Create
Notifications
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 23 अक्टूबर, 2018

  • क्राउन ज्वैल के लिए हुआ कई मैचों का बिल्डअप।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 24 Oct 2018, 12:31 IST
Enter caption

रैंडी ऑर्टन vs जैफ हार्डी

दोनों के बीच मैच शुरू हो चुका है। जैफ हार्डी ने शुरू में ही अटैक कर दिया है। रैंडी ने लगातार दो बार आरकेओ मारने की कोशिश की लेकिन जैफ हार्डी बच गए। इसके बाद जैफ हार्डी ने भी टॉप रोप से कूदकर रैंडी को नीचे गिरा दिया। जैफ अब फिनिशिंग मूव लगाने की तैयारी में है लेकिन रैंडी बच गए है। करीब 10 मिनट ये मैच चला। इस दौरान फिर से रैंडी ने जैफ हार्डी के कान को खींच लिया। अंत में ये मैच आरकेओ मारकर रैंडी ऑर्टन ने जीत लिया है।


विमेंस बैटल रॉयल के लिए रिंग में मचा घमासान


द मिज vs रे मिस्टीरियो

दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो चुका है। रे मिस्टीरियो ने शुरू से ही अटैक करना शुरू कर दिया है लेकिन मिज रिंग के बाहर चल गए है। रे उन्हें लाने बाहर गए लेकिन मिज ने फेस फर्स्ट मार दिया हैै। मिज ने इसके बाद शानदार किक मारकर कवर किया लेकिन रे मिस्टीरियो बच गए है। रे ने पलटवार करते हुए लगातार किक मारनी शुरू कर दी है। रे ने इसके बाद 619 मारने की कोशिश की लेकिन मिज ने अपने आप को बचा लिया है। मिज लगातार भागने की कोशिश कर रहे है। रे मिस्टीरियो और मिज ने इसके बाद लगातार दो बार एक दूसरे को कवर किया लेकिन दोनों बच गए। अंत में मिज को रे मिस्टी ने 619 लगा ही दिया और ये मैच जीत लिया।



मिज टीवी

मिज आ गए है। मिज ने इसके बाद रे मिस्टिरियो को अपने गेस्ट के तौर पर बुला लिया है। मिज ने इसके बाद पूछा कि क्यों रे तुम वापस आए। लेकिन जैसे ही मिस्टिरियो बताने लगे तो मिज पहले बोल गए। मिज ने कहा कि मुझे पता है कि तुम क्यों वापस आए। तुम इसलिए वापस आए तुम दिखाना चाहते हो कि छोटा आदमी बड़ा काम कर सकता है। लेकिन क्राउन ज्वैल में ऐसा कुछ नहीं होगा। लोग मिज को पसंद करते है। और वो अंडरडॉग की तरह काम करेंगे। इसके बाद मिज ने रे के बारे में बहुत कुछ बोलना शुरू कर दिया है। मिज ने कहा कि दस दिन बाद वो दिखा देंगे की वो सबसे बेस्ट है। मिज ने रे को इसके लिए सॉरी बोला। रे ने कहा कि वो निराश है क्योंकि उन्हें लगा की वो ट्रूथ टीवी के लिए बुक किए गए है।

Advertisement

इसके बाद फैंस ने ट्रूथ टीवी के चैंट्स लगाने शुरू कर दिए है। मिज ने इसके बाद रे को जोक ना मारने के लिए कहा। मिज ने कहा कि उन्होंने ट्रूथ टीवी को कैंसल करा दिया है। रे ने इसके बाद मिज से कहा कि वो स्मैकडाउन में इस गंदे शो के लिए वापस नहीं आए है। वो यहां फाइट करने आए है। रे ने इसके बाद मिज को फाइट के लिए चैलेंज कर दिया है। इसके बाद रे ने 619 मारने की कोशिश की लेकिन मिज हट गए है।



रूसेव vs एडन इंग्लिश

रूसेव और लाना रिंग में आ चुके है। एडन इंग्लिश अब माइक के साथ आ गए है। इंग्लिश ने गाना गाकर दोनों का मजाक बनाया। बैल बज गई है। रूसेव ने रिंग के बाहर ले जाकर एडन इंग्लिश को मारना शुरू कर दिया है। इसके बाद रिंग में ले गए। लेकिन एडन ने भी रूसेव को नैकब्रेकर दे दिया है। इसके बाद इंग्लिश ने रूसेव को कॉर्नर पर गिरा दिया और दो तीन पंच मार दिए। इंग्लिश इसके बाद लाना के पास गए और बोला कि इसमें सब तुम्हारी गलती है। मौके का फायदा उठाते हुए एडन इंग्लिश को रूसेव ने किक मार दी। और ये मैच जीत लिया।



शार्लेट का प्रोमो


द उसोज vs डेनियल ब्रायन, एजे स्टाइल्स

ये स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड का रीमैच है। डेनियल और एजे के बीच क्राउन ज्वैल में मुकाबला होना है। ब्रायन और जिम्मी के बीच मैच शुरू हो गया है। ब्रायन ने शोल्डर मारकर जिम्मी को गिरा दिया। जे उसोज ने आकर टॉप रोप से डेनियल को गिरा दिया है। एजे ने इसके बाद जिम्मी को ड्राप किक मार दी है। डेनियल और एजे ने द उसोज को मिलकर फ्लोर पर गिरा दिया है। स्टाइल्स ने जे को स्टाइल्स क्लैश देने की कोशिश की लेकिन ब्लाक कर दिया। जे ने शानदार नी एजे को दे दिया है। इसके बाद जिम्मी ने ब्रायन को टॉप रोप से फ्लोर पर फेंक दिया है। इसके बाद एजे ने फिनोमिलन फोरऑर्म जे को मारने की कोशिश की लेकिन जे हट गए और डेनियल के लग गई। इसके बाद पेले किक भी डेनियल ब्रायन को लग गई है। इसका फायदा द उसोज ने उठा लिया। एजे को इसके बाद जे ने फ्लाईंग स्पलैश मारकर कवर किया और ये मैच जीत लिया है।


बिग शो vs कोफी किंग्स्टन

द बार के साथ बिग शो भी रिंग में आए है। और न्यू डे भी है। शेमस और सिजेरो ने लड़ने से मना कर दिया है। तो बिग शो और कोफी के बीच मुकाबला शुरू हो गया हैै। बिग शो ने कोफी को उठाकर कॉर्नर पर मार दिया है। बिग शो ने तीन चोकस्लैम कोफी को मार दिए है। इसके बाद जेवियर वुड्स और बिग ई ने कोफी को बचाते हुए रिंग के बाहर कर दिया। इसके बाद द बार भी आ गए है। रैफरी ने मैच डिस्क्वालिफाई कर दिया है। मैच बिग शो ने जीत लिया है। मैच के बाद सभी सुपरस्टार्स आपस में भिड़ गए है। द बार और बिग शो ने न्यू डे के तीनों सुपरस्टार्स को पीट कर रिंग के बाहर कर दिया है।


नमस्कार स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागता है। रॉ में रोमन रेंस ने अपनी बीमारी का एलान करते हुए WWE यूनिवर्सल टाइटल को छोड़ दिया है। इस खबर से WWE में दुख का माहौल है लेकिन ब्लू ब्रांड अपने 1001 एपिसोड में फैंस के लिए काफी कुछ रोमांचक लेकर आएगा जिससे एक बार फिर से फैंस को अच्छे मैच मिले।

WWE परफॉर्मिंग सेंटर में बैकी लिंच और शार्लेट की लड़ाई हुई है, इसपर WWE बड़ा एक्शन ले सकता है जबकि इस हफ्ते दोनों का खरतनाक रुप देखने को मिल सकता है। ब्लू ब्रांड के लिए पहले से कुछ मैच तय है जबकि कुछ बिल्ड अप होने वाले हैं। एवोल्यूशन से पहले ये स्मैकडाउन का आखिरी एपिसोड है ऐसे में ब्लू ब्रांड विमेंस डिवीजन को ज्यादा मजबूती से दिखाना पसंद करेगा।


Published 24 Oct 2018, 06:14 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit