Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स: Roman Reigns को वापसी के बाद मिली चेतावनी, भारतीय Superstars की करारी हार

WWE SmackDown में रोमन रेंस दिखाई दिए
WWE SmackDown में रोमन रेंस दिखाई दिए
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

SmackDown: WWE SmackDown का एपिसोड शानदार रहा। WWE ने इस एपिसोड के लिए कई रोचक चीज़ों का ऐलान किया था और शो से फैंस खुश दिखाई दिए। समरस्लैम (SummerSlam) के लिए स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाया गया। पिछले हफ्ते के मुकाबले यह एपिसोड बढ़िया रहा। खैर, इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

- WWE SmackDown में रोमन रेंस का सैगमेंट

रोमन रेंस ने एंट्री की और स्टेज पर मिस्टर Money in the Bank थ्योरी नजर आए। खैर, रोमन ने प्रोमो कट किया और फैंस ने उन्हें एकनॉलेज किया। रोमन ने बताया कि वो प्राइवेट जेट से यहां आए हैं और अपने परिवार से मिलकर खुश हैं। रोमन ने पॉल हेमन से पूछा कि वो इतनी परेशानी में क्यों दिख रहे हैं। इसपर हेमन ने बताया कि ब्रॉक लैसनर के रूप में उनके सामने बड़ी समस्या है और कहा कि रोमन रेंस को चैंपियन के तौर पर 1000 दिन पूरे करने से पहले ब्रॉक लैसनर का हराना होगा। हेमन ने द बीस्ट की तारीफ की और बताया कि रोमन को अपना तरीका बदलना होगा। इससे वो SummerSlam में अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर पाएंगे। उन्होंने साफ तौर पर ट्राइबल चीफ को चेतावनी दी। थ्योरी ने एंट्री की और रिंग का चक्कर लगाकर बैकस्टेज चले गए।

- वाइकिंग रेडर्स vs जिंदर महल और शैंकी

मैच की शुरुआत से ही जिंदर महल और शैंकी के बीच अनबन देखने को मिली। महल रिंग में थे और वो शैंकी को टैग देने लगे लेकिन वो रिंग के बाहर डांस कर रहे थे। वाइकिंग रेडर्स ने शैंकी पर हमला किया और फिर जिंदर महल पर पावरबॉम्ब लगाकर मैच में जीत दर्ज की। मैच के बाद दोनों ने भारतीय सुपरस्टार्स पर हमला जारी रखा और न्यू डे ने एंट्री की। उन्होंने वाइकिंग रेडर्स का बुरा हाल करने की कोशिश की लेकिन हील स्टार्स का पलड़ा भारी रहा।

नतीजा: वाइकिंग रेडर्स की जीत हुई

Just. Like. That. The new and vicious #VikingRaiders pick up the win! #SmackDown https://t.co/scae30LtzZ

- शिंस्के नाकामुरा vs लुडविग काइजर

गुंथर ने अपनी चैंपियनशिप के लिए ओपन चैलेंज रखा था और इसका जवाब शिंस्के नाकामुरा ने दिया। गुंथर उनसे लड़ना नहीं चाहते थे और नाकामुरा ने उनके साथ लुडविग काइजर को चैलेंज किया। दोनों के बीच एक बढ़िया मैच देखने को मिला। यह मैच ज्यादा लंबा नहीं चला और अंत में नाकामुरा ने अपना फिनिशर किंसाशा लगाकर मैच जीता। लुडविग की हार से गुंथर गुस्सा थे और उन्होंने अपने साथी को चोप्स लगाकर सजा दी।

नतीजा: शिंस्के नाकामुरा की जीत हुई

Did @ShinsukeN earn himself a future shot at the #ICTitle? #SmackDown https://t.co/y6cKmUdwZT

- लिव मॉर्गन का इंटरव्यू सैगमेंट

माइकल कोल ने लिव मॉर्गन का इंटरव्यू लिया। उनके संघर्षों के बारे में पूछा गया और फिर नटालिया ने एंट्री की। नटालिया ने टाइटल मैच की मांग की और बताया कि लिव को उनकी वजह से जीत मिली है। रोंडा राउजी ने एंट्री की और आकर नटालिया का बुरा हाल करने का दावा किया। पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन ने रोंडा पर हमला किया और लिव मॉर्गन ने नटालिया को रिंग के बाहर किया।

"At #SummerSlam, you're going to learn that challenging for the title, is a whole lot easier than defending it." @RondaRousey @YaOnlyLivvOnce #SmackDown https://t.co/cqaW3PCsYH

- रोंडा राउजी vs नटालिया

रोंडा राउजी और नटालिया के बीच मुकाबला ज्यादा लंबा नहीं चला। रोंडा अपने इन-रिंग गीयर में भी नहीं थीं और उन्होंने इसके बावजूद शानदार काम किया। अंत में रोंडा ने उनके पैरों पर सबमिशन लगाया और इसपर नटालिया ने टैपआउट कर दिया।

नतीजा: रोंडा राउजी की जीत हुई

- बैकस्टेज सैगमेंट में ड्रू मैकइंटायर ने शेमस को हराने का दावा किया और फिर चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने का उत्साह दिखाया।

- मैक्सिमम मेल मॉडल्स का सैगमेंट

मैक्स डूप्री ने टेनिस कोर्ट आउटफिट्स का कलेक्शन दिखाया। पहले मासे (मेस) ने टेनिस की पोशाक में एंट्री की और मैक्स ने उनकी तारीफ की। बाद में मानसूर (मंसूर) भी स्टाइलिश कपड़ों में नजर आए। मासे और मानसूर दोनों ने साथ में एंट्री करते हुए फैशन का प्रदर्शन किया।

Maximum Male Models #SmackDown https://t.co/vRsGmgrZZz

- थ्योरी का बैकस्टेज इंटरव्यू लिया गया और उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करके चैंपियन बनने का दावा किया। वो चले गए और मैडकैप मॉस ने बाद में आकर थ्योरी के खिलाफ मैच टीज़ किया।

- लेसी एवंस का सैगमेंट

लेसी एवंस और आलिया टैग टीम मैच में साथ नजर आने वाली थीं। लेसी एवंस ने एंट्री की लेकिन उन्हें अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली। वो इससे खुश नहीं थीं। उन्होंने दो और मौकों पर एंट्री की लेकिन फिर भी वो फैंस के रिएक्शन से निराश थीं। उन्होंने रिंग में आकर प्रोमो कट किया और उन्होंने खुद को अमेरिकन हीरो बताया। बाद में फैंस की बेइज्जती की और फिर बैकस्टेज जाने लगीं। आलिया ने उन्हें मैच के लिए रोका लेकिन उन्होंने अपनी साथी पर विमेंस राइट लगा दिया।

.@LaceyEvansWWE is NOT happy with the crowd response tonight at #SmackDown. https://t.co/sNvXP1kyss

- द उसोज़ vs लोस लोथारियस (चैंपियनशिप कंटेंडर्स मैच)

मैच में काफी तेज एक्शन देखने को मिला और दोनों टीमों ने अच्छा काम किया। मुकाबला ज्यादा लंबा नहीं चला और अंत काफी रोचक साबित हुआ। उसोज़ ने हम्बर्टो पर वन डी फिनिशर लगाया और जिमी ने उन्हें पिन करके जीत दर्ज की। मैच के बाद कायला ब्रेक्सटन ने उनका इंटरव्यू लिया और इसी दौरान बताया कि SummerSlam में उनके और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के टाइटल मैच के दौरान एक स्पेशल गेस्ट रेफरी देखने को मिलेगा।

नतीजा: द उसोज़ की जीत हुई

- ड्रू मैकइंटायर vs बुच

शेमस और ड्रू मैकइंटायर के बीच Clash at the Caslte में रोमन रेंस को चैलेंज करने के लिए कंटेंडर्स मैच होने वाला था। शेमस ने ऐलान किया कि वो अच्छा महसूस नहीं कर रहे हैं और इसी वजह से उन्होंने बुच को लड़ने का मौका दिया। बुच और ड्रू का सिंगल्स मैच ज्यादा लंबा नहीं चला। अंत में ड्रू मैकइंटायर ने बुच पर क्लेमोर किक लगाई और फिर पिन करके जीत दर्ज की। बाद में रिज हॉलैंड ने उनपर हमला करने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं रहे। शेमस रिंग एप्रोन पर चढ़े लेकिन ड्रू ने तलवार से उनपर हमला किया। शेमस हट गए और तलवार से उन्होंने रिंग की रोप को काट दिया।

नतीजा: ड्रू मैकइंटायर की जीत हुई

इस तरह से SmackDown के धमाकेदार एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...