WWE SmackDown रिजल्ट्स: Roman Reigns के मैच का हुआ ऐलान, भारतीय Superstar की चैंपियनशिप मैच में हुई करारी हार

WWE SmackDown में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच हुई झड़प
WWE SmackDown में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच हुई झड़प

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड खत्म हो गया है। इस एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) की दिग्गज के साथ झड़प देखने को मिली, स्टील केज मैच हुआ, आईसी चैंपियनशिप मैच हुआ और साथ ही बीट द क्लॉक चैलेंज भी देखने को मिला। आइए नजर डालते हैं स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में क्या-क्या देखने को मिला:

#) WWE SmackDown में ड्रू मैकइंटायर vs सैमी जेन (स्टील केज मैच)

सैमी जेन और ड्रू मैकइंटायर के बीच स्टील केज मैच के साथ SmackDown के एपिसोड की शुरुआत हुई। सैमी जेन ने केज को एक्सकेप करने की काफी कोशिश की, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली। ड्रू मैकइंटायर ने अच्छे तरीके से मैच में अपना दबदबा बनाया। मैकइंटायर ने मैच में सैमी जेन को मैच के दौरान जबरदस्त सुपरप्लेक्स भी दिया और अंत में क्लेमोर किक हिट करते हुए इस मैच को जीत लिया।

विजेता: ड्रू मैकइंटायर

#) WWE SmackDown में हैप्पी कॉर्बिन का सैगमेंट

मैडकैप मॉस से अलग होने के बाद पहली बार हैप्पी टॉक का सैगमेंट देखने को मिला। कॉर्बिन ने मॉस की बेइज्जती करने की कोशिश की, लेकिन क्राउड ने उनका साथ नहीं दिया। कॉर्बिन ने कहा कि उन्होंने मॉस को बनाया और अब वो ही उन्हें बर्बाद भी करेंगे। कॉर्बिन ने पहले आंद्रे द जायंट ट्रॉफी को तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन मैडकैप मॉस ने आकर काउंटर किया।

#) WWE SmackDown में शैंकी vs रिकोशे (आईसी चैंपियनशिप मैच)

आईसी चैंपियनशिप के लिए हुआ सिंगल्स मुकाबला ज्यादा देर तक नहीं चला। इस मैच में शैंकी ने अपनी हाइट और पावर का इस्तेमाल करने की कोशिश की। इसके साथ ही जिंदर महल ने भी ध्यान भटकाते हुए उनकी मदद करने की कोशिश की, लेकिन अंत में रिकोशे ने जबरदस्त पलटवार करते हुए सनसेट फ्लिप हिट किया और पिनफॉल के जरिए इस मैच को जीत लिया। भारतीय सुपरस्टार को चैंपियनशिप मैच में हार का सामना करना पड़ा।

विजेता: रिकोशे

#) WWE SmackDown में रेचल रोड्रिगज vs कैट कार्डोनो

रेचल रोड्रिगज का आखिरकार WWE मेन रोस्टर में डेब्यू हुआ। मैच में रेचल का दबदबा देखने को मिला और उन्होंने स्ट्रॉन्ग शोल्डर टैकल हिट करने के बाद फॉलअवे स्लैम हिट किया। कैट ने काउंटर करते हुए बिग बूट देने का प्रयास किया, लेकिन अंत में खतरनाक पावरबॉम्ब देते हुए इस मैच को जीत लिया।

विजेता: रेचल रोड्रिगज

#) WWE SmackDown में RK-Bro और द उसोज के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग

द उसोज ने अपने प्रतिद्वंदी के ऊपर निशाना साधा और कहा कि RK-Bro को ब्लडलाइन को एकनॉलेज करना होगा। RK-Bro ने भी जबरदस्त तरीके से जवाब दिया और इस बीच दोनों टीमों के बीच ब्रॉल शुरू हो गया। रोमन रेंस ने भी रिंग में एंट्री की। ब्लडलाइन ने RK-Bro की हालत खराब कर दी, लेकिन ड्रू मैकइंटायर ने आकर नंबर्स गेम को बराबर किया। मैकइंटायर ने पहले द उसोज पर अटैक किया और फिर रोमन रेंस के साथ उनकी झड़प देखने को मिली। इस झड़प में ड्रू मैकइंटायर का पलड़ा भारी रहा और उन्होंने रोमन रेंस को रिंग के बाहर नॉकआउट किया। रेंस के पास पीछे हटने के अलावा कोई और विकल्प नहीं था।

बैकस्टेज पॉल हेमन ने एडम पीयर्स से WrestleMania Backlash में रोमन रेंस और द उसोज vs ड्रू मैकइंटायर और Rk-Bro मैच बुक करने के लिए कहा। पीयर्स ने पहले मना कर दिया, लेकिन पॉल हेमन ने उन्हें धमकी दे दी।

#) WWE SmackDown में नेओमी vs शायना बैजलर

मैच की शुरुआत में शायना बैजलर ने कंट्रोल हासिल करना चाहा, लेकिन जल्द ही नेओमी ने मैच में पकड़ बनाई। दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे के मूव्स के खिलाफ बहुत ही अच्छे से काउंटर किया। अंत में इस मैच को नेओमी ने शायना बैजलर को रोलअप करते हुए जीत लिया। मैच के बाद नटालिया ने नेओमी और साशा बैंक्स के ऊपर अटैक कर दिया। इस बीच शायना बैजलर ने नेओमी के एल्बो पर अटैक कर दिया।

विजेता: नेओमी

#) WWE SmackDown में रिज हॉलैंड vs जेवियर वुड्स

इस मुकाबले के शुरू होने से पहले न्यू डे ने शेमस के ऊपर निशाना साधा। आखिरकार मैच की शुरुआत हुई। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच बहुत ही जबरदस्त मुकाबला हुआ और मैच के दौरान कई शानदार मूव्स का इस्तेमाल भी देखने को मिला। इस मुकाबले में भले ही रिज हॉलैंड ने ज्यादा समय तक मैच में दबदबा बनाया हुआ था, लेकिन अंत में वुड्स ने बैकवुड्स की मदद से हॉलैंड को पिन कर दिया। शेमस ने मैच के तुरंत बाद कोफी किंग्सटन को चैलेंज किया।

विजेता: जेवियर वुड्स

#) WWE SmackDown में शेमस vs कोफी किंग्सटन

कोफी किंग्सटन ने ट्रस्ट फॉल और स्कूल बॉय मूव हिट करते हुए मैच में कंट्रोल बनाया। शेमस जल्द ही खुद को अच्छी स्थिति में लेकर आए। किंग्सटन ने इस बीच ब्रोग किक से खुद को बचाया और SOS हिट किया। हालांकि अंत में शेमस ब्रोग किक हिट करने में कामयाब हुए और उन्होंने इस मैच को जीत लिया। मैच के बाद इन दोनों ने जेवियर वुड्स पर अटैक कर दिया और उन्हें टेबल के ऊपर भी पटक दिया।

विजेता: शेमस

WrestleMania Backlash में होने वाले टैग टीम टाइटल्स यूनिफिकेशन मैच को अब कैंसिल कर दिया गया है। अब इस प्रीमियम लाइव इवेंट में रोमन रेंस और द उसोज vs ड्रू मैकइंटायर और Rk-Bro के बीच सिक्स मैन टैग टीम मैच देखने को मिलेगा।

#) WWE SmackDown में रोंडा राउजी vs शॉट्जी (बीट द क्लॉक चैलेंज)

इस मैच के शुरू होने से पहले शार्लेट फ्लेयर ने भी रिंग में एंट्री की। मैच के शुरू होते ही टाइम बर्बाद करने के लिए शॉट्जी रिंग से बाहर भागने लग गईं। हालांकि जल्द ही रोंडा राउजी ने उन्हें पकड़ लिया और जबरदस्त किक भी लगाई। शॉट्जी ने भागने की कोशिश को जारी रखा, लेकिन रोंडा ने उन्हें पटक दिया। रोंडा राउजी ने सुपलेक्स दिया और फिर उन्हें एंकल लॉक में जकड़ लिया। शॉट्जी ने आई क्विट कह दिया। रोंडा राउजी ने इस मैच को 1 मिनट और 41 सेकेंड में जीता।

विजेता: रोंडा राउजी

#) WWE SmackDown में शार्लेट फ्लेयर vs आलिया (बीट द क्लॉक चैलेंज)

शार्लेट फ्लेयर को अब 1 मिनट और 41 सेकेंड मैच में अपने मैच को जीतना होगा। शार्लेट फ्लेयर ने आलिया को शुरुआत में पटक दिया, लेकिन आलिया ने भी उनके ऊपर जबरदस्त किक लगाई। शार्लेट ने कंट्रोल हासिल करने की कोशिश की। आलिया ने डीडीटी लगाते हुए मैच में वापसी की और वो इस बीच क्रॉसबॉडी मूव को मिस कर गईं। शार्लेट ने आलिया को फिगर 4 लेगलॉक में जकड़ लिया, लेकिन इस बीच टाइम खत्म हो गया। शार्लेट फ्लेयर इस चैलेंज को हार गई हैं। मैच के बाद शार्लेट ने ड्रू गुलक पर अटैक कर दिया। उन्होंने रिंग बेल से ही गुलक पर अटैक कर दिया।

विजेता: रोंडा राउजी ने बीट द क्लॉक चैलेंज जीत लिया।