COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 30 अक्टूबर, 2018

न्यूज़
16.75K   //    31 Oct 2018, 05:22 IST

Enter caption

द मिज-रैंडी ऑर्टन Vs रे मिस्टीरियो- जैफ हार्डी

सबसे पहले द मिज की एंट्री हुई फिर रैंडी ऑर्टन आए हैं। जैफ हार्डी आए हैं और अब दिग्गज रे मिस्टीरियो। रैंडी ऑर्टन और जैफी की दुश्मनी इस मैच में भी देखने को मिल रही है। मिज ने पीछे से जैफ पर वार किया है। जैफ को मिज और रैंडी मार रहे हैं।

रे मिस्टीरियो रिंग रॉर्नर से जैफ का हौसला बढ़ा रहे हैं। रैंडी को टैग मिला और उन्होंने जैफ को रिंग की रस्सियों में मारा। रैंडी ने ड्रॉप किक मारकर जैफ को गिरा दिया है, जैफ की हालत बुरी है। जैफ ने वापसी की और टॉप रोप से रैंडी पर कूदे। मिस्टीरियो को टैग मिल गया है और मिज को भी। मिस्टीरि ने मिज को आते ही मारना शुरु किया।

मिस्टीरियो ने डीडीटी मार कर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। मिज ने बेक ब्रेकर और नेक ब्रेकर मारा लेकिन मिस्टीरियो ने हिम्मत नहीं हारी। जैफ को टैग मिल गया है और दोनों ने मिज की हालत बुरी कर दी है। मिज को पहले 619 मारा फिर जैफ ने स्वॉन टॉम बॉम्ब मारकर जीत दर्ज की। मैच के बाद जैफ, मिस्टीरियो और द मिज को रैंडी ने RKO मारा और वर्ल्ड कप के लिए अपने इरादें साफ किए। इसी के साथ ये एपिसोड खत्म हुआ।

विजेता- रे मिस्टीरियो और जैफ हार्डी



बैकस्टेज

क्राउन ज्वेल में एजे स्टाइल्स का मैच पहले डेनियल ब्रायन के खिलाफ होने वाला था। ब्रायन को मैच के दौरान घुटने में चोट आई हैं साथ ही समोआ जो ने स्टाइल्स पर अटैक किया। स्टाइल्स ने बैकस्टेज पेज से कहा कि उन्हें समोआ जो के खिलाफ क्राउन ज्वेल में मैच चाहिए । अब ऑफिशियल तय हो गया है कि ब्रायन बाहर है और समोआ जो को मैच दिया गया है।


Advertisement

स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बैकी लिंच का सैगमेंट

बैकी लिंच की एंट्री हुई हैं और क्राउड से अच्छा सपोर्ट मिला।

बैकी- मैं जीत गई, मैंने केंडो स्टीक से लेकर हर चीज़ को मात दी। मैं लास्ट विमेन स्टैंडिंग रही। मैं एक मेन इवेंट विमेन हूं। मैंने शार्लेट को हराकर साफ कर दिया कि मैं कौन हूं और क्या कर सकती हूं। अब अगला कदम क्या होगा। मेरा अगला कदम रोंडा राउजी के खिलाफ है क्योंकि मैं सर्वाइवर सीरीज में उनके खिलाफ लड़ने वाली हूं। मैं सर्वाइवर सीरीज में तुम्हारे आर्म बार की हालत खराब कर दूंगी।




शिंस्के नाकामुरा Vs आर ट्रुथ

यूएस चैंपियन नाकामुरा रिंग में आ गए हैं। पहले ये मैच टाय डिलिंजर के खिलाफ होने वाला था लेकिन टाय की चोट के बाद इस मैच को बदला गया। आर ट्रुथ ने कार्मेला के साथ अपने अंदाज में एंट्री की है। नाकामुरा ने पहले अटैक किया लेकिन ट्रुथ ने भी शिंस्के को रिंग के बाहर किय, फिर कार्मेला और ट्रुश ने ब्रेक डांस किया। नाकामुरा रिं में आ गए हैं लेकिन ट्रुथ ने लगातार अटैक करके कवर किया लेकिन यूएस चैंपियन ने किक आउट किया। वहीं तुरंत नाकामुरा ने किनशासा मारकर जीत दर्ज की।

विजेता-शिंस्के नाकामुरा



सिजेरो Vs बिग ई (हैलोवीन स्ट्रीट फाइट)

हैलोवीन नाइट को प्रमोट करने के लिए ये मैच बुक किया गया है। इसमें न्यू डे का एक मेंबर और द बार का एक मेंबर हिस्सा लेगा। न्यू डे ने द ब्रूड टीम की नकल करते हुए एंट्री की है। हैलोवीन में डरावने कपड़े लूक में होते हैं और न्यू डे ने द ब्रूड नकल की। आपको बता दें कि द ब्रूड को गैंगर्ल ने बनाया था जिसमें ऐज और क्रिश्चिन थे। अब द बार की एंट्री हो रही है और उनके साथ बिग शो भी है।

सिजेरो और बिग ई दोनों एक दूसरे को केंडों स्टीक से मार रहे हैं। ये मैच नो डिस्क्वालिफिकेशन मैच है तो सभी सुपरस्टार्स ने एक दूसरे पर अटैक कर दिया है। बिग शो ने न्यू डे को रिंग के बाहर किया। शेमस ने कोफी पर सारे पैन केक्स फेंक दिए। रिंग में सिजेरो ने बिग ई को सभी कद्दू पर स्लैम मारा और कवर किया लेकिन किक आउट हुए। अब सिजेरो को कद्दू पर सुपलेक्स दिया। बिग ई ने शेमस को टेबल पर फेक दिया। बिग शो पर कोफी और वुडूय ने रिंग के बाहर अटैक किया। बिग ई ने द ब्रूड की तरह मुंह से लाल रंग का पानी सिजेरो पर फेंका और अपना मूव लगाकर जीत दर्ज की।

विजेता- बिग ई


बैकस्टेज

पेज ने पहले शार्लेट को उनके एवोल्यूशन के मैच के लिए तारीफ की साथ ही सर्वाइवर सीरीज में स्मैकडाउन विमेंस टीम की कप्तान बनने का ऑफर दिया, शार्लेट ने इंकार कर दिया है लेकिन पेज ने एक बार फिर से सोचने के लिए कहा।



एजे स्टाइल्स Vs डेनियल ब्रायन (WWE चैंपियनशिप मैच)

मैच शुरु हो गया है और पिछले साल के बाद अब पहली बार ब्लू ब्रांड में टाइटल डिफेंड किया जा रहा है। स्टाइल्स ने ब्रायन को उठाया और रिंग के बाहर गिराने की कोशिश की। दोनों एक दूसरे को धक्का दे रहे हैं लेकिन स्टाइल्स को अब ब्रायन ने मारना शुरु कर दिया है। ब्रायन ने अच्छा कंट्रोल बना लिया है लेकिन तभी स्टाइल्स ने ड्रॉप किक मर दी। रिंग के बाहर स्टाइल्स पर ब्रायन ने सुसाइड डाइव लगा दी है, ऐसा लग रहा है कि ब्रायन का घुटना चोटिल हुआ है।

दोनों रिंग में आ गए हैं लेकिन स्टाइल्स अब ब्रायन के चोटिल घुटने पर वार कर रहे हैं। हालांकि ब्रायन भी हार नहीं मान रहे हैं। एक बार फिर से उनके घुटने पर स्टाइल्स अटैक किया। ब्रायन ने काउंटर करते हुए स्टाइल्स पर यैस किक मारी। ब्रायन रनिंग नी मारने जा रहे थे कि स्टाइल्स ने ड्रॉप किक मार दी। स्टाइल्स और ब्रायन टॉप रोप पर है दोनों रिंग में घीरे और दोनों को चोट आई है।

ब्रायन ने यैस लॉक लगाया लेकिन स्टाइल्ल ने रस्सियों को पकड़ लिया, एजे स्टाइल्स ने ब्रायन को रिंग के बाहर फेंका और कमेंट्री टेबर पर उनका घुटना मारा, जवाब में ब्रायन ने स्टाइल्स को स्टील स्टेप्स पर दे मारा। रिंग के अंदर ब्रायन ने दो बार रनिंग नी मारी लेकिन स्टाइल्स ने हार नहीं मानी। ये क्या स्टाइल्स ने ब्रायन के चोटिल घुटने को कार्फ क्लचर में पकड़ लिया है, ब्रायन ने टैप आउट कर दिया और स्टाइल्स ने टाइटल डिफेंड किया। दोनों ने एक दूसरे को मैच के बाद गले लगाया लेकिन ये क्या समोआ जो ने पीछे से स्टाइल्स पर वार कर दिया। स्टाइस को कोकिना क्लच में पकड़ लिया है लेकिन ब्रायन ने स्टाइल्स को बचाया, लेकिन समोआ जो दोनों पर भारी पड़े। समोआ जो ने टाइटल को अपने हाथों में पकड़ लिया है।

विजेता-एजे स्टाइल्स








एजे स्टाइल्स का सैगमेंट

WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स की एंट्री हो रही है। जैसा की हमेशा से सपोर्ट स्टाइल्स को मिलता है वैसा ही आज भी मिल रहा है। क्राउन ज्वेल में स्टाइल्स अपने टाइटल को डेनियल ब्रायन के खिलाफ डिफेंड करेंगे। फैंस एजे स्टाइल्स चैंट्स कर रहे हैं।

स्टाइल्स: मैं सबसे पहल अपने विरोधी डेनियल ब्रायन को बुलाना चाहता हूं। क्या तुम बाहर आ सकते हो? (डेनियल ब्रायन की एंट्री हो रही है और अब दोनों रिंग में हैं।) जो भी पिछले हफ्ते हुआ उसके लिए मैं माफी मांगता हूं।

ब्रायन: स्टाइल्स तुम्हें माफी की जरुरत नहीं है लेकिन मैं आपका इज्जत करता हूं। फिलहाल, अभी मैं आपको अपना विरोधी के रुप में देख रहा हूं। टाइटल मेरा सपना है क्योंकि पिछली बारी वो रहे गया था। जो भी मेरे रास्ते में आएगा उसको हटा दूंगा। इस वक्त तुम मेरे रास्ते में हो और मैं क्राउन ज्वेल में हरा दूंगा।

स्टाइल्स ने साफ किया कि क्राउन ज्वेल से पहले वो आज ही अपने टाइटल को डिफेंड करने वाले हैं। दोनों तैयार है लेकिन शेन मैकमैहन आ गए हैं। ये क्या मैकमैहन ने क्राउन ज्वेल से पहले टाइटल मैच एलान कर दिया है।




नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। WWE एवोल्यूशन के बाद स्मैकडाउन का पहला एपिसोड होने जा रहा है। इसकी खास बात है कि ये क्राउन ज्वेल से पहले का आखिरी स्मैकडाउन लाइव एपिसोड होगा। फैंस को इस शो से काफी सारी उम्मीदें होंगी। इस समय स्मैकडाउन के चैंपियन एजे स्टाइल्स और बैकी लिंच फैंस के बीच सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं।

क्राउन ज्वेल से पहले स्मैकडाउन के सभी सुपरस्टार्स अपनी पकड़ को मजबूत करने की कोशिश करेंगे। पिछले 2 हफ्तों से हारते चले आ रहे डेनियल ब्रायन और एजे स्टाइल्स हार का ठीकरा एक दूसरे के सिर फोड़ सकते हैं, जिससे इनके बीच हाथापाई देखने को मिल सकती है। यहां सिर्फ फैंस के सामने इस चीज की समस्या होगी कि वो एजे स्टाइल्स और ब्रायन में से किसे चीयर करेंगे।



Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...