Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 26 फरवरी 2019

न्यूज़
12.70K   //    Timeless

Enter caption

कोफी किंग्सटन-केविन ओवंस Vs डेनियल ब्रायन- एरिक रोवन

कोफी किंग्सटन रिंग में आए हैं लेकिन ज्यादा खुश नहीं लग रहे हैं। अब केविन ओवेंस रिंग में पहुंच रहे हैं। चैंपियन ब्रायन और एरिक रोवन की एंट्री हो गई है। लंबे वक्त के बाद ओवेंस लड़ने वाले हैं। कोफी और एरिक रोवन मैच शुरु कर रहे हैं। रोवन ने कोफी को स्लैम मारा लेकिन तुरंत कोफी ने वापसी की लेकिन रोवन अपनी ताकत का नमूना पेश कर रहे हैं। ओवेंस आ गए हैं और उन्होंने भी रोवन पर अटैक किया। ब्रायन आ गए हैं लेकिन ओवेंस और कोफी मिलकर उनको मार रहे हैं।

कोफी और ओेवेंस की जोड़ी जबदरस्त दिख रही है , अब एरिक कोवन ने आकर दोनों पर अटैक कर दिया है। एरिक रोवन ने कवर किया लेकिन कोफी किक आउट हुए। ब्रायन को टैग मिला और उन्होंने कोफी को ड्रॉप किक मारी जिसके बाद रोवन के पास टैग आया और उन्होंने स्प्लैश मारकर कवर किया लेकिन कोफी ने किक आउट किया।

ब्रायन ने टॉर रोप से कोफी को सुपलेक्स मारा और कवर किया लेकिन किक आउट हुए।कोफी ने डबल घुटना मारकर ब्रायन को गिराया। ओवेंस के पास टैग है, ब्रायन को ड्रॉप किक और कैनन बॉल मारी। पावर बॉम्ब मारकर कवर किया लेकिन ब्रायन ने किक आउट किया। ओवेंस टॉप रोप पर थे लेकिन रोव ने उन्हें कमेंट्री टेबल पर फेंक दिया। ब्रायन और ओवेंस रिंग में हैं लेकिन ये क्या ओवेंस ने ब्रायन को स्टोन कोल्ड का स्टनर मार दिया और जीत दर्ज की।

विजेता-कोफी किंग्सटन और केविन ओवेंस




एलिस्टर ब्लैक-रिकोशे Vs शिंस्के नाकामुरा- रुसेव

ब्लैक ने एंट्री की उसके बाद रिकोशे आए, जबकि रुसेव और नाकामुरा ने एंट्री कर ली है। नाकामुरा और ब्लैक ने मुकाबले की शुरुआत की , दोनों एक दूसरे पर अटैक कर रहे हैं जबकि नाकामुरा को ब्लैक के मूव्स समझ नहीं आ रहे हैं। रिकोशे भी नाकामुरा पर अटैक कर रहे हैं। रुसेव आ गए हैं और काउंटर करना शुरु किया। नाकामुरा और रुसेव अच्छे टैग कर रहे हैं। दोनों ने ब्लैक को मारकर पकड़ बनाई है। नाकामुरा अब ब्लैक को किनशासा मारने जा रहे हैं लेकिन ब्लैक ने पलटवार करते हुए जीत दर्ज की।

Advertisement

विजेता- एलिस्टर ब्लैक और रिकोशे




शार्लेट फ्लेयर का सैगमेंट

जैसा की सभी ने देखा है कि रोंडा ने रॉ विमेंस चैंपियनशिप की बेल्ट को छोड़ दिया, तो अब रैसलमेनिया के लिए क्या होगा, शार्लेट अब क्या बोलने वाली हैं।

शार्लेट- हम सभी ने देखा कि कैसे फास्टलेन के मेन इवेंट को विंस ने बेहतर बनाया। वहीं विंस ने रैसलमेनिया के लिए किया था मुझे रोंडा के खिलाफ मैच देकर। मुझे रैसलमेनिया में इसलिए डाला गया है क्योंकि मैं बेस्ट हूं। रॉ में बैकी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि रोंडा ने टाइटल छोड़ दिया। साफ है कि वो लोग मुझसे डरते हैं। बैकी को डर हैं कि मं उसकी इज्जत कम कर दूंगी लेकिन रोंडा को डर हैं कि वो मुझसे हार जाएगी। मैं एक असली चैंपियन हूं और मैं किसी से नहीं डरती हूं। .मैं अब रॉ की विमेंस चैंपियनशिप को पूरा तरह खत्म कर दूंगी।





आर ट्रूथ Vs एंड्राडे Vs रे मिस्टीरियो

यूएस चैंपियन ट्रूथ और कार्मेला खड़े हैं , उन्होंने यूएश चैंपियनशिप के लिए ओपन चैलेंज किया है। एंड्राडे आ गए हैं। ये क्या रे मिस्टीरियो भी आ गए हैं। रे ने एंड्राडे को मारकर रिंग में एंट्री की। ट्रूथ ने एलान किया कि जॉन सीना भी ऐसे हालत में यहीं करते और उन्होंने ट्रिपल थ्रेट मैच का एलान किया। ट्रूथ ने अच्छे मूव्स लगाकर कवर की कोशिश की लेकिन एंड्राडे और मिस्टीरियो ने चैंपियन को बाहर किय और खुद की दुश्मनी को आगे बढ़ा रहे हैं। एंड्राडे को मिलकर ट्रूथ और मिस्टीरियो मार रहे हैं। ट्रूथ ने जॉन की नकल करते हुए उनका नकल श मूव लगाया। मिस्टीरियो ने डबल 619 की कोशिश की लेकिन किसी तरह ट्रूथ ने मौका देखकर पिन किया और मैच जीत लिया।

विजेता- आर ट्रूथ



द बार (शेमस-सिजेरो) Vs हार्डी बॉयज (जैफ-मैट हार्डी)

द बार रिंग में खड़े हैं लेकिन ये क्या हार्डी बॉयज आए हैं, मैट को संन्यास लेने वाले थे लेकिन वो काफी अच्छे शेप में हैं। हार्डी बॉयज वहीं पुराने जोश में दिख रहे हैं जिसके लिए जाने जाते हैं। हार्डी बॉयज ने मिलकर द बार की हालत बुरी कर दी। द बार ने अब मुकाबले में वापसी की है और जैफ पर अटैक किया।जैफ द बार के ऊफ कूद गए हैं। मैट और शेमस को टैग मिल गया है और काउंटर अटैक जारी है। मैट ने साइड बैक ब्रेकर मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए, जबकि लेग ड्रॉप भी लगा दी। जैफ ने सिजेरो को ट्विस्ट ऑफ फेट मारा जिसके बाद मैट ने शेमस को ट्विस्ट ऑफ फेट लगाया और जैफ ने स्वॉन टॉम्ब बॉम्ब मारकर जीत दर्ज की। साल 2009 में हार्डी बॉयज ने स्मैकडाउन में ऐज और बिग शो के खिलाफ मिलकर जीत दर्ज की थी अब 10 साल बाद ये ब्लू ब्रांड में जीते हैं।

विजेता- हार्डी बॉयज



बैकस्टेज

ओवेंस ने कहा कि मैं नहीं जानता कि ये क्यों हुआ। लेकिन स्टैफनी और शेन से मांग की है कि ब्रायन और एरिक रोवन के खिलाफ आज मैच दिया जाए और उनका पार्टनर कोफी बने।


डेनियल ब्रायन और कोफी किंग्सटन का कॉन्ट्रैक्ट साइन

स्टैफनी और शेन ने सभी का स्वागत किया, चैंपियन ब्रायन बैठे हुए हैं और एरिक रोवन खड़े हैं। कोफी का चैंट्स हो रहा है क्योंकि फास्टलेन में ब्रायन बनाम कोफी होने वाला है, जिसका कॉन्ट्रैक्ट साइन होना है। शेन बता रहे हैं कि कोफी ने 11 सालों में काफी कामयाबी हासिल की है। कोफी की तारीफ में कहा गया है कि वो इंटरकॉन्टिनेंट चैंपियन के साथ यूएस चैंपियन और टैग टीम चैंपियन भी रहे हैं।

स्टैफनी ने कहा कि कोफी आखिरी पलों में गौंटलेट मैच में शामिल किए गए और उनके प्रदर्शन ने सभी को प्रभावित किया और एलिमिनेशन चैंबर में ब्रायन को लगभग हरा दिया था , फिर स्मैकडाउन में चैंपियन को पिन किया। जिसके बाद ये फैसला लिया गया कि कोफी को चैंपियनशिप के लिए मैच मिलना चाहिए जिसके बाद फास्टलेन में उन्हें मौका दिया गया।

शेन मैकमैहन ने कोफी किंग्सटन को बाहर बुलाया है। कोफी ने न्यू डे रिंग में एंट्री की। कोफी को फैंस से अच्छा सपोर्ट मिल रहा है। कोफी ने कहा कि 11 साल की कड़ी मेहनत के बाद वो पल आ गया जिसका इंताजर था। हालांकि ये मेरे भाइयों के बिना मुमकिन नहीं था। फास्टलेन में मैं वो कर के दिखा दूंगा जो सभी चाहते हैं क्योंकि मैं डेनियल ब्रायन को हराने वाला हूं और चैंपियन बनने वाला हूं।

चैंपियन ब्रायन ने पहले कॉन्ट्रैक्ट पर साइन की कोफी साइन करने जा रहे थे कि विंस मैकमैहन बाहर आ गए। विंस ने कोफी की तारीफ की लेकिन विंस ने कहा कि वो उन्हें बदल रहे हैं।भले ही 11 साल में तुमने बहुत कुछ किया हो लेकिन मैं बदल रहा हूं। मैं केविन ओवेंस के साथ तुम्हें बदल रहा हूं। केविन ओवेंस बाहर आ गए हैं, फैंस खुश हैं तो कोफी को हटाने से नराज है। ओवेंस ने रिंग में आके कॉन्ट्रैक्ट को साइन कर दिया है। हालांकि फैंस अभी भी कोफी चैंट्स कर रहे हैं। आपको बता दें कि ओवेंस ने कुछ वक्त पहले विंस मैकमैबन पर अटैक भी किया था, उस दौरान विंस के सिर से खून निकला था।




नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। WWE का स्मैकडाउन शो ज़बरदस्त एंटरटेनमेंट से भरा हुआ है क्योंकि इस शो में एक तरफ जहां डेनियल ब्रायनअपना काम कर रहे हैं तो वहीं उनके सामने कोफी किंग्स्टन हैं जो एलिमिनेशन चैंबर में अपने प्रदर्शन की वजह से फैंस के काफी प्रिय बन गए हैं। इसकी वजह से उन्हें फास्टलेन में WWE चैंपियनशिप के लिए मौका मिलेगा। एक तरफ जहां ये एक अच्छा कदम है, एक बात तय है और वो ये कि जल्द ही न्यू डे टूट जाएगी। अगर आपको याद हो तो ऐसी स्थिति एवोल्यूशन के दौरान भी आई थी और फिर लैगेसी के दौरान भी।

एक तरफ तो ये रैसलर्स हैं तो वहीँ NXT से मेन रॉस्टर में डेब्यू करने वाले रैसलर्स ने भी धमाल मचाया हुआ है। इनकी वजह से काफी अच्छा एक्शन देखने को मिल रहा है और जिस तरह से इनका प्रदर्शन रहा है, आनेवाले समय में ये कहानियां और काम आगे ही बढ़ेंगे और ये एक अच्छी बात है। वहीँ दूसरी तरफ ये भी देखना होगा कि क्या मैंडी रोज़ही असुका को फास्टलेन में चैलेंज करेंगी


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...