Create

WWE SmackDown रिजल्ट्स: Roman Reigns ने भाइयों को चीटिंग से दिलाई जीत, दिग्गजों का किया गया सस्पेंड

WWE SmackDown में ब्लडलाइन ने रचा इतिहास
WWE SmackDown में ब्लडलाइन ने रचा इतिहास

-

WWE SmackDown का एपिसोड काफी बढ़िया रहा। WWE ने शो में कुछ शानदार मैच और सैगमेंट्स बुक किए थे। WWE ने ब्लू ब्रांड के एपिसोड्स में सुधार किया है। खैर, इस आर्टिकल में हम स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर एक नजर डालने वाले हैं।

- WWE SmackDown की शुरुआत में रोमन रेंस का सैगमेंट

रोमन रेंस और पॉल हेमन ने प्रोमो कट किया। हेमन ने माइक लेकर द उसोज़ और RK-Bro के बीच होने वाले टाइटल यूनिफिकेशन मैच के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि द उसोज़ को किसी भी हालत में यह मैच जीतकर खुद को इतिहास की सबसे अच्छी टैग टीम साबित करना होगा। उन्होंने यहां रोमन के पिता और अंकल की टीम वाइल्ड समोअन्स के बारे में बात की। बाद में रोमन ने माइक लेकर उसोज़ को टाइटल्स जीतने के लिए कहा और अपना विश्वास जताया।

- शिंस्के नाकामुरा vs सैमी जेन

दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक धमाकेदार मैच देखने को मिला। उन्हें पर्याप्त समय दिया गया और उन्होंने इस दौरान अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया। मैच का अंत जबरदस्त रहा। सैमी जेन ने नाकामुरा को रिंग के बाहर स्लैम दिया लेकिन 10 काउंट के पहले वो रिंग में आ गए। बाद में नाकामुरा ने जेन को रिंग के बाहर किया और जेन भी 9 काउंट तक रिंग में एंट्री कर गए। हालांकि, जैसे ही जेन ने रिंग में एंट्री की तो नाकामुरा ने उनपर अपना फिनिशर किंसाशा लगाकर जीत दर्ज की।

नतीजा: शिंस्के नाकामुरा की जीत हुई

Here is your winner ... @ShinsukeN!#SmackDown https://t.co/xNom8xpVae

- हैप्पी टॉक सैगमेंट

हैप्पी कॉर्बिन ने पहले मैडकैप मॉस पर पिछले हफ्ते किए गए हमले की वीडियो दिखाई। बाद में उन्होंने उस वीडियो को बार-बार रिपीट किया। कॉर्बिन ने यह भी बताया है कि उन्हें फाइन से उतना फर्क नहीं पड़ता है और वो क्राउड में मौजूद लोगों से भी ज्यादा अमीर हैं। कॉर्बिन ने मॉस पर निशाना साधते हुए उनकी बेइज्जती की। बाद में उन्होंने आंद्रे द जायंट ट्रॉफी को बुरी तरह तबाह किया और फैंस से उन्हें काफी बू मिली।

- गंथर vs ड्रू गुलक

यह मैच ज्यादा लंबा नहीं चला। गुलक ने मैच में थोड़ा दबदबा बनाने की कोशिश की लेकिन गंथर ने अपने प्रदर्शन द्वारा फैंस का दिल जीता। इस मैच के अंत में उनका पलड़ा भारी रहा और उन्होंने जबरदस्त मूव लगाकर मैच में जीत हासिल की। गंथर ने मैच के बाद भी हमला करने की कोशिश की लेकिन रिकोशे ने एंट्री की। बाद में गंथर ने जाने का निर्णय लिया।

नतीजा: गंथर की जीत हुई

- एडम पीयर्स और मैक्स डूप्री (एलए नाइट) का सैगमेंट देखने को मिला। मैक्स ने बताया कि वो ऐसे सुपरस्टार्स की तलाश कर रहे हैं जो भविष्य में WrestleMania मेन इवेंट कर सके और मॉडलिंग शोज़ में भी परफॉर्म कर सके। मैक्स ने कहा कि सोन्या डेविल ने उन्हें साइन किया था और पीयर्स ने बताया कि वो अब ऑफिशियल नहीं हैं। पूर्व NXT सुपरस्टार ने कहा कि उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है और बाद में एडम ने उनका स्वागत किया। देखना होगा कि मैक्स डूप्री कैसा प्रदर्शन करते हैं।

