Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 6 दिसंबर, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 07 Dec 2019, 06:11 IST
07 Dec 2019, 06:11 IST

Enter caption



रोमन रेंस VS डॉल्फ जिगलर

रोमन ने एंट्री कर ली है। जिगलर भी आ गए है। मैच शुरू हो गया। जिगलर ने धोखे ने रोमन के घुटने पर हमला कर दिया। रिंग के बाहर जिगलर ने रोमन को स्टील स्टेप पर फेंक दिया। जिगलर ने किक मार दी। रोमन ने वापसी करने की कोशिश की लेकिन जिगलर ने उन्हें बैरीकेट में पटक दिया। रोमन ने दो क्लोजलाइन देकर जिगलर को रिंग के बाहर कर दिया। जिगलर ने किक रोमन को मार दी। किंग कॉर्बिन अब आ गए है।


लेसी इवांस VS हैली जोन्स

उम्मीद के मुताबिक ये मैच ज्यादा लंबा नहीं चला। लेसी ने ये मैच जीत लिया। लेकिन इसके बाद साशा बैंक्स ने एंट्री कर ली। साशा ने दोबारा उनके साथ ना उलझने की बात कही। साशा ने लेसी की बेटी के बारे में भी बुरा कर दिया। लेसी को गुस्सा आ गया और उन्होंने भी साशा को धमकी दे दी। लेसी ने साशा को रिंग के बीचों बीच डरा दिया और इसके बाद चलीं गई। स्टेज पर पीछे से लेसी के ऊपर बेली ने हमला कर दिया और इसके बाद साशा ने आकर किक मार दी। जिगलर ने फिर डीडीटी मार दिया। रोमन ने सुपरमैन पंच मार दिया। जिगलर ने भी जिक जैक मारकर कवर किया। लेकिन रोमन बच गए। कॉर्बिन ने दखल दिया लेकिन रोमन ने सुपरमैन पंच उन्हें मार दिया।इसके बाद स्पीयर जिगलर को मारकर ये मैच जीत लिया। रिंग के बाहर कॉर्बिन के सिक्योरिटी ने रोमन पर हमला कर दिया। रोमन ने उन्हें भी रिंग में पीट दिया। कॉर्बिन ने आकर फिर से रोमन के ऊपर हमला कर दिया। रिंग के बाहर कॉर्बिन को रोमन ने एनाउंस टेबल पर फेंक दिया। लेकिन जिगलर ने उन्हें किक मार दी। इसके बाद सभी ने पकड़ कर रोमन रेंस को हथकड़ी लगा दी। फिर कॉर्बिन और जिगलर ने उनका बुरी तरह मजाक बना दिया। दोनों ने मिलकर रोमन रेंस के मुंह पर कुत्ते के खाने वाली चीज लगा दी और खाने को कहा।


फैटल 4वे मैच एलिनिमेशन मैच(जो जीतेगा वो टीएलसी में न्यू डे का सामना करेगा)

शार्टी जी और अली ने पहले एंट्री की। लूचा हाउस पार्टी इसके बाद आ गए। द रिवाइवल इसके बाद आ गए। हैवी मशीनरी ने इसके बाद एंट्री की। न्यू डे कमेंट्री बॉक्स में मौजूद हैं। मुकाबला शुरू हो गया है। लूचा ने शुरू में शानदार प्रदर्शन किया लेकिन हैवी मशीनरी ने उन्हें एलिमिनेट कर दिया। काफी जद्दोजहद के बाद द रिवाइवल ने इसके बाद हैवी मशीनरी को एलिमिनेट कर दिया। अली और शार्टी जी ने रिवाइवल को न्यू डे के ऊपर फेंक दिया है। शार्टी जी ने वाइल्डर को तीन सुपलैक्स मार दिए। अली और शार्टी जी ने शानदार प्रदर्शन किया लेकिन अंत में रिवाइवल ने जीत हासिल कर ली। शार्टी जी को द रिवाइवल ने अपना मूव अंत में लगा दिया।

द रिवाइवल की हुई जीत

Advertisement

बैकस्टेज

फीन्ड ने मिज पर हमला कर दिया।


ड्रेक मेवरिक का सैगमेंट

मेवरिक ने इलायस को मैच के लिए बुला लिया है। लेकिन इलायस ने उन्हें पीट-पीटकर बुरा हाल कर दिया। और डाना ब्रूक को रिंग में बुलाकर काउंट कर दिया है।


मैंडी रोज vs एलेक्सा ब्लिस

मैंडी रोज के साथ सोन्या डेविल भी हैं। एलेक्सा ब्लिस के साथ निकी क्रॉस हैं। दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो गया है। एलेक्सा ने पंच मार दिया। रिंग के बाहर मैंडी ने शानदार किक एलेक्सा को मार दी। रिंग के अंदर मैंडी ने एलेक्सा के बुरी तरह बाल खींच दिए। ब्लिस ने रोलअप करने की कोशिश की। ब्लिस ने ड्राप किक मार दी। सोन्या ने दखल देने की कोशिश की लेकिन निकी उनके ऊपर कूद गई। एलेक्सा ने इसके बाद फिनिशिंग मूव लगाकर ये मैच जीत लिया।

एलेक्सा ने जीता मैच


मिज का सैगमेंट

मिज: पिछले हफ्ते के मेन इवेंट में क्या हुआ था वो सभी ने देखा। मैं डेनियल ब्रायन को बहुत पहले से जानता हूं। सभी को पता है मैं डेनियल ब्रायन को पसंद नहीं करता हूं। लेकिन वो मेरे फैमिली के जैसे हैं।

फायरफ्लाई फनहाउस के सैगमेंट में फीन्ड आ गए है। फीन्ड ने पहले डेनियल की फोटो बनाकर उनके बारे में कहा और फिर मिज के परिवार की फोटो दिखाकर उल्टा कह दिया। मिज गुस्से में आकर बैकस्टेज को दौड़ कर चले गए है। मिज चिंता में आ गए है। उन्होंने बैकस्टेज जाकर मरीस को कॉल किया और तुरंत वहां आने की बात कही।


नमस्कार स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। डब्लू डब्लू ई (WWE) के लिए ये हफ्ता काफी अच्छा रहा है। रॉ के प्रदर्शन के बाद NXT ने धमाल मचाया और इस दौरान बैकस्टेज ने भी फैंस को इम्प्रेस किया। स्मैकडाउन का इस हफ्ते का शो टीएलसी के लिए मैचों की घोषणा के लिए शुरुआत कर सकता है। शो में कई रेसलर्स अपनी लड़ाई को आगे बढ़ा चुके हैं लेकिन उसमें से कुछ ही इसमें कामयाब रहे हैं। ऐसे में कंपनी के लिए फैंस को दो घंटे का एंटरटेनमेंट और उस दौरान अच्छा एक्शन दे पाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। ऐसी कोई भी घटना जो पहले से सोची ना गई हो, फैंस को बेहतरीन पल देने में कामयाब होती है।

Modified 21 Dec 2019, 01:16 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...