Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 11 अक्टूबर, 2019

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर
Amit Shukla
ANALYST
Modified 12 Oct 2019, 09:51 IST
न्यूज़
Advertisement

शार्लेट फ्लेयर बनाम बेली (स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप)

शार्लेट रिंग में आ गई हैं। बेली ने रिंग में आने से पहले अपने नए लुक को जाहिर किया और रैंप पर अपनी एंट्रेंस में इस्तेमाल होने वाले बेली बडीज को भी खत्म कर दिया। रिंग में आते ही उन्होंने चैंपियन पर अटैक कर दिया है। शार्लेट ने वापसी करते हुए चैलेंजर पर मूव्स हिट करना शुरू कर दिया है। स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन ने चैलेंजर को एप्रन पर फेंक दिया है।

इस मैच में अद्भुत एथलेटिसिज़्म देखने को मिल रहा है। शार्लेट ने बैरिकेड मूनसॉल्ट हिट कर दिया है। बेली ने शार्लेट पर बेली टू बेली हिट कर दिया है लेकिन वो चैंपियन को हराने में नाकाम रही हैं। शार्लेट ने मूनसॉल्ट की कोशिश की जिसे बेली ने होने से रोक दिया है। बॉस्टन क्रैब को भी बेली ने काउंटर कर दिया है।

आज बेली बेहद अद्भुत प्रदर्शन कर रही हैं। इस नए लुक ने उन्हें नई ऊर्जा दी है। बेली ने एल्बो ड्राप की मदद से जीतना चाहा लेकिन चैंपियन ने ऐसा होने से रोक दिया है। शार्लेट ने नैचुरल सेलेक्शन हिट कर दिया है, लेकिन बेली ने उसे पलटकर चैंपियनशिप जीत ली है।

विजेता - नई स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली


स्टैफनी मैकमैहन का सैगमेंट

स्टैफनी मैकमैहन ने आकर तीसरे और चौथे राउंड के पिक्स की घोषणा कर दी है।

तीसरा राउंड:

Advertisement

रॉ: एलेक्सा ब्लिस, केविन ओवेंस, नटालिया

स्मैकडाउन: लेसी इवांस, रिवाइवल

चौथा राउंड:

रॉ: वाइकिंग रेडर्स, निकी क्रॉस, स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स

स्मैकडाउन: लूचा हाउस पार्टी, हैवी मशीनरी


न्यू डे बनाम ओसी (सिक्स मैन टैग टीम मैच)

सभी रेसलर्स रिंग में आ गए हैं। ल्यूक गैलोस और जेवियर वुड्स मैच की शुरुआत कर रहे हैं। जेवियर ने कोफी को टैग किया है तो वहीँ दूसरी तरफ से एजे स्टाइल्स आ गए हैं। स्टाइल्स ने आते ही फिनॉमिनल फोरआर्म हिट करने की कोशिश की है। कोफी ने ट्रबल इन पैराडाइस की मदद से मैच जीत लिया है।

विजेता - न्यू डे


ब्रॉक लैसनर का सैगमेंट

पॉल हेमन और ब्रॉक लैसनर रिंग में आ गए हैं। पॉल कह रहे हैं कि केन वैलासकेज ने ब्रॉक को टीकेओ से हराया था और चैंपियन ने इसको लेकर कभी इंकार नहीं किया, ना ही कोई बहाना बनाया है। क्राउन ज्वेल में चैंपियन ब्रॉक, अपने विरोधी केन को हरा देंगे।

रे मिस्टीरियो और केन आ गए हैं। केन कह रहे हैं कि वो क्राउन ज्वेल में ब्रॉक को हरा देंगे।


स्टैफनी मैकमैहन का सैगमेंट

स्टैफनी मैकमैहन कह रही हैं कि दोनों ब्रांड्स और नेटवर्क्स ने अपने रेसलर्स चुन लिए हैं। ये हैं दूसरे राउंड के पिक्स:

रॉ - रैंडी ऑर्टन, रिकोशे, बॉबी लैश्ले

स्मैकडाउन - साशा बैंक्स, ब्रॉन स्ट्रोमैन

Advertisement

किंग कॉर्बिन बनाम शॉर्टी गेबल

दोनों रेसलर्स रिंग में आ गए हैं। कॉर्बिन ने मैच की शुरुआत में बढ़त बना ली है। इस बीच शॉर्टी गेबल ने वापसी करते हुए रिंगसाइड में कॉर्बिन पर अटैक कर दिया है। कॉर्बिन ने वापसी करते हुए गेबल को टेबल पर पटक दिया है।

गेबल ने रिंग में कॉर्बिन पर अटैक कर दिया है। कॉर्बिन थोड़ा हैरान नजर आ रहे हैं। कॉर्बिन ने एंड ऑफ डेज हिट करने की कोशिश की है। गेबल ने उसको रोककर जर्मन सुप्लेक्स हिट कर दिया है। वो दूसरी बार सुप्लेक्स नहीं हिट कर सके हैं। गेबल ने एंकल लॉक हिट कर दिया है। इससे बचते हुए कॉर्बिन ने एंड ऑफ डेज हिट कर दिया है।

विजेता - किंग कॉर्बिन


स्टैफनी मैकमैहन का सैगमेंट

स्टैफनी मैकमैहन आकर कह रही हैं कि इस पहले राउंड के ड्राफ्ट में ये रेसलर्स अब इन ब्रांड्स का हिस्सा होंगे:

रॉ: बैकी लिंच, ओसी (ल्यूक गैलोस, कार्ल एंडरसन और एजे स्टाइल्स), ड्रू मैकइंटायर

स्मैकडाउन: रोमन रेंस, ब्रे वायट


रोमन रेंस बनाम सैथ रॉलिंस

दोनों रेसलर्स रिंग में आ गए हैं। मैच की शुरुआत में सैथ ने हेडलॉक अप्लाई कर दिया है। दोनों रेसलर्स अपने विरोधी पर अटैक करने की कोशिश कर रहे हैं। इस प्रयास में सैथ ने रोमन को पिन करके जीतने की नाकाम कोशिश की है। शील्ड के ये दोनों साथी अब दूसरे पर अटैक कर रहे हैं। दोनों ही अपने ब्रांड को ड्राफ्ट में फायदा पहुँचाना चाहते हैं।

वर्टिकल सुप्लेक्स की मदद से सैथ ने जीतने की नाकाम कोशिश की है। उन्होंने रोमन को किक कर दिया है। रोमन ने सैथ को सुपरमैन पंच देने की कोशिश की है, जिसे यूनिवर्सल चैंपियन ने होने से रोक दिया है। अब ये एक्शन रिंग से रिंगसाइड चला गया है। सैथ ने रोमन को रिंग में लाकर फ्रॉगस्प्लैश दिया है लेकिन वो पिन नहीं प्राप्त कर सके हैं।

सैथ और रोमन एक दूसरे पर अटैक कर रहे हैं। सैथ ने रोमन को बकलबॉम्ब दे दिया है, लेकिन रोमन ने तुरंत ही सैथ को सुपरमैन पंच दे दिया है। इसके बावजूद वो पिन नहीं प्राप्त कर सके हैं। रोमन ने सैथ पर स्पीयर हिट करने की कोशिश की, लेकिन सैथ ने मॉडिफाइड पैडिग्री हिट कर दिया है।

ये क्या फीन्ड ने आकर सैथ पर अटैक कर दिया है। वो सैथ को रिंग के नीचे ले गए हैं, लेकिन सैथ वापस आ गए हैं।


नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। पिछले हफ्ते स्मैकडाउन की फॉक्स पर काफी धमाकेदार एंट्री हुई थी। शो के दौरान ना केवल केविन ओवेंस मैच जीतने और शेन मैकमैहन को कंपनी से दूर रखने में कामयाब हुए बल्कि ब्रॉक लैसनर ने कोफी किंग्सटन को हराकर डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियनशिप भी अपने नाम की। ये पल चौंकाने वाला था क्योंकि ये मैच महज 5 सेकंड में खत्म हो गया था। इस मैच के बाद जो हुआ उसकी कल्पना किसी ने नहीं की थी। केन वैलासकेज ने कंपनी के शो में एंट्री करके अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। ये पहली बार था जब ब्रॉक हैरान परेशान नजर आ रहे थे।

अब चूँकि कंपनी सर्वाइवर सीरीज से जुड़े मैच करने वाली है और साथ ही आज एक बड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस भी होने वाली है तो ये देखना होगा कि कंपनी के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर क्या घोषणा करते हैं। इस कॉन्फ्रेंस में टायसन फ्यूरी, ब्रॉक लैसनर, केन वैलासकेज, ब्रॉन स्ट्रोमैन और रे मिस्टीरियो भी उपस्थित होंगे। इन रेसलर्स के होने से ऐसी उम्मीद है कि कुछ बड़ा ही अनाउंस होने वाला है।

Published 12 Oct 2019, 05:18 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit