Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स: Roman Reigns ने दी अपने दुश्मन को धमकी, दिग्गज को चीटिंग से चैंपियनशिप मैच में मिली हार 

WWE SmackDown में फैंस को मिला नया चैंपियन
WWE SmackDown में फैंस को मिला नया चैंपियन
reaction-emoji
मयंक मेहता
visit

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड समाप्त हो गया है। WWE ने पहले ही इस हफ्ते के लिए शो के लिए कई ऐलान कर दिए थे और इसी वजह से स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड काफी ज्यादा बेहतरीन साबित हुआ। शो में रिकोशे (Ricochet) के रूप में नया चैंपियन भी देखने को मिला। अब बिना किसी देरी के आइए नजर डालते हैं SmackDown में इस हफ्ते क्या-क्या हुआ:

#) WWE SmackDown में सैमी जेन vs रिकोशे (आईसी चैंपियनशिप मैच)

सैमी जेन ने अपनी आईसी चैंपियनशिप को रिकोशे के खिलाफ डिफेंड किया और इस मैच के जरिए शो की शुरुआत हुई। यह एक जबरदस्त मुकाबला साबित हुआ, जिसमें रिकोशे ने जीत दर्ज करने के लिए अपना सब कुछ दे दिया। उन्होंने कई जबरदस्त मूव्स का इस्तेमाल करते हुए जीत दर्ज करने का प्रयास किया। इस बीच सैमी जेन ने रोप्स का सहारा लेते हुए मैच में वापसी की। हालांकि जब कंट्रोल पूरी तरह से जेन के पास था तभी जॉनी नॉक्सविल ने एंट्री करते हुए जेन का ध्यान भटकाया। इसका फायदा रिकोशे ने उठाया और सैमी जेन को पिन करते हुए आईसी चैंपियनशिप को जीत लिया। सैमी जेन के साथ बहुत बड़ा धोखा हुआ और इसी वजह से दिग्गज सुपरस्टार को अपनी चैंपियनशिप गंवानी पड़ी।

विजेता: रिकोशे

We've got a new Intercontinental Champion!!!!#SmackDown #ICTitle @KingRicochet https://t.co/mcUUqfhsoE

बैकस्टेज सैमी जेन काफी ज्यादा गुस्सा में दिखाई दे रहे थे और उन्होंने इस बीच WrestleMania 38 में जॉनी नॉक्सविल को मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

"I will see you at #WrestleMania!!!" Will @realjknoxville accept @SamiZayn's challenge?!#SmackDown https://t.co/YiACfmHzl0

#) WWE SmackDown में ऑस्टिन थ्योरी का सैगमेंट

ऑस्टिन थ्योरी ने एंट्री करते हुए बताया कि जहां भी विंस मैकमैहन जाएंगे वो भी वहां जाएंगे। थ्योरी ने फिर पैट मैकेफी के ऊपर निशाना साधा। थ्योरी ने खुद को WrestleMania 38 के लिए पैट मैकेफी का विरोधी बताया और इसके बाद उन्हें थप्पड़ भी मारा। थ्योरी फिर यहां से चले गए और मैकेफी काफी ज्यादा गुस्सा में दिखाई दिए।

#) WWE SmackDown में नेओमी vs कार्मेला

नेओमी के साथ मैच के लिए साशा बैंक्स भी मौजूद रहीं। कार्मेला ने मैच की शुरुआत से पहले फेस मास्क पहना, लेकिन मैच में उन्हें ज्यादा फायदा मिला। नेओमी ने अच्छे तरीके से मैच में दबदबा बनाया और इस बीच जेलिना वेगा ने दखल देने का प्रयास किया। हालांकि साशा बैंक्स ने वेगा पर अटैक करते हुए उन्हें स्टील स्टेप्स पर दे मारा। अंत में नेओमी ने कार्मेला को पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया और मौजूदा चैंपियन को चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा।

विजेता: नेओमी

#) WWE SmackDown में ड्रू मैकइंटायर vs जिंदर महल

जिंदर महल ने काफी समय बाद WWE SmackDown में कोई मैच लड़ा। हालांकि उनके लिए यह शो बिल्कुल भी यादगार नहीं रहा और ड्रू मैकइंटायर ने मैच में कंट्रोल बनाए रखा। इस बीच शैंकी ने दखल देने का प्रयास किया, लेकिन महल को इससे फायदा नहीं हुआ। मैकइंटायर ने खल्लास मूव को काउंटर किया और अंत में क्लेमोर किक देते हुए अपने पूर्व टैग टीम पार्टनर को पिन करते हुए हरा दिया।

विजेता: ड्रू मैकइंटायर

रिक बूग्स और शिंस्के नाकामुरा रिंग में एंट्री कर रह थे, लेकिन द उसोज ने इन दोनों सुपरस्टार्स के ऊपर पीछे से खतरनाक अटैक कर दिया। इसके बाद रोमन रेंस ने रिंग में एंट्री की।

#) WWE SmackDown में रोमन रेंस का सैगमेंट

रोमन रेंस के साथ रिंग में पॉल हेमन और द उसोज ने भी रिंग में एंट्री की। रोमन रेंस ने MSG में होने वाले अपने मैच के बारे में बात की और कहा कि वो अपने प्रतिद्वंदी को स्मैश करने वाले हैं। इसके बाद उन्होंने ब्रॉक लैसनर के मैच के बारे में बात की और कहा कि काफी लोग लैसनर को WrestleMania में बतौर चैंपियन जाते हुए नहीं देखना चाहते हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि वो ऐसा नहीं सोचते हैं, क्योंकि वो लैसनर को हराकर WWE चैंपियनशिप जीतना चाहते हैं। रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को धमकी देते हुए कहा कि उनके पास कोई मौका नहीं है और बीस्ट को WrestleMania में उन्हें एकनॉलेज करना होगा।

.@WWERomanReigns will stop at nothing to make @BrockLesnar acknowledge him in the Biggest #WrestleMania Match of All-Time! @HeymanHustle #SmackDown #UniversalTitle #WWETitle https://t.co/OmXbYgtxXQ

#) WWE SmackDown में द उसोज vs द वाइकिंग रेडर्स (SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप)

वाइकिंग रेडर्स ने मैच की शुरुआत में बढ़त बनाई और द उसोज के लिए मुश्किल खड़ी की। वाइकिंग रेडर्स ने वाइकिंग एक्सपीयरेंस देने का प्रयास किया, लेकिन जे उसो ने अपनी टीम को बचाया। इस बीच कुछ समय के लिए एक्शन रिंग से बाहर भी देखने को मिला। द उसोज ने इस बीच कंट्रोल हासिल किया और अपने प्रतिद्वंदियों को कोई मौका नहीं दिया। दोनों टीमों ने एक दूसरे को पिन करने के कई असफल प्रयास भी किए। हालांकि अंत में एरिक पर One-D मूव लगाते हुए पिन करके अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड कर लिया।

विजेता: द उसोज

#) WWE SmackDown में बिग ई vs शेमस

इस मैच के शुरू होने के बाद रिज हॉलैंड ने चेयर से कोफी किंग्सटन पर अटैक करते हुए उनकी हालत खराब कर दी। रिंग में शेमस ने बिग ई पर जबरदस्त मूव्स लगाए और फिर वो रिंग से बाहर चले गए। शेमस और रिज हॉलैंड बिग ई-कोफी के बाइक पर बैठकर बैकस्टेज चले गए। बैकस्टेज इन दोनों ने इस बाइक का बहुत ही बुरा हाल कर दिया।

बैकस्टेज जॉनी नॉक्सविल ने सैमी जेन के चैलेंज को स्वीकार कर लिया और अब WrestleMania 38 में दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिलेगा।

#) WWE SmackDown में रोंडा राउजी vs सोन्या डेविल

मेन इवेंट में हुए मैच के लिए शार्लेट फ्लेयर भी रिंगसाइड पर मौजूद रहीं। हालांकि यह मुकाबला बिल्कुल भी ज्यादा देर तक नहीं चला और इसमें रोंडा राउजी ने पूरी तरह से डोमिनेट किया। शार्लेट ने ध्यान भटकाने का प्रयास किया और सोन्या डेविल ने इसका फायदा भी उठाना चाहा। रोंडा ने जबरदस्त पलटवार किया और अंत में आर्मबार देते हुए सबमिशन के जरिए मैच को जीत लिया। यह रोंडा राउजी का SmackDown में पहला मुकाबला था और उन्होंने शानदार जीत दर्ज करते हुए फैंस को बड़ा तोहफा दिया। मैच के बाद शार्लेट फ्लेयर ने रिंग में एंट्री की, लेकिन रोंडा राउजी ने उन्हें एंकल लॉक दे दिया। शार्लेट फ्लेयर ने टैप आउट कर दिया। इसी के साथ SmackDown के एपिसोड का अंत हुआ।

विजेता: रोंडा राउजी


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now