Create

WWE SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस ने 18 सेकेंड्स में जीता अपना मैच, ब्रॉक लैसनर ने की फेमस सुपरस्टार की हालत बहुत ज्यादा खराब

WWE SmackDown में देखने को मिला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच
WWE SmackDown में देखने को मिला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी ज्यादा धमाकेदार रहा। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी का ऐलान पहले ही कर दिया गया था। इसके अलावा भी ब्लू ब्रांड के एपिसोड में कई शानदार मुकाबले देखने को मिले। आइए नजर डालते हैं WWE SmackDown में क्या-क्या हुआ:

#) WWE SmackDown की शुरुआत ब्रॉक लैसनर ने की

ब्रॉक लैसनर ने अपना सस्पेंशन खत्म होने के बाद SmackDown की शुरुआत की और ऐलान किया कि वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ही वापस आए हैं। लैसनर कुछ आगे बोलते सैमी जेन ने एंट्री करते हुए उन्हें रोका। लैसनर ने सैमी को पहचाना ही नहीं और उनसे पूछा कि वो कौन हैं। इस बीच सैमी जेन ने बताया कि वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर हैं। जेन ने यह भी कहा कि जब वो रोमन रेंस को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बन जाएंगे, तो वो लैसनर को टाइटल के लिए मौका दे देंगे। इस बीच लैसनर ने सैमी से कहा कि वो Day1 तक का इंतजार क्यों कर रहे हैं और SmackDown में ही रेंस के खिलाफ क्यों नहीं लड़ते। लैसनर ने जेन को लिमिट तक पुश किया और अंत में जेन को उनकी बात माननी ही पड़ी।

"Pardon my ignorance, I'm sorry. ... You're a fan?"@BrockLesnar doesn't seem very familiar with @SamiZayn's body of work. 😂#SmackDown https://t.co/8NlsAuN5T0

बैकस्टेज सैमी जेन और सोन्या डेविल बात कर रहे थे। इस बीच लैसनर वहां पर आ गए और उन्होंने SmackDown के लिए सैमी जेन vs रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को ऑफिशियल कराया। इसके अलावा इस मैच के विजेता का सामना Day1 पीपीवी में रोमन रेंस के खिलाफ होगा।

It's ON!@SamiZayn challenges @WWERomanReigns for the #UniversalTitle TONIGHT on #SmackDown, and @BrockLesnar will challenge the winner at WWE Day 1! @SonyaDevilleWWE @HeymanHustle https://t.co/ur0JnsADkX

#) SmackDown में साशा बैंक्स vs शायना बैज़लर

साशा बैंक्स ने शुरुआत में शायना बैज़लर के ऊपर कंट्रोल बनाते हुए शानदार मूव्स का इस्तेमाल किया। बैज़लर ने भी अच्छे तरीके से पलटवार किया, लेकिन बैंक्स ने टोरनाडो डीडीटी लगाते हुए असफल पिन का भी प्रयास किया। इस बीच पहले शायना बैज़लर ने बैंक्स को किरिफुदा क्लच में जकड़ लिया, लेकिन साशा ने काउंटर करते हुए बैंक्स स्टेटमेंट देने का प्रयास किया। हालांकि दोनों सुपरस्टार्स अपने सबमिशन से एक दूसरे को टैपआउट नहीं कर पाए। अंत में साशा बैंक्स ने रोलअप के जरिए इस मैच को जीत लिया।

विजेता: साशा बैंक्स

बैकस्टेज सोन्या डेविल और एडम पीयर्स वीडियो कॉल पर बात कर रहे थे। इस बीच पीयर्स ने बताया कि वो शो से दूर ही रहने वाले हैं। ड्रू मैकइंटायर ने एंट्री की और बताया कि एडम पीयर्स ने उनका नाम बैटल रॉयल में नहीं रखा और इसका जवाब वो लेकर रहेंगे।

#) SmackDown में बैरन कॉर्बिन और मैडकैप मॉस का सैगमेंट

बैरन कॉर्बिन और मैडकैप मॉस ने अपने टॉक सैगमेंट में जैफ हार्डी और ड्रू मैकइंटायर का बुरी तरह मजाक बनाया। इस बीच ड्रू मैकइंटायर ने अपनी तलवार के साथ एंट्री की और मैडकैप मॉस भी रिंग के बाहर गए। हालांकि जैफ हार्डी ने एकदम से आते हुए रिंग में पहले बैरन कॉर्बिन और फिर मॉस के ऊपर ट्विस्ट ऑफ फेट मूव का इस्तेमाल किया।

#) SmackDown में द वाइकिंग रेडर्स vs लोस लोथारियस

दोनों टीमों के बीच हुआ टैग टीम मुकाबला ज्यादा लंबा नहीं चला। इस मैच में जब एंजल और हम्बर्टो ने कंट्रोल बना लिया था तभी रिंग के बाहर रिक बूग्स और शिंस्के नाकामुरा ने गिटार बजाते हुए उनका ध्यान भटकाने की कोशिश की। हालांकि अंत में एंजल ने इसका फायदा उठाया और वाइकिंग रेडर्स को पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया। मैच के बाद वाइकिंग रेडर्स काफी गुस्से में नजर आ रहे थे, लेकिन बाद में वो नाकामुरा-बूग्स के डांस में शामिल हो गए।

विजेता: लोस लोथारियस

#) SmackDown में जे उसो vs किंग वुड्स

इस मैच के शुरू होने से पहले द उसोज़ ने पहले सैमी जेन के ऊपर निशाना साधा और इस बीच किंग वुड्स ने एंट्री की। वुड्स एक सरप्राइज लेकर आए और आखिरकार कोफी किंग्सटन की भी वापसी हो गई है। दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच की शुरुआत हुई और जे उसो ने शुरुआती कंट्रोल हासिल किया। किंग वुड्स ने जबरदस्त तरीके से पलटवार किया और पूरी तरह से मैच में दबदबा बना लिया था। हालांकि जिमी उसो ने वुड्स पर अटैक करते हुए मैच को वहीं खत्म कर दिया। मैच खत्म होने के बाद न्यू डे का पलड़ा ही भारी रहा और अंत में द उसोज़ वो वहां से भागना पड़ा।

विजेता: किंग वुड्स

#) SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर का सैगमेंट

शार्लेट फ्लेयर ने कहा कि उन्हें पता है कि टोनी स्टॉर्म क्या करने की कोशिश कर रही हैं। अंत में उनके द्वारा दिए गए चैलेंज को साफ तौर पर मना कर दिया। शार्लेट जब रैंप पर थीं, तभी स्टॉर्म ने पाई को शार्लेट के फेस पर मारते हुए पिछले हफ्ते की बेइज्जती का बदला लिया।

"Even acknowledging Toni feels like I'm giving her too much credit."#SmackDown #ToniStorm @MsCharlotteWWE https://t.co/TSTanyKasS

#) SmackDown में शेमस vs सिजेरो

सिजेरो ने पिछले हफ्ते रिज हॉलैंड को हराया था और इस हफ्ते उनका मुकाबला सिजेरो के खिलाफ हुआ। शेमस ने आयरिश कर्स हिट करते हुए कंट्रोल हासिल किया और उन्होंने पूरी तरह से अपने पूर्व दोस्त को डोमिनेट किया। सिजेरो ने भी वापसी की और यह एक्शन रिंग के बाहर भी पहुंचा। मुकाबला एक बार फिर रिंग के अंदर पहुंचा और अंत में शेमस ने ब्रोग किक हिट करते हुए सिजेरो को पिन कर दिया। शेमस ने शानदार जीत दर्ज की।

विजेता: शेमस

बैकस्टेज सोन्या डेविल और नेओमी के बीच बहस देखने को मिली थी। इस बीच सोन्या डेविल ने नेओमी को धमकी देते हुए थप्पड़ भी जड़ा। दोनों सुपरस्टार्स के बीच अगले हफ्ते के लिए मैच भी ऑफिशियल हो गया।

.@SonyaDevilleWWE accepts @NaomiWWE’s request for a matchup... with some conditions. #SmackDown https://t.co/CoKwgeqd0w
Next Friday on #SmackDown!👊 @NaomiWWE finally gets her hands on @SonyaDevilleWWE 🔵 @JEFFHARDYBRAND vs. Happy @BaronCorbinWWE https://t.co/EzJFvn9J0a

#) SmackDown में रोमन रेंस vs सैमी जेन (यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच)

सैमी जेन ने ब्रॉक लैसनर की जमकर तारीफ की और इस बीच लैसनर ने भी रिंग में एंट्री की। हालांकि जेन ने ज्यादा ही बोल दिया और कहा कि लैसनर के लिए रेंस से अच्छा उनका मुकाबला करना ही होगा, क्योंकि रेंस के खिलाफ उनका हालिया रिकॉर्ड कुछ खास नहीं है। लैसनर का गुस्सा पूरी तरह से सैमी जेन पर फूटा और उन्हें पहले सुपलेक्स सिटी की सैर कराई। लैसनर इतने में ही नहीं रुके और उन्होंने जेन को दो बार F5 भी दे दिया। बाद में जेन को कॉर्नर पर ले जाकर मैच के लिए तैयार कर दिया। बाद में रोमन रेंस ने पॉल हेमन और द उसोज़ के साथ एंट्री की। द उसोज़ का ध्यान लैसनर के ऊपर भी था। द उसोज़ ने जेन को खड़ा किया और फिर मैच की शुरुआत हुई। रेंस ने जेन को स्पीयर लगाया और फिर अपने सबमिशन में जकड़ते हुए उन्हें टैपआउट कराकर मैच को जीत लिया। रोमन रेंस ने 18 सेकेंड्स में यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन कर लिया।

विजेता: रोमन रेंस

The Head of the Table makes short work of a battered @SamiZayn.@BrockLesnar will get what he wants... #TheBeast will challenge @WWERomanReigns for the #UniversalTitle at #WWEDay1. @HeymanHustle @WWEUsos https://t.co/OMtyHKAqA8

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment