Create

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 4 दिसंबर, 2018

Enter caption

एजे स्टाइल्स vs द मिज

दोनों सुपरस्टार रिंग में आ गए है। मिज ने शुरू में ही एजे स्टाइल्स के पांव में अटैक करना शुरू कर दिया है। हालांकि एजे स्टाइल्स ने भी मिज को इसका जवाब काफी दिया। ये मैच काफी शानदार रहा। दो-दो बार दोनों सुपरस्टार्स ने एक दूसरे को फिनिशिंग मूव लगाया लेकिन दोनों ने किकआउट कर लिया। काफी देर बाद डेनियल ब्रायन रिंग के बाहर एजे स्टाइल्स का ध्यान भटकाने आ गए। मिज ने इसका फायदा उठाकर पहले स्टील स्टेप पर एजे को मारा और रिंग के अंदर अपना फिनिशिंग मूव लगाकर कवर किया लेकिन एजे ने किकआउट कर दिया। मिज और डेनियल को यकीन नहीं हुआ। एजे ने रिंग के बाहर किक डेनियल को मार दी और रिंग के अंदर सबमिशन के जरिए ये मैच जीत लिया। पीछे से आकर डेनियल ने एजे पर फिर से अटैक कर दिया। डेनियल ने स्टील पोस्ट पर तीन बार उनका पांव मार दिया। और इसके बार रिंग में दो बार अपना लॉक उनके पांव में लगा दिया। एजे दर्द से कराह रहे है। रैफरी ने आकर बचाने की कोशिश की लेकिन डेनियल ने फिर भी एजे स्टाइल्स को बुरी तरह पीट दिया।

एजे स्टाइल्स ने जीता मैच


जैफ हार्डी vs रैंडी ऑर्टन

दोनों सुपरस्टार रिंग में आ गए है। हार्डी ने अटैक कर दिया है।इसके बाद रैंडी को नीचे ले जाकर रिंग पोस्ट में जैफ ने मार दिया है। और फिर एनाउंस टेबल पर पटक दिया। रिंग के अंदर रैंडी ने उठाकर रोप पर जैफ को फेंक दिया। हार्डी ने इसके बाद लो ड्राप किक मारकर कवर किया लेकिन रैंडी बच गए। रैंडी ने बैक एल्बो मारकर जैफ को गिरा दिया। इसके बाद रोप पर शानदार फेस फस्ट मार दिया। दोनों ने इसके बाद अपना मूव मारने की कोशिश की लेकिन जैफ ने रैंडी को किक मारकर रिंग के बाहर फेंक दिया। और एनाउंस टेबल पर मार दिया। जैफ अब टॉप रोप से कूदने की तैयार कर रहे है। लेकिन ब़ड़ी स्क्रीन पर समोआ जो आ गए है। जैफ का ध्यान भटक गया और रैंडी ने पीछे से आकर आरकेओ मारकर ये मैच जीत लिया है।

रैंडी ऑर्टन ने जीता मैच


मिज टीवी

मिज ने गेस्ट के तौर पर न्यू डेनियल ब्रायन को बुलाया। वो आ गए है।

मिज:तुम्हारे में कुछ नया आ गया है। पूरे बदल गए हो। ऐसा क्या हुआ।

डेनियल:सभी सोचते थे कि पुराना डेनियल ब्रायन सही था। लेकिन अब मैं क्या हूं और कौन क्या कहता है,मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। मेरा ड्रीम जो है मैं उसके लिए काम करूंगा। एलेक्जेंडर हैमिल्टन की तरह मैं बनना और करना चाहता हूं।

इसके बाद डेनियल ब्रायन ने पुराने डेनियल ब्रायन को भूलने की बात भी कही। और अपने आप को पूरी तरह बदल देने की बात भी कही। फैंस के बारे में भी उन्होंने कहा। अंत में एजे स्टाइल्स आ गए। एजे जैसे ही रिंग मेें आए तो डेनियल ने मिज को उनके ऊपर धक्का दे दिया। एजे ने लात मारकर मिज को गिरा दिया। फिर वो फैंस की ओर भाग रहे डेनियल को पकड़ कर रिंग में लाए। एजे ने डेनियल पर हमला किया लेकिन पीछे से मिज ने अपना फिनिशिंग मूव एजे स्टाइल्स को मार दिया। मौके का फायदा उठाकर डेनियल वहां से भाग गए।


जेवियर वुड्स vs सिजेरो vs जे उसोज

सिजेरो ने शुरू में ही दोनों पर अटैक कर दिया।लेकिन इसके बाद दोनों ने मिलकर सिजेरो को बाहर फेंक दिया है। जे ने फिर जेवियर को रोलअप करने की कोशिश की। सिजेरो रिंग में फिर आ गए लेकिन फिर दोनों ने मिलकर सिजेरो को बाहर फेंक दिया। सिजेरो ने इसके बाद जे को अपरकट और जेवियर को रिंग के बाहर कर दिया। रिंग के बाहर जे सिजेरो के ऊपर कूद गए। रिंग में जेवियर ने सिजेरो को कवर किया लेकिन वो बच गए। सिजेरो को जे ने स्पलैश मार दिया और फिर टॉप रोप से एल्बो जेवियन ने सिजेरो को मार दिया।

सिजेरो ने इसके बाद जेवियर को कंधे में उठा लिया और जे के दोनों पांव पकड़ कर स्विंग करना शुरू कर दिया है। जे ने आकर सिजेरो को किक मार दी। और इसके बाद जेवियर ने जे को पंच मारकर नीचे गिरा दिया है। जेवियर ने रिंग में रोलअप करने की कोशिश सिजेरो को की लेकिन सिजेरो ने उन्हें किक मारकर रिंग के नीचे फेंक दिया। पीछे से जो ने शानदार ड्राप किक मारकर सिजेरो को कवर किया और ये मैच जीत लिया।

जे उसोज ने जीता मैच


सोन्या डेविल, मैंडी रोज vs असुका, शार्लेट फ्लेयर

असुका और सोन्या डेविल ने मैच की शुरूआत कर दी है। असुका ने शुरू में ही ऑर्मबार लगा दिया है। लेकिन सोन्या ने चालाकी से मैंडी को टैग दे दिया है। असुका ने इसके बाद मैंडी को ड्रापकिक मारकर कवर किया लेकिन वो बच गई।शार्लेट आ गई हैं। मैंडी ने फेस फस्ट टर्न बकल पर मार दिया। इसके बाद शार्लेट रिंग के बाहर खड़ी दोनों सुपरस्टार्स पर कूद गई है। इस बीच बैकी लिंच फिर से आ गई हैं।

मैंडी रोज और सोन्या डेविल ने इसके बाद लगातार असुका पर हमला करना शुरू कर दिया।मैंडी ने शानदार नी मारकर कवर किया लेकिन असुका ने किकआउट कर लिया है। इसके बाद दोनों ने टैग दे दिया है। शार्लेट ने सोन्या को शानदार स्पीयर मार दिया। रिंग के बाहर से आकर मैंडी ने पंच शार्लेट को मार दिया। इसके बाद असुका ने मैंडी को अपरन में गिरा दिया। मैंडी को समझ कर शार्लेट ने जबरदस्त किक असुका को मार दी। इसके बाद शार्लेट ने सोन्या को रोलअप किया। असुका ने आकर शार्लेट को ड्राप किक मार दी। सोन्या डेविल ने मौका पाकर कवर किया और मैच जीत लिया।

सोन्या डेविल और मैंडी रोज ने जीता मैच


पेज का सैगमेंट

पेज:स्मैकडाउन में सभी को मौका मिलता है। इसका जैसा कहीं नहीं होता है। पहली बार अब विमेंस टेबल,लैडर,चीयर मैच होगा। तो सबसे पहले असुका का स्वागत कीजिए, जिन्हें विमेंस चैंपियनशिप के लिए मौका मिला है। इसके बाद शार्लेट और बैकी का भी स्वागत कीजिए।

बैकी:जब भी इतिहास बना है तो मैं मौजूद रही हूं। टीएलसी में भी कुछ ऐसा ही होगा। मुझे किसी से फर्क नहीं पड़ेगा। टीएलसी में सब करूंगी और तुम दोनों देख लेना।

शार्लेट:सर्वाइवर सीरीज में तुमने देख लिया कि मैं क्या कर सकती हूं। नाया जैक्स ने क्या किया ये भी सभी ने किया। तो टीएलसी में तुम्हारा अब बुरा हाल होगा। टीएलसी में इस बार तुम्हें पता चल जाएगा कि मैं क्या हूं।

असुका:मैं भी इतनी आसानी से नहीं हारूंगी। सर्वाइवर सीरीज में मुझे मौका मिलना चाहिए था। टीएलसी में तुम दोनों को मैं हरा दूंगी।

शार्लेट:रैसलमेनिया में तुम्हें असुका मैंने हराया है।

बैकी ने इसके बाद दोनों को हराने की बात कह कर कॉन्ट्रैक्ट पर साइन कर दिया है। इसके बाद शार्लेट और असुका ने भी किया। असुका ने इसके बाद शार्लेट को अभी पीटने की धमकी दी। और इतने में सोन्या डेविल और मैंडी रोज आ गए है।दोनों ने मुकाबले की बात कही। खासतौर पर असुका को उन्होंने हराने की बात कह डाली। पेज ने इसके बाद मैच का एलान कर दिया है।


नमस्कार स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री पर आपका स्वागत हैं।TLC के दिन जैसे जैसे पास आ रहे हैं WWE के दोनों ब्रांड बिल्ड पर जोर दे रहे हैं। पहले रॉ ने पीपीवी के लिए बिल्ड अप दिखाया अब ब्लू ब्रांड की बारी है। TLC में स्मैकडाउन की लगभग सभी चैंपियनशिप डिफेंड होने वाली है। जिसके लिए इस बार कॉन्ट्रैक्ट साइन और बिल्ड अप होंगे।

पिछले हफ्ते असुका ने बैटल रॉयल जीतकर TLC में विमेंस चैंपियनशिप मैच का टिकट हासिल किया था। रैंडी ऑर्टन ने रे मिस्टीरियो पर अटैक किया जबकि जैफ हार्डी के 20 WWE में पूरे होने पर समोआ जो ने हमला कर दिया था। अब इन चारों रैसलर्स की स्टोरीलाइन के साथ साथ TLC पर भी ध्यान दिया जाएगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment