Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स: Roman Reigns की कमी काफी ज्यादा खली, भारतीय Superstars के बीच करारी हार के बाद आई दरार

WWE SmackDown के एपिसोड में कई बढ़िया चीज़ें देखने को मिली
WWE SmackDown के एपिसोड में कई बढ़िया चीज़ें देखने को मिली
reaction-emoji reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE SmackDown का एपिसोड काफी अच्छा रहा। इस एपिसोड में कई बड़े WWE सुपरस्टार्स मौजूद थे और सभी ने मिलकर शो को अच्छा बनाने की कोशिश की। यह एपिसोड पिछले हफ्ते की तरह बढ़िया रहा। इस एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) दिखाई नहीं दिए और यह एक निराशाजनक चीज़ थी। खैर, इस आर्टिकल में हम स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

- WWE SmackDown में द उसोज़ का प्रोमो सैगमेंट

द उसोज़ ने प्रोमो कट करते हुए डबल चैंपियन बनने के बारे में चर्चा की। बाद में चैंपियंस ने बताया कि उन्हें फैंस की जरूरत नहीं थी और उन्होंने यहां प्रशंसकों की बेइज्जती की। शिंस्के नाकामुरा ने एंट्री की और अपने टैग टीम पार्टनर के रूप में रिडल को लेकर आए। द उसोज़ ने मिलकर पहले दोनों सुपरस्टार्स पर हमला किया लेकिन बाद में बेबीफेस रेसलर्स का पलड़ा भारी रहा।

Raise your hand if you've been DOWN SINCE DAY ☝️#SmackDown @WWEUsos 🙌 https://t.co/vWf2rWoK6n

- बैकस्टेज जाया ली, नटालिया, आलिया और शायना बैजलर मौजूद थीं। शॉट्जी खुश नहीं थीं कि रेचल रॉड्रिगेज को रोंडा राउजी के खिलाफ एक और मैच मिल रहा है। उन्होंने इन सभी सुपरस्टार्स को रेचल के खिलाफ एक्शन लेने के पक्ष में करने की कोशिश की।

- बैकस्टेज इंटरव्यू में रिडल ने बताया कि रैंडी ऑर्टन के कहने पर वो शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ मैच लड़ रहे हैं।

"This was actually Randy's idea."@ShinsukeN teaming up with @SuperKingofBros is VIPER-APPROVED.#SmackDown https://t.co/49vfwK6LwU

- नटालिया, शायना बैजलर और शॉट्जी रिंग में जाने के लिए तैयार थीं। हालांकि, आलिया ने शॉट्जी को लॉकर रूम में बंद कर दिया।

- रोंडा राउजी vs रेचल रॉड्रिगेज (SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच)

यह मुकाबला ज्यादा लंबा नहीं चला। रोंडा और रेचल दोनों ने अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि, नटालिया और शायना बैजलर ने आकर दोनों बेबीफेस सुपरस्टार्स पर हमला किया। इसी वजह से मैच का अंत नो कांटेस्ट में हुआ। रोंडा राउजी और रेचल रॉड्रिगेज ने मिलकर हील सुपरस्टार्स की बुरी हालत की और अंत में उनका पलड़ा भारी रहा।

नतीजा: नो कांटेस्ट से मैच खत्म हुआ

- रोंडा राउजी और रेचल रॉड्रिगेज vs नटालिया और शायना बैजलर

बाद में यह टैग टीम आधिकारिक रूप से तय हो गया। दोनों ही टीमों के बीच यह मुकाबला काफी जबरदस्त रहा। शायना और नटालिया ने भी प्रभावित किया। हालांकि, रोंडा राउजी ने कुछ शानदार मूव्स का इस्तेमाल किया और अंत में रेचल ने शायना बैजलर पर एक हाथ से पावरबॉम्ब लगाकर मैच में जीत दर्ज की।

नतीजा: रोंडा राउजी और रेचल रॉड्रिगेज ने मैच जीता

- बैकस्टेज सैगमेंट में जेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन से सरप्राइज पार्टनर के बारे में पूछा गया। उन्होंने कहा कि यह बिग ई नहीं बल्कि कोई और सुपरस्टार रहेगा।

- WWE ने ऐलान करते हुए बताया कि अगले हफ्ते मैडकैप मॉस का रिटर्न होगा।

- लोस लोथारियस vs जिंदर महल और शैंकी

शैंकी रिंग में एंट्री करने से पहले मिल नहीं रहे थे और जिंदर महल उन्हें ढूंढ रहे थे। वो बैकस्टेज नाच रहे थे और महल उन्हें रिंग में लेकर गए। बाद में मैच शुरू हुआ और यह ज्यादा लंबा नहीं चला। एंजल रिंग एनाउंसर को इम्प्रेस करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन शैंकी ने आकर एंजल पर हमला किया। रिंग में इस चीज़ का फायदा हम्बर्टो ने उठाया। उन्होंने महल पर शानदार मूव लगाकर पिन किया और जीत हासिल की। मैच के बाद जिंदर और शैंकी के बीच बहस हुई। महल बैकस्टेज चले गए वहीं शैंकी रिंगसाइड पर नाचने लगे।

नतीजा: लोस लोथारियस की जीत हुई

एडम पीयर्स ने बैकस्टेज सैगमेंट में बताया कि मैक्स डूप्री आधिकारिक रूप से SmackDown का हिस्सा बन गए हैं।

- KO शो सैगमेंट

केविन ओवेंस ब्लडलाइन के सदस्य को बुलाने वाले थे। हालांकि, उनके गेस्ट के रूप में सैमी जेन को बुलाया गया। ओवेंस ने सैमी से इलायस (इजेक्यूल) के बारे में पूछा गया। सैमी ने बताया कि दोनों एक ही हैं और यह सुनकर ओवेंस खुश हो गए। ओवेंस ने सैमी जेन की मदद मांगी लेकिन उन्होंने इनकार किया। बाद में ओवेंस ने सैमी की बेइज्जती करते हुए बताया कि वो ब्लडलाइन का हिस्सा नहीं हैं। दोनों ने एक-दूसरे पर निशाना साधा और सैमी ने स्वीकारा कि इलायस और इजेक्यूल अलग है। ओवेंस ने कहा कि अगर सैमी ब्लडलाइन का हिस्सा हैं तो फिर द उसोज़ जरूर आएंगे। ऐसा नहीं हुआ और सैमी गुस्से में रिंग छोड़कर चले गए। ओवेंस ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन उन्होंने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को धक्का दे दिया। बाद में ओवेंस ने रिंग में मौजूद स्टाफ मेंबर्स पर स्टनर लगाए।

.@SamiZayn: "Now is just not a good time, Uce." #SmackDown@FightOwensFight: https://t.co/tSYECZJ170

- रिकोशे और ड्रू गुलक vs गंथर और लुडविग काइजर

इस मैच में गंथर और लुडविग ने मिलकर अपनी ताकत का जबरदस्त प्रदर्शन किया। रिकोशे और ड्रू गुलक को उनके विरोधियों ने ज्यादा मौके नहीं दिए। अंत में लुडविग ने रनिंग नी लगाकर ड्रू को पिन किया और बड़ी जीत हासिल की। मैच के बाद गंथर और काइजर ने रिकोशे पर भी हमला किया।

नतीजा: गंथर और लुडविग काइजर की जीत हुई

- बैकस्टेज सैमी जेन ने ब्लडलाइन में शामिल होने की इच्छा जताई। उसोज़ ने पहले इनकार किया क्योंकि सैमी उनके परिवार के नहीं हैं। हालांकि, सैमी ने कहा कि वो सदस्य बनकर ब्लडलाइन के काम आ सकते हैं। बाद में उसोज़ ने उन्हें अपने साथ जोड़ने के प्रस्ताव को स्वीकारा।

- शेमस, रिज हॉलैंड और बच vs कोफी किंग्सटन, जेवियर वुड्स और ड्रू मैकइंटायर

शेमस ने प्रोमो कट करते हुए जीत का दावा किया। न्यू डे ने एंट्री की और अपने मिस्ट्री पार्टनर के रूप में ड्रू मैकइंटायर को लेकर आए। यह टैग टीम मैच काफी ज्यादा शानदार साबित हुआ। दोनों टीमों ने कई जबरदस्त मूव्स का उपयोग किया। अंत में ड्रू ने रिज पर क्लेमोर किक लगाई और फिर जेवियर ने टैग लेकर टॉप रोप से अपना फिनिशर लगाकर उन्हें पिन किया। इसी के साथ उनकी जीत हुई।

नतीजा: कोफी किंग्सटन, जेवियर वुड्स और ड्रू मैकइंटायर की जीत हुई

इस तरह से SmackDown के खास एपिसोड का अंत देखने को मिला।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...