COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 18 दिसंबर, 2018

SENIOR ANALYST
न्यूज़
13.14K   //    19 Dec 2018, 06:18 IST

Enter caption


एजे स्टाइल्स ,मुस्तफा अली VS डेनियल ब्रायन , अल्मास

सभी सुपरस्टार रिंग मौजूद है। एजे और अल्मास ने मुकाबला शुरू कर दिया। अल्मास ने शानदार एल्बो मारकर एजे को कवर किया।एजे ने भी शानदार ड्राप किक मार दी है। अली आ गए लेकिन अल्मास ने भी डेनियल को टैग दे दिया। अब लगातार अल्मास और डेनियल मुस्तफा को पीट रहे है। कुछ देर बाद मुस्तफा ने वापसी की और दोनों को रिंग के बाहर भेजकर सुसाइड डाइव लगा दी है। फिर से मुस्तफा पर दोनों ने अटैक कर दिया। मुस्तफा टैग नहीं दे पा रहे है।

काफी देर बाद मुस्तफा ने एजे को टैग दिया और अल्मास ने डेनियल को। दोनों के बीच जंग जारी हो गई है। एजे ने शानदार क्लोजलाइन देकर अपना लॉक डेनियल को लगा दिया। अल्मास उन्हें बचाने आ गए है। इसके बाद एजे स्टाइल्स ने शानदार स्टाइल्स क्लैश पहले डेनियल को दिया और फिर अल्मास को मार दिया। अंत में मुस्तफा ने शानदार फिनिशिंग मूव डेनियल ब्रायन को मारकर ये मैच जीत लिया। मुस्तफा अली काफी खुश है। एजे ने भी उन्हें काफी सपोर्ट किया।


द उसोज VS गैलोज, कॉर्ल एंडरसन

दोनों के बीच रिंग में बहस हुई। लेकिन अंदर से इन दोनों के मैच का एलान कर दिया। मैच शुरू हो गया है।ये मैच काफी शानदार हुआ। अंत तक किसी ने हार नहीं मानी लेकिन जिम्मी उसोज सुपर किक देकर रिंग के ऊपर चढ़े तो द बार का म्यूजिक बज गया। वो आ गए है। लेकिन ये क्या रिंग में पीछे से सैनिटी ने हमला कर दिया है। पहले जिम्मी को फिर कॉर्ल एंडरसन को उन्होंने पीटा। जे और गैलोज पर भी हमला कर दिया। सैनिटी के जाने के बाद फिर द बार ने आकर चारों सुपरस्टार को मारा। सैनिटी ने अब टैग टीम के लिए चैलेंज दे दिया है।

Advertisement

मिज, मैंडी रोज VS आर ट्रुथ, कार्मेला

कार्मेला और मैंडी ने मैच शुरू कर दिया। कार्मेला ने मैंडी को पंच मारकर गिरा दिया। इसके बाद मिज आ गए। लेकिन ट्रुथ ने मिज को क्लोजलाइन देकर रिंग के बाहर कर दिया। फिर कार्मेला और ट्रुथ डांस करने लग गए है। मैंडी पीछे से आई लेकिन कार्मेला ने किक मार दी। मौके का फायदा उठाकर मिज ने ट्रुथ को मूव लगाकर कवर किया और ये मैच जीत लिया है।


जैफ हार्डी का सैगमेंट

जैफ रिंग में आ गए हैं।

जैफ:मैंने सुना कि समोआ जो मुझसे मांफी मांगने वाले है। गलती होती रहती है और रोज मैं उठता हूं और ये ही कहता हूं कि यहां पर मैं जिंदा रहूं। तो जो यहां आकर जो कहना है कहो सभी के सामने।

समोआ जो आ गए है।

जो:जैफ मुझे मांफ कर दो।

लेकिन ये क्या इसके बाद जो ने जैफ हार्डी का मजाक बनाना शुरू कर दिया। डिलीट के बारे में भी उन्होंने बोल दिया। जैफ को गुस्सा गया और उन्होंने भी समोआ जो को कह दिया कि एक चैंपियन तो तुम इतने टाइम बाद जीत नहीं पाए। समोआ जो जाने लगे लेकिन उन्होंने पलट कर हमला कर दिया। जैफ ने पहले किक मारी और उसके बाद शानदार फिनिशिंग मूव देकर वहां से चले गए।


असुका VS नेओमी(विमेंस चैंपियनशिप मैच)

दोनों के बीच मैच शुरू हो गया है। शुरू में ही दोनों ने एक दूसरे को ड्राप किक मार दी है। असुका की कमर में नेओमी ने किक मार दी लेकिन असुका ने शानदार किक उनके पेट में मार दी। असुका ने रोलअप करने की कोशिश की।नेओमी टॉप रोप पर चढ़ गई लेकिन असुका ने उन्हें रिंग के बाहर फेंक दिया है। रिंगसाइड में बैकी और शार्लेट भी है। रिंग के बाहर असुका अब नेओमी को पांव से हमला कर रही है।लेकिन नेओमी ने असुका के फेस पर किक मार दी है।

रिंग के अंदर दोनोें एक दूसरे को पंच मार रही है। असुका ने अपना लॉक लगा दिया लेकिन नेओमी बच गई। इसके बाद शानदार मूव लगाकर नेओमी ने असुका को कवर किया लेकिन असुका ने किकआउट कर लिया है। टॉप रोप से इसके बाद असुका के ऊपर नेओमी ने छलांग लगाई लेकिन असुका ने नेओमी के किक मार दी और इसके बाद लॉक लगा दिया। सबमिशन के जरिए ये मैच असुका ने जीत लिया है।

असुका ने जीता मैच


बैकी लिंच का सैगमेंट

बैकी लिंच: मुझे फर्क नहीं पड़ता यहां क्या बदलाव आ रहा है।लेकिन मैं बदल गई हूं। रोंडा राउजी ने जो मेरे साथ किया मैं उसका बदला लूंगा। विंस फैमिली जो करे उससे मुझे फर्क नहीं पड़ता है। लेकिन रोंडा राउजी जब मेरे सामने होगी तो मैं वैसा ही करूंगी जो मेरे साथ किया गया।

शार्लेट फ्लेयर आ गई है।

शार्लेट: तुम एक कदम पीछे कर लो क्योंकि रोंडा से पहले मेरा सामना होगा। फिलहाल रोंडा तो यहां नहीं है लेकिन इससे पहले चैंपियन भी मैं बन जाऊंगी। क्योंकि आठ बार में चैंपियन बन चुकी हूं।

असुका आ गई है।

असुका:सब भूल जाओ क्योंकि असुका अब चैंपियन है।

शार्लेट और बैकी ने असुका से चैंपियनशिप लेने की बात कही। और अब विंस मैकमैहन आ गए है

विंस मैकमैहन:सभी को नमस्कार। असुका को बहुत बहुत बधाई। बैकी और शार्लेट अब एक्सक्यूज मत बनाओ। रोंडा राउजी यहां पर नहीं है लेकिन वो अलग चेप्टर है। तो अभी असुका के लिए कौन तैयार है।

नेओमी आ गई है। और विंस ने असुका और नेओमी के मैच का एलान कर दिया है।


नमस्कार स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत हैं। WWE TLC के बाद स्मैकडाउन के एपिसोड पर सभी की नजरें टिकी होंगी। इस बार के स्मैकडाउन लाइव में TLC पे-पर-व्यू में हुई कई चीजों का काफी असर पड़ सकता है। स्मैकडाउन के लिए पहले से ही WWE द्वारा मैचों और सैगमेंट्स की घोषणा कर दी गई है।

विमेंस डिवीजन पर सभी की नजरें रहेंगी। असुका नई स्मैकडाउन की चैंपियन बन गई है। अब उनकी कहानी शुरू हो गई है। रोंडा राउजी के कारण शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच टीएलसी में हार गई। अब इन दोनों का रिएक्शन रोंडा के लिए क्या होगा ये देखने वाली बात होगी। डेनियल ब्रायन क्या आगे भी अपने खतरनाक रूप को जारी ऱखेंंगे? ये सबसे बड़ा सवाल होगा। द बार टैग टीम चैंपियन फिर से बन गए है। अब इन्हें रोकने कौन आएगा?

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...