Create

WWE SmackDown रिजल्ट्स: Roman Reigns के भाइयों की हुई बड़ी हार, फेमस Superstars का हुआ धमाकेदार रिटर्न

WWE SmackDown में काफी रोचक चीज़ें हुई
WWE SmackDown में काफी रोचक चीज़ें हुई
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

SmackDown: WWE SmackDown का एपिसोड काफी जबरदस्त साबित हुआ। इस एपिसोड में कई शानदार चीज़ें देखने को मिली और WWE ने बढ़िया मैचों द्वारा फैंस को खुश किया। शो के दौरान Hit Row का रिटर्न हुआ। इसके साथ ही द उसोज़ (The Usos) को टैग टीम मैच में बड़ी हार मिली। रोमन रेंस (Roman Reigns) शो के दौरान नजर नहीं आए। खैर, इस आर्टिकल में हम स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

- WWE SmackDown में राकेल रॉड्रिगेज और आलिया vs शॉट्जी और जाया ली (विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट का पहला राउंड)

यह टैग टीम मैच काफी अच्छा रहा और इस मैच में जीतने वाली स्टार्स को विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए होने वाले टूर्नामेंट के दूसरे राउंड में जगह मिल जाती। राकेल ने मैच में अपनी ताकत का जबरदस्त प्रदर्शन किया। सोन्या डेविल और नटालिया मैच के दौरान रिंगसाइड पर नजर आई थीं लेकिन दोनों टीमों ने उनकी बुरी हालत की। अंत में राकेल ने जाया ली पर अपना फिनिशर लगाकर पिन किया और बड़ी जीत दर्ज की।

नतीजा: राकेल रॉड्रिगेज और आलिया की जीत हुई

Which team will advance to the next round?Lock your picks 👇#SmackDown #WWE https://t.co/GcCZ8njKkZ

बैकस्टेज कैरियन क्रॉस ने प्रोमो कट किया। उन्होंने यहां ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस पर हमले के बारे में बात की और कहा कि अब उनका दौर आने वाला है।

- ड्रू मैकइंटायर का प्रोमो सैगमेंट

ड्रू मैकइंटायर ने प्रोमो कट करते हुए कैरियन क्रॉस के बारे में बात की। साथ ही उन्होंने क्रॉस की बुरी हालत करने का दावा किया। उन्होंने बाद में बताया कि रोमन रेंस आज शो का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने इसी कारण रेंस की बेइज्जती की और फिर स्कार्लेट ने एंट्री की। ड्रू मैकइंटायर का ध्यान उनपर था और पीछे से उसोज़ ने आकर मैकइंटायर पर हमला किया। मैकइंटायर ने बचने की कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। अंत में उसोज़ ने स्कार्लेट से कैरियन क्रॉस के बारे में पूछा लेकिन वो बैकस्टेज चली गईं।

.@DMcIntyreWWE has 3 options for Karrion Kross:- Knockout!- Hospital!- Graveyard!#WWE #SmackDown https://t.co/W3FXepivSm

बैकस्टेज शिंस्के नाकामुरा ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने का दावा किया।

- वाइकिंग रेडर्स का सैगमेंट

वाइकिंग रेडर्स मैच के लिए एंट्री कर रहे थे और पीछे से कोफी किंग्सटन ने आकर टैग टीम स्टार्स पर केंडो स्टिक से हमला किया। शुरुआत में उनका पलड़ा भारी रहा लेकिन बाद में हील स्टार्स ने वापसी की। ईवार ने बैरिकेड से किंग्सटन पर स्प्लैश लगाया। किंग्सटन की हालत बुरी लग रही थी और अंत में मेडिकल स्टाफ ने आकर उन्हें चेक किया।

बैकस्टेज सैमी जेन ने रोमन रेंस के रूम में नॉक किया। उसोज़ बाहर आए और इसी चीज़ का फायदा ड्रू मैकइंटायर ने उठाकर उसोज़ पर हमला किया। सैमी यहां भाग गए।

- Hit Row vs लोकल सुपरस्टार्स

Hit Row की जबरदस्त वापसी देखने को मिली। उनके फैक्शन के तीन सदस्य टॉप डोला, अशांटे एडोनिस और बी-फैब नजर आए। टॉप डोला और अशांटे एडोनिस ने काफी आसानी से लोकल स्टार्स को हराया। तीनों ने बाद में खुद को इंट्रोड्यूस किया।

नतीजा: Hit Row की जीत हुई

We're blessed to have B-FAB back on our TV screens 🛐#WWE #SmackDown https://t.co/OfMYX7QbxK

- SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग

रोंडा राउजी ने कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग से पहले वापसी की। वो बैग में खुद पर लगे फाइन का पैसा लेकर आई थीं और उन्होंने इसे कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग की टेबल पर फेंक दिया। उन्होंने बताया कि यह पैसा उनके लिए कुछ भी नहीं है। सिक्योरिटी ने आकर उन्हें ले जाने की कोशिश की और वो चली गईं। स्टेज एरिया पर शायना बैजलर ने आकर रोंडा को समझाने का प्रयास किया। दोनों के बीच थोड़ी अनबन देखने को मिली। शायना ने रिंग में कदम रखा और लिव की बुरी हालत करने का दावा करते हुए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। लिव मॉर्गन भी टूटे हुए हाथ के साथ आईं और उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। साथ ही अपने टाइटल को रिटेन करने का दावा किया और फिर बैजलर ने उनपर हमला किया। अंत में किसी तरह से मॉर्गन ने खुद को बचा लिया और बैजलर को टेबल पर पटक दिया।

Will this be the scene at Clash At The Castle? 👀#WWE #SmackDown #WWECastle https://t.co/qVmuNXhABc

गुंथर का इंटरव्यू लिया गया और उन्होंने यहां अपनी जीत का दावा किया।

बैकस्टेज द उसोज़ ने सैमी जेन के भाग जाने पर निराशा जताई और सैमी ने कहा कि वो सिक्योरिटी को बुलाने गए थे। उसोज़ ने कहा कि वो ड्रू मैकइंटायर से बदला लेंगे।

- द उसोज़ vs ड्रू मैकइंटायर

द उसोज़ ने ड्रू मैकइंटायर को एक पार्टनर लाकर टैग टीम मैच लड़ने के लिए बुलाया। मैकइंटायर अकेले आकर ही लड़ने लग गए। बाद में मैडकैप मॉस आए और वो मैकइंटायर के टैग टीम पार्टनर बने। यह मैच काफी शानदार रहा और सैमी जेन ने यहां उसोज़ को जीत दर्ज करने में काफी मदद की। अंत में ड्रू ने जिमी पर क्लेमोर किक लगाई और पिन करके जीत दर्ज की। मैच के बाद जे उसो ने ड्रू पर हमला करने की कोशिश की। ड्रू उनपर भी क्लेमोर किक लगाने वाले थे लेकिन सैमी जेन ने जे को धक्का देकर खुद मैकइंटायर के फिनिशर का सामना किया।

नतीजा: ड्रू मैकइंटायर की जीत हुई

.@WWEUsos nearly picked up the W thanks to Honorary Uce @SamiZayn!#WWE #SmackDown https://t.co/lJHactrWx6

बैकस्टेज मैक्सिमम मेल मॉडल्स का सैगमेंट देखने को मिला। एंजल और हम्बर्टो ने आकर बताया कि वो सबसे हैंडम टैग टीम है। मैक्स ने उन्हें अपने MMM ग्रुप में जोड़ने से इनकार किया।

बैकस्टेज रिकोशे ने हैप्पी कॉर्बिन का मजाक बनाया लेकिन बाद में हील स्टार ने आकर उनकी बुरी हालत की।

- गुंथर vs शिंस्के नाकामुरा (इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच)

यह मुकाबला काफी जबरदस्त साबित हुआ। दोनों ही सुपरस्टार्स ने जबरदस्त रेसलिंग स्किल्स का प्रदर्शन किया। मैच को पर्याप्त समय दिया गया और इसी कारण फैंस काफी खुश नजर आए। कई अच्छे मूव्स और फिनिशर्स के कारण सभी का उत्साह देखने लायक रहा। नाकामुरा जीत के काफी करीब आ गए थे लेकिन अंत में गुंथर ने पावरबॉम्ब लगाकर जीत दर्ज की।

नतीजा: गुंथर ने आईसी टाइटल रिटेन किया

Who will leave with the Intercontinental Championship?#WWE #SmackDown https://t.co/jfwUiHnJL5

इस तरह से SmackDown के एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...