Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 11 दिसंबर, 2018

Enter caption
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 12 Dec 2018, 08:38 IST
न्यूज़
Advertisement

असुका vs शार्लेट फ्लेयर

असुका और फ्लेयर रिंग में आ गई। बैकी लिंच भी रिंग के बाहर है। असुका ने शुरू में ही लॉक लगा दिया है। इसके बाद शानदार जर्मन सुपलैक्स भी मार दिया। शार्लेट ने इसके बाद मून शॉल्ट लगाने की कोशिश की लेकिन असुका ने फिर लॉक लगा दिया। लगातार असुका अब ऑर्मबार लगा रही है। इसके बाद शार्लेट ने भी फिगर फोर लगा दिया। बड़ी मुश्किल से असुका ने रोप को पकड़ लिया है। शार्लेट अब असुका के पांव पर अटैक कर रही है।लैफ्ट लैग को पोस्ट में उन्होंने पटक दिया। असुका ने शानदार स्पीयर देकर कवर किया लेकिन शार्लेट ने किकआउट कर लिया। असुका ने इसके बाद किक मारना शुरू कर दिया। शार्लेट ने भी स्पीयर मार दिया।

शार्लेट मून शॉल्ट के लिए गई लेकिन असुका ने फिर लॉक लगा दिया। अब दोनों रिंग के बाहर आर गई है। शार्लेट ने असुका पर कैंंडो स्टिक से हमला कर दिया। रैफरी ने मैच रद्द कर दियार। इसके बाद बैकी पर भी शार्लेट ने स्टिक मार दी। बैकी ने बाद में शार्लेट को लगातार कैंडो स्टिक से धून है।लेकिन असुका ने बैकी को किक मारकर गिरा दिया। इसके बाद लगातार असुका ने शार्लेट और बैकी पर कैंडो स्टिक की बरसात कर दी।


Advertisement

जैफ हार्डी, रूसेव vs समोआ जो, नाकामुरा

चारों सुपरस्टार रिंग में मौजूद हैं। नाकामुरा ने जैफ पर अटैक कर दिया है। इसके बाद रिंग के बाहर बैरीकेट में पटक दिया है। समोआ जो आ गए। समोआ और नाकामुरा लगातार टैग देकर जैफ पर अटैक कर रहे है। काफी देर बार जैफ ने समोआ जो को एल्बो मारकर गिरा दिया। रूसेव ने आते ही नाकामुरा को क्लोजलाइन मारकर गिरा दिया और कवर किया। समोआ आ गए लेकिन जैफ ने उन्हें रिंग के बाहर कर दिया। नाकामुरा अपने फिनिशिंग मूव की तैयारी कर रहे है लेकिन रूसेव ने शानदार किक मारकर ये मैच जीत लिया है।

जैफ हार्डी और रूसेव ने जीता मैच


रैंडी ऑर्टन का सैगमेंट

रैंडी ऑर्टन ने आकर मिस्टीरियो को टीएलसी में हराने की धमकी दी। इस बीच मिस्टीरियो ने पीछे से आकर चेयर से रैंडी पर हमला कर दिया। इसके बाद 619 लगाकर रैंडी को रिंग के बाहर फेंक दिया।

Advertisement

मिज, शेन मैकमैहन vs लोकल बॉय रैसलर

मिज वर्ल्ड कप ट्राफी के साथ रिंग में आए है। उन्होंने शेन मैकमैहन के बारे में बहुत कुछ कहा। और इसके बाद शेन मैकमैहन को बुलाया। फिर रैफरी को बुलाकर टैग टीम मैच के लिए कहा। दो लोकल बॉय रैसलर भी आ गए है। शेन मैकमैहन ने दोनों पर पंचो की बरसात कर दी है। बाद में शेन ने सबमिशन से मैच जीत लिया। मिज रिंग में आकर शेन के साथ जश्न मना रहे है।

मिज और शेन की हुई जीत


रैप बैटल

न्यू डे, द उसोज और द बार रिंग में एक दूसरे पर रैप से प्रहार कर रहे है। काफी देर रैप बैटल के बाद द बार ने उसोज पर अटैक कर दिया। लेकिन वो बच गए। उसोज ने किक मारकर द बार को रिंग के बाहर कर दिया। अब न्यू डे और उसोज सामने है। लेकिन पीछे से आकर द बार ने दोनों टीमों पर अटैक कर दिया है।

Advertisement

डेनियल ब्रायन vs मुस्तफा अली

WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन सबसे पहले रिंग में आ गए हैं।

डेनियल:पिछले हफ्ते मैंने आकर सभी को गलत कहा। इसके लिए मांफी मांगता हूं। आप लोग चीप नहीं बल्कि चापलूस है। क्योंकि आपको यहां आकर कभी कुछ नहीं मिलता। असली डेनियल अब नहीं है।टीएलसी में एजे स्टाइल्स के खिलाफ आपको नए डेनियल ब्रायन का रूप दिख जाएगा। टीएलसी में मैच के अंत में चैंपियन न्यू डेनियल ब्रायन होगा।आपको इस बात पर भरोसा नहीं है। इस बात से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। क्योंकि आप सब मूर्ख है।

मुस्तफा अली आ गए है।

डेनियल:तुम एक अच्छे रैसलर हो। लेकिन हम दोनों का मैच ये लोग डिजर्व नहीं करते है।

मुस्तफा: मुझे फाइट करनी हैं।

डेनियल:तुम कौन सी कार चलाना पसंद करते हो।

मुस्तफा: SUV कार लेकिन इस बात से क्या फर्क पड़ता है।

डेनियल:तुम छोटे आदमी हो तो क्यों SUV चलाते हो।

इतना कहने के बाद डेनियल ने मुस्तफा को दो पंच मार दिए।लेकिन मुस्तफा ने भी चार पंच मारकर डेनियल को गिरा दिया और किक मारकर रिंग के बाहर कर दिया। रैफरी आ गए है। दोनों के बीच मैच शुरू हो गया। रिंग में आकर डेनियल ने मुस्तफा के पांव में अटैक कर गिरा दिया। और इसके बाद पेट में दो किक मार दी। डेनियल अब उनके पांव में अटैक कर रहे है। मुस्तफा ने फिर शानदार किक मारकर डेनियल को रिंग के बाहर कर दिया। लेकिन डेनियल ने रिंग पोस्ट में मुस्तफा को पटक दिया। डेनियल ने एक डीडीटी अब रिंग के अंदर मुस्तफा को मार दिया। इसके बाद वो रोप पर चढ़ गए लेकिन मुस्तफा ने जाकर शानदार सुपलैक्स मारकर कवर किया। मुस्तफा ने इसके बाद शानदार डीडीटी भी डेनियल को मार दिया। मुस्तफा इसके बाद टॉप रोप से डेनियल के ऊपर कूद गए लेकिन डेनियल हट गए। डेनियल ने इसके बाद रिंग पोस्ट पर तीन बार मुस्तफा का पांव पटक दिया। फिर रिंग में आकर लॉक लगाकर सबमिशन के जरिए ये मैच जीत लिया।

डेनियल ब्रायन ने जीता मैच

Advertisement

नमस्कार स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है।WWE TLC से पहले स्मैकडाउन के आखिरी एपिसोड पर सभी की नजरें टिकी होंगी। इस बार के स्मैकडाउन लाइव में होने वाली चीजों से TLC पे-पर-व्यू पर काफी असर पड़ सकता है। स्मैकडाउन के लिए पहले से ही WWE द्वारा मैचों और सैगमेंट्स की घोषणा कर दी गई है।

फैंंस को स्मैकडाउन में रैसलमेनिया 34 का रीमैच देखने को मिलेगा। हालांकि इस मैच का नतीजा निकलेगा, इस बात के चांस बहुत ही कम हैं।

Published 12 Dec 2018, 06:21 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit