WWE SmackDown रिजल्ट्स: Roman Reigns पर पूर्व चैंपियन ने किया अटैक, दिग्गजों की हुई करारी हार

WWE SmackDown का एपिसोड काफी रोचक साबित हुआ
WWE SmackDown का एपिसोड काफी रोचक साबित हुआ

SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड काफी शानदार रहा। इस एपिसोड में कुछ अच्छे मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। आपको बता दें कि यह एपिसोड पहले से ही टैप किया जा चुका था लेकिन फिर भी उन्होंने जबरदस्त शो देकर फैंस का दिल जीता। खैर, इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

- WWE SmackDown में वाइकिंग रेडर्स vs न्यू डे (वाइकिंग रूल्स मैच)

यह मुकाबला काफी अच्छा रहा। दोनों टीमों ने मिलकर मैच को अच्छे मूव्स से देखने लायक बनाया। उन्होंने कई सारे हथियारों का इस्तेमाल किया। अंत में वाइकिंग रेडर्स ने कोफी की बुरी हालत की और फिर जेवियर वुड्स को टेबल्स पर पटक दिया। साथ ही पिन करके जीत दर्ज की।

नतीजा: वाइकिंग रेडर्स की जीत हुई

बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला जहां द उसोज़ और सैमी जेन के बीच बहस हुई। सैमी ने बताया कि वो रोमन रेंस के सेलिब्रेशन के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं।

शायना बैजलर ने बैकस्टेज इंटरव्यू में कहा कि वो लिव मॉर्गन की बुरी हालत कर देंगी। SmackDown विमेंस चैंपियन ने एंट्री करके बैजलर को ऐसा करने के लिए कहा। हालांकि, उन्होंने Clash at the Castle तक रुकने का निर्णय लिया।

कैरियन क्रॉस ने वीडियो पैकेज में ड्रू गुलक के खिलाफ अपनी जीत का दावा किया।

- कैरियन क्रॉस vs ड्रू गुलक

कैरियन क्रॉस ने WWE में वापसी के बाद अपना पहला मैच लड़ा। उन्होंने इस मैच में डॉमिनेट किया और इस तरह के प्रदर्शन से फैंस का दिल जीता। इस मुकाबले में कैरियन ने अपने सबमिशन क्रॉस जैकेट में गुलक को फंसाया और इसपर उन्होंने टैपआउट कर दिया। मैच के बाद भी क्रॉस ने अपना सबमिशन अटैक नहीं रोका और सेलिब्रेशन के बाद गुलक को रोप्स के बांध दिया।

नतीजा: कैरियन क्रॉस ने मैच जीता

- रोंडा राउजी का सैगमेंट

रोंडा राउजी अपने साथ लेटर लेकर आई थीं। उन्होंने एडम पीयर्स को बुलाया और लेटर पढ़ने के लिए कहा। इसी दौरान पता चला कि रोंडा राउजी का सस्पेंशन हट गया है और वो रिंग में वापसी करने के लिए अवेलेबल हैं। एडम इस चीज़ से निराश थे और बताया कि उन्होंने सिर्फ रोंडा को अरेस्ट कराया था, जबकि उन्हें राउजी को फायर करना चाहिए था। पीयर्स काफी गुस्से में नजर आए और उन्होंने कहा कि उन्हें असल में रोंडा से समस्या है। उन्होंने यहां राउजी की बेइज्जती की। इसी कारण राउजी ने WWE ऑफिशियल पर गुस्से में आकर जबरदस्त अटैक किया और उन्हें अपने सबमिशन में फंसाया। रोंडा और एडम के बीच अब दुश्मनी देखने को मिल सकती है।

बैकस्टेज सैमी जेन मौजूद थे और उन्हें इस दौरान रोमन रेंस के लिए कैरियन क्रॉस की ओर से एक गुलदस्ता मिला।

- Hit Row vs मैक्सिमम मेल मॉडल्स

इस मैच में Hit Row ने प्रभावित किया वहीं MMM की मदद करने के लिए एंजल और हम्बर्टो भी वहां आए। यह मैच ज्यादा लंबा नहीं चला और अंत ने Hit Row को जीत मिली। इस मैच के बाद एंजल और हम्बर्टो ने आकर Hit Row पर हमला किया और MMM ने उनका साथ दिया। हालांकि, स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने बेबीफेस सुपरस्टार्स को बचाया।

नतीजा: Hit Row की जीत हुई

बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला और यहां हैप्पी कॉर्बिन ने लगातार मिल रही हार को लेकर बात की। साथ ही उन्होंने ओपन चैलेंज रखने का ऐलान किया।

- हैप्पी कॉर्बिन vs शिंस्के नाकामुरा

हैप्पी कॉर्बिन के ओपन चैलेंज का जवाब शिंस्के नाकामुरा ने दिया। दोनों के बीच एक जबरदस्त सिंगल्स मैच देखने को मिला। इस मैच में कॉर्बिन ने जीत दर्ज करने की पूरी कोशिश की लेकिन अंत में नाकामुरा ने अपना फिनिशर किंसाशा लगाया और पिन करके मैच जीता।

नतीजा: शिंस्के नाकामुरा की जीत हुई

बैकस्टेज हैप्पी कॉर्बिन मौजूद थे और यहां एक कार आई। इसमें बैठा हुआ व्यक्ति उन्हें अपने साथ बैठाकर ले गया।

- बुच vs लुडविग काइजर

बुच यहां अपने पुराने लुक में नजर आए थे और यह देखकर कई लोग खुश थे। उनका लुडविग काइजर के खिलाफ काफी टेक्निकल मैच देखने को मिला। बुच और लुडविग ने उम्मीदों से बेहतर प्रदर्शन किया। अंत में बुच ने अपना फिनिशर बिटर एंडिंग लगाया और पिन करके जीत हासिल की।

नतीजा: बुच की जीत हुई

- रोमन रेंस का सेलिब्रेशन सैगमेंट

रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियन के तौर पर 2 साल पूरे किए और इसी कारण उनका सेलिब्रेशन सैगमेंट देखने को मिला। सैमी जेन और द उसोज़ ने रोमन रेंस की तारीफ की और उनका स्वागत किया। वीडियो दिखाया जाता है जहां रेंस कार बाहर निकलते हैं। हालांकि, इसी दौरान ड्रू मैकइंटायर ने उनपर हमला कर दिया। ड्रू ने रिंग में एंट्री की और आकर उसोज़ और सैमी जेन की बुरी हालत की। बाद में उन्होंने प्रोमो कट करते हुए अपनी जीत का दावा किया।

इस तरह से SmackDown के जबरदस्त एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।