Say hello to Max Dupri!#SmackDown https://t.co/Epy0PFiDjJ

- बैकस्टेज सैगमेंट में RK-Bro ने इंटरव्यू में दावा किया कि वो टाइटल्स को यूनिफाइड करेंगे।

- शॉट्जी, आलिया और रेचल रॉड्रिगेज के बीच सैगमेंट देखने को मिला। शॉट्जी ने रेचल को हराने का दावा किया।

- शॉट्जी vs रेचल रॉड्रिगेज

दोनों का यह मुकाबला बढ़िया रहा। शॉट्जी ने रेचल को कड़ी टक्कर देने की कोशिश की लेकिन अंत में रेचल का पलड़ा भारी रहा। उन्होंने अपनी ताकत का बढ़िया तरह से उपयोग किया और शॉट्जी पर बढ़िया मूव लगाकर पिन किया और जीत हासिल की।

नतीजा: रेचल रॉड्रिगेज की जीत हुई

- एक बैकस्टेज इंटरव्यू सैगमेंट में जेवियर वुड्स ने बताया कि कोफी किंग्सटन आज ब्रेक पर हैं। उन्होंने बाद में बच को एक मैच के लिए चैलेंज किया।

- जेवियर वुड्स vs बच

यह मैच ज्यादा लंबा नहीं रहा और काफी आसानी से इसका अंत देखने को मिल गया। बच ने मैच में जीत हासिल करने का प्रयास किया लेकिन न्यू डे के सदस्य का प्रदर्शन शानदार रहा। उन्होंने पिन करते हुए जीत हासिल की। मैच के बाद बच क्राउड में चले गए और फिर स्टेज एरिया पर शेमस और रिज हॉलैंड आए। उन्होंने सेलिब्रेट कर रहे वुड्स पर ध्यान भटकाया और इसी बीच बच ने पीछे से वुड्स पर हमला किया।

नतीजा: जेवियर वुड्स की जीत हुई

- बैकस्टेज सैगमेंट में जेवियर वुड्स ने बताया कि कोफी किंग्सटन की अगले हफ्ते वापसी होगी और वो एक अन्य सदस्य को भी लेकर आने वाले हैं। अब स्टोरीलाइन देखना रोचक रहेगा।

- माइक कोल ने ऐलान करते हुए बताया कि Raw में हुई चीज़ों की वजह से साशा बैंक्स और नेओमी को सस्पेंड किया गया है। साथ ही नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस पाने के लिए एक टूर्नामेंट होगा।

- RK-Bro vs द उसोज़ (Raw और SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच)

यह टाइटल यूनिफिकेशन मैच रेसलिंग के हिसाब से शानदार रहा। सभी सुपरस्टार्स ने मिलकर काफी ज्यादा प्रभावित किया। मैच के दौरान दोनों टीमों की ओर से कई नियरफॉल्स देखने को मिले। पॉल हेमन ने कमेंट्री टेबल पर प्रभावित किया। अंत में रिडल टॉप रोप से जे उसो को RKO देने की कोशिश कर रहे थे लेकिन पॉल हेमन ने रेफरी का ध्यान भटकाया और रोमन रेंस ने आकर टॉप-रोप से रिडल को नीचे फेंका। रेफरी ने यह नहीं देखा और फिर जे उसो ने टॉप पर से रिडल पर स्प्लैश लगाया। उन्होंने यहां पिन करते हुए जीत दर्ज की। मैच के बाद रोमन ने रिडल पर हमला किया वहीं द उसोज़ ने रैंडी ऑर्टन की बुरी हालत की। ब्लडलाइन ने RK-Bro पर जबरदस्त अटैक किया।

नतीजा: द उसोज़ डबल चैंपियन बने

THEY DID IT! THEY DID IT! THEY DID IT!With @WWERomanReigns & @HeymanHustle on the scene, @WWEUsos have won!#SmackDown https://t.co/5aAAPQS7qg

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
2 comments