया और उन्हें डराने की पूरी कोशिश की।

#) WWE SmackDown में RK-Bro vs न्यू डे vs द उसोज़ (WWE की बेस्ट टैग टीम कौन)

इस मैच के शुरू होने से पहले WWE यूनिवर्स ने वोट करते हुए RK-Bro को बेस्ट टैग टीम बताया। मेन इवेंट में बहुत ही जबरदस्त ट्रिपल थ्रेट मुकाबला देखने को मिला। तीनों टीम्स ने बहुत ही जबरदस्त काम किया और इस बीच में द उसोज़ का भी काफी ज्यादा दबदबा देखने को मिला। क्राउड ने काफी ज्यादा रैंडी ऑर्टन के लिए चीयर किया। न्यू डे ने पूरी कोशिश करते हुए रिडल को रैंडी ऑर्टन को टैग करने से रोका। रैंडी ऑर्टन को जैसे ही टैग मिला उन्होंने मैच का रुख पूरी तरह से बदल दिया। रैंडी अकेले ही न्यू डे और उसोज़ के ऊपर भारी पड़े। जे उसो ने रैंडी ऑर्टन के RKO के काउंटर किया। इस बीच वुड्स ने रैंडी ऑर्टन से टैग ले लिया और अंत में न्यू डे ने उसोज़ को पिन करते हुए इस खास को मैच को जीत लिया।

विजेता: न्यू डे


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...