WWE SmackDown रिजल्ट्स: Brock Lesnar से डरकर Roman Reigns की हुई हालत खराब, दिग्गजों के बीच मेन इवेंट में हुई खतरनाक झड़प

WWE SmackDown के एपिसोड में कई बढ़िया चीज़ें देखने को मिली
WWE SmackDown के एपिसोड में कई बढ़िया चीज़ें देखने को मिली

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड धमाकेदार साबित हुआ। इस एपिसोड में कई अच्छे मैचों और सैगमेंट्स का आयोजन देखने को मिला। शो की शुरुआत और अंत ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया। खैर, इस आर्टिकल में हम स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

- WWE SmackDown में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का सैगमेंट

रोमन रेंस ने SmackDown की शुरुआत की और प्रोमो कट किया। रेंस ने फैंस को उन्हें एकनॉलेज करने के लिए कहा। बाद में रेंस ने बताया कि उन्होंने लैसनर की बुरी हालत कर दी थी और वो ऐसा फिर करेंगे। पॉल हेमन ने कहा कि ब्रॉक लैसनर SmackDown में नजर नहीं आएंगे और यह सुनकर फैंस निराश दिखाई दिए। रेंस ने बताया कि वो लैसनर को देखना चाहते थे क्योंकि वो उनकी बुरी हालत करना चाहते हैं। ट्राइबल चीफ ने दावा किया कि द बीस्ट उनसे डरते हैं। पॉल हेमन ने उन्हें रोका और बताया कि लैसनर रास्ते में हैं और आने वाले हैं। रोमन थोड़े चिंतित नजर आए और बैकस्टेज चले गए।

बैकस्टेज रोमन रेंस और उसोज़ गाड़ी में बैठे। इतनी देर में ब्रॉक लैसनर फोर्कलिफ्ट लेकर आए और कार पर बुरी तरह हमला किया। उन्होंने कार को पलट दिया और फिर ब्लडलाइन ट्रक में बैठा लेकिन लैसनर ने उनका पीछा किया। उन्होंने यहां गाड़ी के गेट को तोड़ दिया।

ब्रॉक लैसनर ने रिंग में ट्रक के गेट के साथ एंट्री की। द बीस्ट ने माइक लेकर बताया कि भले ही अभी रेंस उनसे बच रहे हैं लेकिन WrestleMania में वो उनकी बुरी हालत कर देंगे।

- लोस लोथारियस vs शिंस्के नाकामुरा और रिक बूग्स

दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला ज्यादा लंबा नहीं चला। सभी सुपरस्टार्स ने मिलकर मैच को तेजी से आगे बढ़ाया। इस मुकाबले में रिक ने सभी का ध्यान खींचा। उन्होंने एंजल पर अपने जबरदस्त मूव्स का उपयोग किया और फिर पिन करते हुए एक बड़ी जीत दर्ज की।

नतीजा: शिंस्के नाकामुरा और रिक बूग्स की जीत हुई

- ड्रू मैकइंटायर और वाइकिंग रेडर्स vs हैप्पी कॉर्बिन, जिंदर महल और शैंकी

पिछले हफ्ते यह मुकाबला नहीं हो पाया लेकिन इस हफ्ते दोनों टीमों का मुकाबला देखने को मिला। सभी सुपरस्टार्स ने मिलकर मैच को अच्छा बनाया। कॉर्बिन लगातार मैकइंटायर को चिढ़ा रहे थे क्योंकि स्कॉटिश सुपरस्टार को टैग नहीं मिल पा रहा था। जैसे ही मैकइंटायर ने टैग लिया तो कॉर्बिन ने शैंकी को टैग दे दिया और रिंग के बाहर हो गए। ड्रू ने शैंकी की बुरी हालत की और अपना फिनिशर लगाकर जीत दर्ज की।

नतीजा: ड्रू मैकइंटायर और वाइकिंग रेडर्स की जीत हुई

बैकस्टेज प्रोमो कट करते हुए सैमी जेन ने जॉनी नॉक्सविल को चेतावनी दी और बताया कि उनके WrestleMania मैच में शर्त जोड़ी जाएगी जिससे मुकाबले के दौरान कुछ भी हो सकता है।

- साशा बैंक्स और नेओमी vs लिव मॉर्गन और रिया रिप्ली

दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला जबरदस्त रहा। रिया रिप्ली और लिव मॉर्गन ने जबरदस्त तालमेल दिखाया। साथ ही बैंक्स और नेओमी ने भी मिलकर प्रभावित किया। मैच बढ़िया तरह से आगे बढ़ रहा था लेकिन नटालिया और शायना बैजलर ने आकर दोनों टीमों पर हमला किया। इसी कारण मैच को रोका गया। कार्मेला और क्वीन जेलिना ने भी आकर बेबीफेस स्टार्स की बुरी हालत की।

नतीजा: नो कांटेस्ट से मैच का अंत हुआ

जॉनी नॉक्सविल का वीडियो पैकेज देखने को मिला और उन्होंने सैमी द्वारा बताई गई शर्त को स्वीकारा।

माइकल कोल ने बताया कि मिस्टर मैकमैहन ने पैट मैकेफी को बुलाया है। इसी कारण वो बैकस्टेज उनके ऑफिस में गए।

बैकस्टेज सोन्या डेविल ने नटालिया और शायना बैजलर को बताया कि उन्हें WrestleMania के विमेंस टैग टीम टाइटल्स मैच में जोड़ा जाएगा।

- पैट मैकेफी का सैगमेंट

पैट मैकेफी ने प्रोमो कट किया और WWE में अपने सफर के बारे में बात की। इसी बीच ऑस्टिन थ्योरी ने एंट्री की। मैकेफी ने बताया कि मैकमैहन ने उन्हें थ्योरी से माफी मांगने के लिए कहा। अगर वो ऐसा नहीं करते तो फिर उनका WrestleMania मैच कैंसिल किया जाएगा। पैट ने यहां ऑस्टिन थ्योरी की बुरी तरह से बेइज्जती की। थ्योरी गुस्से में नजर आए लेकिन उन्होंने पैट के साथ सेल्फी ली और बैकस्टेज चले गए।

- कोफी किंग्सटन vs रिज हॉलैंड

कोफी और रिज ने मिलकर काफी जबरदस्त प्रदर्शन किया। इस मैच में कई अच्छे मूव्स और फिनिशर्स का उपयोग देखने को मिला। मैच के दौरान शेमस और बुच ने इंटरफेयर किया और इसी कारण उन्हें रेफरी ने बैकस्टेज जाने के लिए कहा। मैच आगे बढ़ा और बुच ने फिर आकर कोफी पर हमला करने की कोशिश की लेकिन शेमस ने उन्हें रोका। इस इंटरफेरेंस का फायदा उठाकर रिज हॉलैंड ने किंग्सटन को धराशाई किया और पिन करते हुए जीत दर्ज की। मैच के बाद बुच ने कोफी पर अटैक करने का प्रयास किया लेकिन रेफरी ने उन्हें रोका।

नतीजा: रिज हॉलैंड की जीत हुई

- शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी का सैगमेंट

शार्लेट फ्लेयर ने प्रोमो कट किया और बताया कि रोंडा कभी भी उनकी बराबरी नहीं कर पाएंगी। फ्लेयर ने होमटाउन में रोंडा को आने और उनका सामना करने का मौका दिया। रोंडा ने एंट्री की और फ्लेयर ने केंडो स्टिक निकाल ली। दोनों के बीच एक जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला और अंत में फ्लेयर ने रोंडा को कमेंट्री टेबल पर पावरबॉम्ब लगा दिया। इसी के साथ सैगमेंट खत्म हुआ।

इस तरह से SmackDown के एक जबरदस्त एपिसोड का समापन हुआ।

Quick Links

App download animated image Get the free App now