Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 26 मार्च 2019

न्यूज़
Timeless

Enter caption


बिग ई- जेवियर वुड्स Vs ल्यूक गैलोज-कार्ल एंडरसन Vs नाकामुरा-रुसेव Vs द बार Vs द उसोज Vs डैनियल ब्रायन - एरिक रोवन (टैग टीम गौंटलेट मैच)

बिग ई और वुड्स आए हैं, सबसे पहले ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन की टीम आई है। बेल बजते ही वुड्स ने अटैक कर दिया बिग ई को टैग मिल गया है और दोनों ने अपना फिनिशिंग मूव मानकर जीत दर्ज की ये बहुत आसान जीत थी। अब नाकामुरा और रुसेव आ रहे हैं।

रुसेव और नाकामुरा ने न्यू डे की हालत बुरी कर दी है। नाकामुरा ने वुड्स को काफी बुरा मारा लेकिन वुड्स ने बिग ई को टैग दे दिया है, नाकामुरा की हालत खराब है और बिग ई ने बॉडी स्प्लैश मार दिया है। रिंग के बाहर भी बिग ई ने रुसेव को मारा, ये क्या नाकामुरा ने चालाकी दिखाई और रुसेव ने बिग ई के किक मार मारी जबकि शिंस्के ने घुटना मारकर कवर किया लेकिन वुड्स ने बचा लिया। बिग ई और वुड्स ने एक बार फिर से अपना फिनिशिंग मूव लगाकर जीत दर्ज की।

द बार आ गए हैं अब ,शेमस और सिजेरो ने आते ही बिग ई पर अटैक करना शुरु कर दिया है, पूरा स्मैकडाउन इस मैच को बैकस्टेज से देख रहा है और बिग ई-वुड्स अपने दोस्त के जीताने के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं। सिजेरो ने शार्प शूटर में बिग ई को पकड़ लिया है, शेमस के पास टैग पहुंच गया है। बिग ई ने मुकाबले में वापसी की है और वुड्स को टैग दिया। वुड्स ने शेमस को डीडीटी मार दी है। सिजेरो को टॉप से लेग ड्रॉप मारी और कवर किया लेकिन शेमस से बचा लिया। बिग ई से शेमस को पावर बॉम्ब मार दिया है। वुड्स आ गए हैं, सिजेरो ने अपर कट मारा। शेमस के पास टैग और है वुड्स ने रोल पिन करके द बार को हराया। मैच के बाद भी द बार दोनों को मार रहे हैं। सिजेरो-शेमस ने टेबल बाहर निकाल लिया है। बिग ई को टेबल पर पटक दिया है।

अब उसोज आ रहे हैं, जो इस वक्त स्मैकडाउन के टैग टीम चैंपियन हैं। बिग ई की हालत बुरी है और वुड्स अब अकेले दिख रहे हैं। द उसोज ने न्यू डे का सपोर्ट किया और मैच से खुद को बाहर कर दिया, द उसोज ने कहा कि वो सुपरस्टार्स और फैंस की इज्जत करते हैं इसलिए मुकाबले से अपना नाम वापस ले रहे हैं। बैकस्टेज ब्रायन को गुस्सा आ गया है और वो अपने रुम में तोड़फोड़ कर रहे हैं। अब एलान किया गया है कि बिग ई और वुड्स एक और टीम का सामना करना है।

ब्रायन और रोवन बाहर आए और दोनों को मारना शुरु कर दिया। ब्रायन जहां बिग ई को मार रहे है तो रोवन ने वुड्स की हालत बुरी कर दी है। ब्रायन ने चांटा मारना शुरु कर दिया है। बिग ई की हालत काफी गंभीर है। लेकिन फिर भी वो जीत की हर कोशिश कर रहे हैं। वुड्स ने शानदार ड्रॉप किक मारी जबकि रोवन को भी मारा। बिग ई ने ब्रायन पर कवर किया लेकिन रोवन ने बचा लिया। कमेंट्री टेबल को खाली किया जा रहा है। रोवन पर निशाना साधा गया और रोवन को टेबल के नीचे दबा दिया गया। काउंट आउट शुरु हो गया है। न्यू डे ने मैत जीत लिया और कोफी अब रैसलमेनिया में डैनियल ब्रायन का सामना करेंगे। पूरे एरिना में जोश देखने को मिल रहा है। सिर्फ न्यू डे चैंट्स हो रहा है। विंस ने भी बैकस्टेज कोफी के लिए हां कर दी है जबकि पूरा लॉकर रुप बाहर आ गया है। सभी लोग तालियां बजा रहे हैं।

विजेता- न्यू डे (कोफी अब रैसलमेनिया में जाएंगे)

Advertisement

द मिज का सैगमेंट

मिज- कुछ दिनों बाद रैसलमेनिया है और इस बार मेरा सफर अलग होने वाला है। मैं लगभग 13 साल से यहां हूं लेकिन शेन ने मुझपर और मेरे पिता पर अटैक करके अच्छा नहीं किया जिसका जवाब उन्हें रैसलमेनिया में मिलेगा और पूरा यूनिवर्स देखेगा क्योंकि ये मुकाबला फॉल्स काउंट एनीवेयर होगा।

शेन मैकमैहन का म्यूजिक बज गया है और सिक्यूरिटी गार्ड के साथ लॉकर रुम के कुछ सुपरस्टार्स भी बाहर आए हैं। शेन बोल रहे हैं कि ये सिक्यूरिटी ये मेरे लिए नहीं बल्कि तुम्हारे लिए हैं। मुझे लगता है कि तुम अपने पिता की तरह पागल ही हो जो ये सब कर रहे हो। शेन ने एक बार फिर से मिज के परिवार निशाना साधा। मिज को गुस्सा आ गया है और सिक्यूरिटी को मार रहे हैं। लेकिन बाकी सुपरस्टार्स मिज पर अटैक किया और बुरा हाल कर दिया है। मिज ने सुपरस्टार्स की पिटाई लगा दी है।



कर्ट एंगल Vs एजे स्टाइल्स

कर्ट एंगल की एंट्री हो रही है और उन्हें शानदार सपोर्ट मिला। अब एजे स्टाइल्स आए हैं। ये पहला मौका है जब WWE में एंगल बनाम स्टाइल्स हो रहा है। TNA में ये दोनों कई बार लड़ चुके हैं। मैच शुरु होते ही स्टाइल्स ने एंगल को लॉक में पकड़ लिया लेकिन कर्ट ने वापसी करते हुए एंगल लॉक लगाया लेकिन ये क्या रैंडी ऑर्टन ने स्टाइल्स पर अटैक किया और मैच को रद्द कर दिया गया है। रैंडी ऑर्टन को कर्ट एंगल ने एंगल स्लैम मार दिया। उसके बाद स्टाइल्स को उठाया।



शार्लेट फ्लेयर Vs असुका (विमेंस चैंपियनशिप मैच)

शार्लेट की एंट्री हो गई हैं। अब स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियन असुका आ रही हैं। शार्लेट से साफ किया है कि वो साबित करेंगी कि वो क्यों बेस्ट हैं। बेल बजते ही दोनों सुपरस्टार्स एक दूसरे पर अटैक कर रही हैं। असुका ने शार्लेट को जबरदस्त किक मार दी है। शार्लेट ने वापसी करते हुए असुका पर काउंटर अटैक किया और मुकाबले में पकड़ बनाई। असुका ने नी ब्रेकर मारकर शार्लेट को गिरा दिया है। असुका ने पहले सुपरलेक्स फिर लगातार किक मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुईं। असुका लॉक में शार्लेट को पकड़ा लेकिन वो बच गई हैं।

शार्लेट बार बार फिगर 8 लगाने की कोशिश कर रही हैं लेकिन असुका का अटैक जारी है। शार्लेट ने टॉप रोप से मून सॉल्ट सुपलेक्स दिया लेकिन असुका ने हार नहीं मानी। शार्लेट ने फिगर 8 में पकड़ लिया है और असुका ने टैप आउट किया। इसी के साथ शार्लेट फ्लेयर ने एक बार फिर से स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन का खिताब जीता। शार्लेट रैसलमेनिया में बतौर चैंपियन जा रही हैं। साफ है कि स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियनशिप रैसलमेनिया में डिफेंड नहीं होने वाली क्योंकि शार्लेट का मुकाबला रोंडा और बैकी से हैं।

विजेता- शार्लेट फ्लेयर





न्यू डे का सैगमेंट

न्यू डे की एंट्री हो गई है और पिछले कुछ समय से कोफी किंग्सटन के साथ क्या हो रहा है इसका सब गवाह है। फैंस कोफी -कोफी चैंट्स कर रहे हैं। न्यू डे बोल रहे हैं कि सबसे देखा कि पिछले कुछ महीनों से क्या हो रहा है, हम लगभग पांच सालों से एक साथ है और आपको अच्छे मैच दिए हैं। ऐसा नहीं है कि कोफी के साथ अभी कुछ हो रहा है पिछले 11 साल से कोफी मेहनत कर रहा है। हमें हमारे सवालों के जवाब चाहिए दो सिर्फ विंस मैकमैहन द सकते हैं। हम विंस को बाहर बुलाकर सभी कुछ जानना चाहते हैं।

विंस मैकमैहन का म्यूजिक बज गया है और वो बाहर आए हैं। विंस बोलने जा रहा थे कि डैनियल ब्रायन भी पीछे से आ गए। ब्रायन बोल रहे है कि अगर न्यू डे क्विट करना चाहते हैं तो कर दें आप मत रोके। ब्रायन ने साफ किया कि कोफी एलिमिनेशन चैंबर, फास्टलेन और पिछले हफ्ते हार चुके हैं। सच्चाई ये है कि विंस आप सही थे की कोफी चैंपियनशिप के लिए लायक नहीं है और फैंस इसको नहीं मानते।

विंस बोल रहे हैं कि कोफी को फैंस पसंद करते हैं और तुम दोनों को टैग टीम के रुप में, अगर ये दोनों एक टैग टीम मैच जीत जाते हैं तो कोफी तुम रैसलमेनिया का हिस्सा होंगे।





नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। इस हफ्ते स्मैकडाउन का शो रैसलमेनिया को हाइप करने के लिए इस्तेमाल होगा। अगर देखा जाए तो कर्ट एंगल और एजे स्टाइल्स के मैच के साथ उसकी शुरुआत हो गई है। इस शो में काफी ज़बरदस्त रैसलर्स हैं जिनमें रे मिस्टीरियोऔर डैनियल ब्रायन जैसे कई नाम शामिल हैं। इस हफ्ते शो में काफी ज़बरदस्त मैच होंगे लेकिन ये देखना होगा कि क्या हमें कुछ ऐसा देखने को मिलेगा जो काफी यादगार होगा। या फिर शो में बस एक कोशिश होगी कि हम रैसलमेनिया के लिए तैयार हों और कुछ रॉ के सेग्मेंट्स के ज़रिए दो घंटे के इस शो को आगे बढ़ाने की कोशिश की जाएगी।


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...