COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 2 अक्टूबर, 2018

न्यूज़
13.96K   //    Timeless

Enter c



बैकी लिंच का सैगमेंट

स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियन बैकी लिंच की एंट्री हो गई हैं। बैकी ऑस्ट्रेलिया में शार्लेट के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंज करने वाली हैं।

बैकी- समरस्लैम में मैं चैंपियन बनने से रहे गई थी लेकिन मैंने कुछ दिनों पहले इस खिताब को फिर से हासिल कर लोकर रुप में वहीं इज्जत हासिल की जिसकी मैं हकदार थीं। मुझपर कोई हमला करेगा तो मैं भी पटलवार करुंगी लेकिन पहल मैंने नहीं की थी। (बड़ी स्क्रीन पर शार्लेट और बैकी की समरस्लैम से शुरु हुई दुश्मनी को दिखा रहे हैं। ) मुझे वो नाम क्यों नहीं मिला जो मिलना चाहिए था लेकिन इस शमिवार मैं दिखा सकती हूं कि मैं किस काबिल हूं।

बैकी ने रिंग में एक फोटो के ऊपर से परदा हटाया जिसमें है कि बैकी के पैरो पर शार्लेट गिरी हुई हैं। ये क्या शार्लेट आ हई है और दोनों के बीच लड़ाई शुरु हो गई। शार्लेट मे बैकी क स्पीयर मार दिया और रिंग में रखे पोस्टर पर सुपलेक्स दिया। फिगर ऑफ फॉर में बैकी को पकड़ा जबकि बिग बूट भी बैकी को मार दिया। इसी के साथ स्मैकडाउन का 998 वां एपिसोड खत्म हुआ अब 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया में सुपर शो डाउन होगा, जिसको भारतीय समय अनुसार 2:30 से सोनी टेन नेटवर्क पर देख सकते हैं।




असुका Vs पेटन रॉयस

इस मैच के लिए असुका पहले आई हैं जबकि पेटन रॉयन ने बिली के साथ एंट्री की। ये स्मैकडाउन का 998 वां एपियोड है और जबकि रिकॉर्ड बनाने से वो सिर्फ दो कमद दूर हैं। पेटन रॉयस अब असुका पर पकड़ बनाने की कोशिश कर रही हैं। असुका ने वापसी करते हुए मैच में पकड़ा बनाई लेकिन पेटन ने काउंटर किया। असुका ने पेटन को सबमिशन में पकड़ लिया है और पेटन ने टैप आउट किया।

विजेता-असुका



डेनियल ब्रायन Vs शेल्टन बेंजामिन

इस बड़े मुकाबले के लिए पहले डेनियल ब्रायन ने एंट्री की और उन्हें हमेशा की तरह क्राउड द्वारा जबरदस्त सपोर्ट मिला। अब शेल्टन बेंजामिन रिंग में आ रहे हैं,बेंजामिन लगभग एक महीने बाद ब्लू ब्रांड की रिग में लड़ने आए हैं। इस मैच के लिए द मिज कमेंट्री टेबल पर हैं। मिज से रुसेव और लाना के वीडियो के बारे में पूछा गया है और उन्होंने कहा कि वो वीडियो देखना चाहते हैं।

मैच शुरु हो गया है और बेंजामिन ने ब्रायन को पहले नी मारी और उठाकर पटक दिया। ब्रायन की रिब्स पर बेंजामिन अटैक कर रहे हैं। ब्रायन ने वापसी की कोशिश की लेकिन बेंजामिन ने काउंटर अटैक किया। ब्रायन ने अचानक से यैस लॉक में पकड़ लिया है लेकिन बेंजामिन ने खुद को बचाया।

Advertisement

रिंग के बाहर बेंजामिन ने ब्रायन की हालत खराब कर दी और बैरीकेड पर पटकते रहे जबकि एक फेस बस्टर भी मार दिया। ब्रायन ने किसी तरह वापसी की और रिंग के ऊपर से बेंजामिन पर कुद गए हैं। ब्रायन ने किसी तरह कंट्रोल बनाया है लेकिन उतनी जल्दी बेंजामिन ने वापसी करते हुए कवर किया लेकिन किक आउट हुए।

दोनों सुपरस्टार्स अब रिंग के ऊपर है, बेंजामिन ने इस मैच में पकड़ बना ली है लेकिन ये क्या वापसी करते हुए ब्रायन ने बेंजामिन को ऊपर से फेंक दिया। ब्रायन ने अब यैस किक्स मारना शुरु की बेंजामिन ने बचने की कोशिश की लेकिन ब्रायन ने फिर से किक मारी। ब्रायन अपना फिनिशिंग मूव मारने जा रहे हैं कि द मिज रिंग साइड पर आए, ब्रायन ने मिज को मारा लेकिन बेंजामिन ने ब्रायन को पिन कर मैच को जीत लिया। मैच के बाद मिज अब ब्रायन को मार रहे हैं। ब्रायन को बार बार कमेंट्री टेबल पर मारा है। रिंग के बीच में मिज ने ब्रायन को अपना फिनिशिंग मूव मार दिया।

विजेता- शेल्टन बेंजामिन





एडन इंग्लिश और रुसेव-लाना का सैगमेंट

जैसा की पिछली बार एडन ने कहा था कि उनके पास सुपरस्टार लाना का एक खास वीडियो है जिसको वो इस हफ्ते दिखाने वाले हैं जबकि रुसेव और लाना भी रिंग में हैं।

रुसेव- दो हफ्ते पहले एडन ने मुझ पर अटैक किया और दोस्ती को खत्म किया लेकिन फिर उसने लाना की वीडियो के बारे में बात की। इसी बात से मुझे अब ज्यादा गुस्सा आ रहा है। एडन अगर दम है तो बाहर निकलो और वीडियो दिखाओं

एडन इंग्लिश बाहर आए। एडन-जिसका इंतजार तुम कर रहे हो वो थोड़ी देर में तुम्हारे सामने होगी रुसेव। ये कोई फिल्म नहीं है जिसमें एक्शन, ड्रामा और कॉमेडी होगी क्योंकि इसमें वो है जिसको आज तर नहीं देखा गया है।

(बड़ी स्क्रीन पर दिखाया जा रहा है कि एडन एक सैल्फी वीडियो रुसेव डे के लिए शूट कर रहे हैं लेकिन तभी दरवाजे पर लाना आती है। कैमरे में दोनों दिख रहे हैं, इस वीडियो में दिखाया है कि लाना ने कहा कि वो एडन को चाहती हैं। )

एडन- मैं इसके आगे भी काफी कुछ दिखा सकता हूं लेकिन लीगल मैटर के चक्कर में ये वीडियो यहीं तक ठीक है।

रुसेन बड़े ही गुस्से में एडन इंग्लिश के पीछे भागे हैं और एडन बैकस्टेज चले गए। रिंग में लाना का चेहरा उतर गया है और काफी मायूस लग रही हैं।







रैंडी ऑर्टन Vs टाय डिलिंजर

टाय डिलिंजर पहले से रिंग में खड़े है। टाय काफी गुस्से में हैं क्योंकि पिछली बार रैंडी ने उनपर अटैक किया था जिसका बदला वो आज लेने वाले हैं। अब रैंडी ऑर्टन रिंग में आ रहे हैं। रैंडी ने पिछली बार ऐसा क्यों किया था इसका जवाब किसी के पास नहीं है। बेल बजने से पहले रिंग के बाहर दोनों के बीच लड़ाई हुई। दोनों रिंग में आ गए हैं, टाय ने रैंडी पर अटैक किया और क्लोथलाइन मारकर रिंग के बाहर किया है। हालांकि अभी तक इस मैच की बेल नहीं बजी है। रिंग के बाहर दोनों सुपरस्टार्स लड़ रहे हैं जबकि रैंडी को टाय ने कमेंट्री टेबल पर पटक दिया है और लगातार मुक्कें मारे। रैंडी ऑर्टन ने वापसी करते हुए फेसबस्टर मार दिया है। रैंडी ने स्टील स्टेप्स को ऊठा लिया है लेकिन अब उन्होंने टर्न बक्ल की पैडिंग और टाय की उंगली उसके बीच में रख कर खींचना शुरु की। ये वैसा ही नजारा है जैसा रैंडी ने जैफ के साथ किया था। रैंडी ने टाय की उंगली लगभग तोड़ दी है और इस मंजर को देखते हुए कई सारे रैफरी रिंग के पास आ गए हैं। एक बार फिर से रैंडी ने सारी हदें पार कर दी है।





न्यू डे का सैगमेंट

स्मैकडाउन के टैग टीम चैंपियन न्यू डे की एंट्री हो गई है। न्यू डे यहां अपने पैन केक्स के बारे में बताने के लिए आए हैं। जबकि ऑस्ट्रेलिया में अपने टाइटल को ये द बार के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। न्यू डे ऑस्ट्रेलिया में होने वाले सुपर शो डाउन के बारे में बात कर रहे हैं और दावा किया कि वो शेमस-सिजेरो के खिलाफ जीत जाएंगे। द बार की एंट्री हो गई है। शेमस और सिजेरो ने भी ऑस्ट्रेलिया के लिए बिल्ड अप किया जबकि न्यू डे पर निशाना साधा।

अब पांचों सुपरस्टार्स रिंग में हैं, शेमस-सिजेरो बता रहे हैं कि वो भी अच्छे पैन केक्स बनाना जानते हैं। पांचों के बीच लड़ाई हो गई है, न्यू डे ने पहले द बार को मारा लेकिन जल्द वापसी करते हुए द बार ने पैन केक्स की सामग्री से न्यू डे की हालत खराब की। अब द बार न्यू डे के पैन केक्स बनाने वाले खानसामा के साथ मजाक कर रहे हैं, उनकी टोपी में सारा पेन केक्स का सामान डाल दिया जबकि उनके ऊपर भी।




बैकस्टेज

टाय डिलिंजर बैकस्टेज पेज से रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच मांग रहे हैं क्योंकि पिछली बार रैंडी ने टाय पर अटैक किया था जबकि पेज ने टाय को मैच दे दिया है।


आर ट्रुथ-कार्मेला Vs एंड्राडे अल्मास- जैलिना वैगा

इस मुकाबले के लिए पहले कार्मेला और ट्रुथ ने एंट्री की उसके बाद अल्मास और वैगा की जोड़ी ने कदम रखा। कार्मेला और वैगा ने मैच को शुरु किया और पूर्व विमेंस चैंपियन ने बढ़त बनाने की कोशिश की और ड्रॉप किक मार दी। वैगा ने तुरंत ही दूसरे टर्न बक्ल पर कार्मेला को मारा जबकि मैच का पहला कवर किया और किक आउट हुईं। ट्रुथ और अल्मास को टैग मिल गया है, ट्रुथ ने कंट्रोल करने की कोशिश की। वैगा और अल्मास अपा स्टाइल दिखा रहे हैं कार्मेल और ट्रुथ अपना साथ ही दोनों रिंग में नाच रहे हैं।

अल्मास ने अब ट्रुथ को मारना शुरु किया, लेकिन चालाकी दिखाते हुए ट्रुथ ने अल्मास को रिंग के बाहर कर दिया है। ट्रुथ ने एक शानदार किक मारी और अल्मास को गिराया। दोनों विमेंस सुपरस्टार्स को चैग मिल गया है और पूर्व चैंपियन कार्मेला ने आते ही अपने सभी मूव्स वैगा पर मारे। कवर किया लेकिन अल्मास ने उन्हें खींच लिया। ये क्या आर ट्रुथ आथ ने अल्मास को बाहर किया जबकि कार्मेला ने वैगा को सबमिशन में पकड़ा और जीत दर्ज की।

विजेता-आर ट्रुथ और कार्मेला


पेज का सैगमेंट

स्मैकडाउन की जनरल मैनेजर पेज पहले से रिंग में है और ऑस्ट्रेलिया में होने वाले सुपर शो डाउन के लिए बोल रही है।

पेज- जो पिछली बार हुआ काफी दुख से भरा था। (बड़ी स्क्रीन पर लास्ट हफ्ते का दिखाया गया है, जिसमें समोआ जो , एजे स्टाइल्स के घर पहुंचे थे। ) समोआ जो इस समस यहां नहीं है लेकिन इस हरकत के लिए चार्ज लगेंगे। मैंने WWE मैनेजमेंट से बात की है और उन्हें निकाल दिया गया है। एजे स्टाइल्स ने अपने परिवार के लिए काफी कुछ सहा है लेकिन फिर भी स्टाइल्स ने कहा कि समोआ जो को नहीं निकाला जाए क्योंकि वो उन्हें सजा देंगे। इसलिए समोआ जो को नहीं निकाला गया है और ऑस्ट्रेलिया में मैच होगा। (बड़ी स्क्रीन पर एजे स्टाइल्स माफी मांग रहे हैं क्योंकि वो आज रात यहां नहीं है। साथ ही स्टाइल्स ने समोआ जो को ऑस्ट्रेलिया के लिए धमकी दी है)



नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। सुपर शो डाउन का बिल्डअप इस समय दोनों ब्रांड में चल रहा है। सुपरस्टार्स इसकी तैयारी में लगे हुए है। पिछले कई एपिसोड शानदार हुए है। फैंस ने जैसा सोचा था उससे कुछ अलग ही यहां देखने को मिला। शायद पहली बार ऐसा हुआ कि शो को फैंस ने इतना पसंद किया। फैंस को अब स्मैकडाउन से भी काफी उम्मीदें हैं। इस हफ्ते भी यहां धमाका देखने को मिलेगा। सुपर शो डाउन से पहले ये स्मैकडाउन का अंतिम एपिसोड होगा। सुपर शो डाउन में कई मैच होने है।

एजे स्टाइल्स और समोआ जो के बीच सुपर शो डाउन में होने वाले चैंपियनशिप मैच के लिए पेज यहां समोआ जो लेकर बयान देंगी। इस पर सभी की नजरें बनेंगी।बैकी लिंच भी यहां कुछ ना कुछ धमाका जरूर करेंगी। इसके अलावा एडन इंग्लिश पर फैंस की नजरेंं रहेंगी। जिन्होंने पिछले हफ्ते लाना पर इल्जाम लगाए थे।


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...