Create

WWE SmackDown रिजल्ट्स: Roman Reigns की हुई बुरी तरह बेइज्जती, दिग्गज ने चौंकाने वाली वापसी करते हुए मचाया जबरदस्त बवाल 

WWE SmackDown में रोमन रेंस की हुई बुरी तरह बेइज्जती
WWE SmackDown में रोमन रेंस की हुई बुरी तरह बेइज्जती

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड रॉयल रंबल (Royal Rumble 2022) से पहले हुआ आखिरी शो था। यह एपिसोड काफी ज्यादा धमाकेदार साबित हुआ और इसमें दिग्गज सुपरस्टार की वापसी देखने को मिली। साथ ही रोमन रेंस (Roman Reigns) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का भी फेस-ऑफ हुआ। अब बिना किसी देरी के आइए नजर डालते हैं स्मैकडाउन (WWE SmackDown) में क्या-क्या हुआ:

#) WWE SmackDown की शुरुआत विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर ने की

शार्लेट फ्लेयर ने शो की शुरुआत करते हुए कहा कि उन्हें रंबल मैच में हिस्सा लेने की जरूरत नहीं थी, लेकिन उन्होंने कंट्रोल अपने हाथ में लेने का फैसला लिया। इसके बाद शार्लेट ने ऐलान किया कि वो रंबल मैच को जीतने के बाद अपने चैलेंजर को चुनने वाली पहली सुपरस्टार बनने वाली हैं। इस बीच शायना बैजलर, आलिया, नटालिया और शॉट्जी का दखल सैगमेंट में देखने को मिला। दिग्गज सुपरस्टार साशा बैंक्स ने चौंकाने वाली वापसी की और उन्होंने रिंग में आते ही शार्लेट फ्लेयर के थप्पड़ जड़ दिया। रिंग में सुपरस्टार्स का ब्रॉल देखने को मिला, जहां शायना बैजलर ने शॉट्जी को रिंग के बाहर भेजा और आलिया ने नटालिया और बैजलर को रिंग के बाहर का रास्ता दिखाया। शार्लेट फ्लेयर ने आलिया को रिंग के बाहर भेजा और अंत में साशा बैंक्स ने फ्लेयर पर अटैक करते हुए उन्हें बाहर किया। साशा बैंक्स ने विमेंस Royal Rumble मैच के लिए अपने इरादे साफ कर दिए हैं।

#) WWE SmackDown में शेमस और रिज हॉलैंड vs रिकोशे और सिजेरो

शेमस ने अपने पार्टनर रिज हॉलैंड को एक फेसमास्क गिफ्ट किया। इन चारों सुपरस्टार्स ने टैग टीम मैच में बहुत ही शानदार काम किया और रिंग में जबरदस्त एक्शन के साथ शानदार मूव्स भी देखने को मिले हैं। दोनों टीमों ने एक दूसरे को हराने के लिए कई बार असफल पिन का भी प्रयास किया। मैच के अंत में सिजेरो जब शेमस को सिजेरो स्विंग दे रहे थे और तभी रिज हॉलैंड ने टैग ले लिया। हॉलैंड ने नॉर्थर्न ग्रिट हिट करते हुए सिजेरो को पिन किया और अपनी टीम के लिए जीत हासिल की।

विजेता: शेमस और रिज हॉलैंड

#) WWE SmackDown में नेओमी vs सोन्या डेविल

नेओमी को आखिरकार WWE ऑफिशियल सोन्या डेविल के खिलाप उनका फेयर मैच मिला। इन दोनों ही दुश्मनों ने एक दूसरे के ऊपर एक से बढ़कर एक मूव्स का इस्तेमाल किया, लेकिन ज्यादातर मौकों पर दोनों के हाथ निराशा ही लगी। सोन्या डेविल ने यूनिक सुपलेक्स-स्लैम हिट किया और नेओमी ने फुल-नेल्सन हिट किया। हालांकि इसके बावजूद दोनों को जीत नहीं मिली। अंत में नेओमी ने सोन्या डेविल के ऊपर रियर व्यू मूव हिट किया और पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया। नेओमी मैच के बाद काफी खुश नजर आ रही थीं और Royal Rumble मैच को लेकर भी काफी ज्यादा उत्साहित थीं। इस बीच सोन्या डेविल ने नेओमी को हटाते हुए खुद को इस मैच में डाल दिया।

विजेता: नेओमी

.@SonyaDevilleWWE has put herself in tomorrow night's 30-Woman #RoyalRumble Match! #SmackDown https://t.co/p4qwlC47Xa

#) WWE SmackDown में सैमी जेन का InZayn सैगमेंट

सैमी जेन अपना खास सैगमेंट InZayn लेकर आए और इसमें उनके गेस्ट जिंदर महल-शैंकी थे। यह उनके पॉडकास्ट का पहला एपिसोड भी था। सैमी जेन ने कहा कि वो जॉनी नॉक्सविले का नाम नहीं सुनना चाहते हैं, लेकिन इस बीच जिंदर महल ने कहा कि नॉक्सविले भारत में काफी ज्यादा फेमस हैं। इस बीच शिंस्के नाकामुरा और रिक बूग्स ने इस सैगमेंट में दखल दिया। नाकामुरा ने सैमी जेन को रिंग के बाहर भेजा।

#) WWE SmackDown में शिंस्के नाकामुरा और रिक बूग्स vs जिंदर महल और शैंकी

रिक बूग्स ने शुरुआत में जिंदर महल को बॉडी स्लैम दिया, लेकिन जल्द ही शैंकी को टैग मिला। शैंकी ने बूग्स को बिग बूट दिया। रिंग के बाहर रेफरी का ध्यान नहीं होने का फायदा उठाते हुए सैमी जेन ने शिंस्के नाकामुरा के ऊपर अटैक कर दिया। रिंग में बूग्स ने जबरदस्त पलटवार करते हुए महल और शैंकी को रनिंग हैमर लगाया। अंत में बूग्स ने वर्टिकल सुपलेक्स शैंकी को देते हुए अपनी टीम के लिए जीत दर्ज की। भारतीय सुपरस्टार्स को एक बार फिर करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा।

विजेता: रिक बूग्स और शिंस्के नाकामुरा

#) WWE SmackDown में न्यू डे vs हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस

बिग ई अब आधिकारिक तौर पर WWE SmackDown का हिस्सा बन गए हैं। न्यू डे और हैप्पी कॉर्बिन-मैडकॉप मॉस के बीच मुकाबला काफी तेजी से चला। इसमें एक्शन की कोई कमी नहीं थी और अंत में न्यू डे ने डबल मूव मैडकैप मॉस को दिया। इसी के साथ पिन करते हुए इस मैच को शानदार तरीके से जीत लिया।

विजेता: न्यू डे

#) WWE SmackDown में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस का फेस-ऑफ

SmackDown के मेन इवेंट में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस का फेस-ऑफ देखने को मिला। रोमन रेंस ने क्राउड को उन्हें एकनॉलेज करने के लिए कहा। सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस ने एक दूसरे के ऊपर निशाना साधते हुए बेइज्जती की। रॉलिंस ने रेंस को याद दिलाया कि कैसे उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियन को हराया हुआ है। रॉलिंस ने रेंस को शील्ड को मिले धोखे के बारे में भी याद दिलाया। रॉलिंस ने रेंस को कहा कि वो कभी भी उन्हें नहीं हरा पाए हैं। रेंस काफी भावुक नजर आए और उन्होंने कहा कि वो रॉलिंस से नफरत करते हैं। रेंस ने यह भी कहा कि रॉलिंस ने जो कुछ भी किया उसके लिए वो उन्हें कभी माफ नहीं करेंगे। रॉलिंस ने रेंस की फैमिली के ऊपर निशाना साधा। रेंस को काफी गुस्सा आ गया और रॉलिंस रिंग में हंसते हुए दिखाई दिए। रोमन रेंस सुपरमैन पंच देने गए, लेकिन रॉलिंस ने जबरदस्त तरीके से खुद को बचाया।

"I'll never forgive you for what you did to us."#SmackDown @WWERomanReigns @WWERollins https://t.co/9jgA6AbYjC

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment