Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 6 नवंबर, 2018

न्यूज़
14.66K   //    07 Nov 2018, 06:16 IST

Enter caption

जैफ हार्डी Vs समोआ जो

इस मैच को भी जीतेगा वो सर्वाइवर सीरीज में ब्लू ब्रांड का हिस्सा होगा। पहले जैफ हार्डी रिंग में आए उसके बाद समोआ जो । दोनों ने एक दूसरे पर अटैक कर दिया। जैफ ने कवर किया लेकिन किक आउट हुए। जैफ लगाता समोआ जो पर अटैक कर रहे हैं लेकिन समोआ जो ने पलटवार किया।

समोआ जो नो कोकिना क्लच लगाने की कोशिश की लेकिन जैफ ने खुद को बचाया और ट्विस्ट ऑफ फेट के बाद जैफ से स्टॉम बॉम्ब मार दिया लेकिन ये क्या समोआ जो ने कोकिन क्लच लगा दिया औफ जैफ हार गए जबकि अब सर्वाइवर सीरीज में पांचवे मेंबर स्मैकडाउन की तरफ से समोआ जो होंगे। समोआ जो ब्रायन को परेशान कर रहे हैं लेकिन ब्रायन ने समोआ जो को मारा और फिर मिज को भी, शेन मैकमैहन को बचाने के लिए आना पड़ा। इसी के साथ ब्लू ब्रांड का एपिसोड खत्म हुआ।

विजेता-समोआ जो



पेज का सर्वाइवर सीरीज सैगमेंट

पेज रिंग में हैं, वो अपनी विमेंस की सर्वाइवर सीरीज टीम को बुला रही हैं। सबसे पहले कार्मेला आईं,उसके बाद नेओमी आईं, सोन्या डेविल को भी मौका मिला हैं। वहीं रिकॉर्ड ब्रेकिंग चैंपियन असुका को भी टीम में शामिल किया गया हैं। आखिरी में शार्लेट फ्लेयर को बुलाया गया है। पिछले हफ्ते शार्लेट को कप्तान बनाया जा रहा था लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया था। ये क्या शार्लेट नहीं आईं उनकी जगह मैंडी रोज बाहर आ रही हैं। पेज ने साफ किया कि वो मैंडी को शामिल नहीं कर रही हैं लेकिन मैंडी ने फिर से कहा कि वो अब शामिल हैं। मैंडी बाकी सभी सुपरस्टार्स की बेइज्जती कर रही हैं लेकिन ये क्या सभी ने मैंडी को मारना शुरु कर दिया।


Advertisement



रे मिस्टीरियो Vs एंड्राडे अल्मास

पहले रे मिस्टीरियो की एंट्री हो रही है इसके बाद अल्मास आए। मिस्टीरियो ने आते ही अपने मूव्स दिखाए लेकिन अल्मास ने काउंटर अटैक कर दिया। अल्मास ने बैरीकेड पर मिस्टीरियो को फेंक दिया। रिंग में अल्मास ने अब मिस्टीरिटो को डबल नी मारी, लेकिन मिस्टीरियो ने पलटवार करते हुए वापसी की। मिस्टीरियो तो अल्मास ने दो बार डबल नी मून मारा। मिस्टीरियो ने काउंटर अटैक करके पहले रिंग के बाहर मारा फिर 619 मारकर जीत दर्ज की। ये क्या रैंडी ऑर्टन ने पीछे से RKO मार दिया। सर्वाइवर सीरीज में मिस्टीरियो भी हिस्सा हैं।

विजेता-रे मिस्टीरियो



बैकी लिंच Vs निकी क्रॉस

दोनों रिंग में मौजूद है और मैच का आगाज हो गया है। बैकी लिंच ने मुकाबले में पकड़ बना ली है। निकी भी बैकी पर अटैक करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही, निकी क्रॉस ने टॉप रोप से जंप करके कवर किया लेकिन किक आउट हुईं, बैकी लिंच ने तुरंत डिसआर्मर लगा दिया और निकी क्रास ने टैप आउट कर दिया।

विजेता- बैकी लिंच



बैकी लिंच का सैगमेंट

स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियन बैकी लिंच की एंट्री हो रही है। सर्वाइवर सीरीज के लिए बैकी अब रोंडा को खास संदेश दे सकती है।

बैकी लिंच-रोंडा ने मुझे चेतावनी दी थी लेकिन तुम होती कौन हो एक चैंपियन को ये सब कहने वाली। तुम चैंपियन हो लेकिन अभी तक तुम्हें कोई अच्छा चैलैंज नहीं मिला है। जब तुम किसी मैन से सर्वाइवर सीरीज में सामना करोगे तब समझ आएगा कि चैंपियन क्या होता है।

बैकी ने साफ शब्दों में रोंडा को चुनौती दी है साथ ही , स्मैकडाउन में सुपरस्टार डिवीजन को चैलेंज किया है। सैनिटी का म्यूजिक बज गया है लेकिन ये क्या NXT की सुपरस्टार निकी क्रॉस उनके साथ आई हैं।

बैकी- निकी क्रॉस ...क्यो सोच कर यहां आईं हो तुम?

निकी- तुम्हें खेलने का शौक हैं ना तो बैकी मेरे साथ खेलों



बैकस्टेज

ब्रायन ने मिज को बताया कि उन्होंने रे मिस्टीरियो को चुना है। मिज ने बताया कि अगर आज मिस्टीरियो जीत जाते है तो जगह मिलेगी।


द न्यू डे Vs द उसोज

सबसे पहले इस मैच के लिए द न्यू डे ने धमाकेदार एंट्री की जिसके बाद द उसोज रिंग में पहुंचे। कोफी किंग्सटन और बिग ई इस मैच में हिस्सा ले रहे हैं। मैच शुरु होते ही जे उसो को कोफी ने ड्रॉप किक मारी। जबकि रिंग के बाहर जिम्मी को बिग ई ने खतरनाक क्लोथलाइन से अटैक किया। द उसोज ने वापसी की कोशिश की लेकिन बिग ई ने पूरे रिंग को खाली कर दिया। बि ई ने बेली टू बेली मारा लेकिन तभी जिमी ने अपर कट मार दिया। जे उसोद को टैग मिला और वो कूद गए लेकिन बिग ई ने घुटने अड़ा दिए और कवर किया लेकिन किक आउट हुए। बिद ई ने जे उसो को बैरीकेड पर मारा जबकि जिम्मी ने बिग ई को क्राउन में धक्का दे दिया है। कोफी अब द उसोज पर कूद गए। मैच काफी जबरदस्त चल रहा है, सभी एक बार फिर से रिंग में आ गए हैं। बिग ई ने जबरदस्त फ्लाइंग स्पीयर मार दिया है कोफी ने रिंग के अंदर कवर किया लकिन किक आउट हुए। जिम्मी ने कोफी को सेकेंड रोप से पावर बॉम्ब मारा साथ ही जे उसो ने क्राउस बॉडी मारकर जीत दर्ज की। इस जीत के साथ द उसोज टैग टीम एलिमिनेशन मैच के कप्तान बन गए हैं और उन्होंने न्यू डे को चुना है।

विजेता- द उसोज




बैकस्टेज

मिज और डेनियल ब्रायन ने शेन मैकमैहन को अपनी ब्लू ब्रांड की टीम में चुना। ये पहली बार ऐसा हुआ है कि ब्रायन और मिज ने एक बात पर हामी भरी। अब सर्वाइवर सीरीज के लिए ब्लू टीम में मिज, ब्रायन और शेन मैकमैहन हैं।







पेज का सैगमेंट

स्मैकडाउन की जनरल मैनेजर पेज ने ब्लू ब्रांड का आगाज किया और वो रिंग की तरह आ रही हैं।

पेज-सभी इंग्लैंड फैंस का ब्लू ब्रांड में स्वागत है। मैं आपको मिलवाना चाहती हूं बेस्ट इन द वर्ल्ड शेन मैकमैहन से जिन्होंने वर्ल्ड कप जीता है।

शेन मैकमैहन बाहर आ रहे हैं। सर्वाइवर सीरीज के लिए बड़ा एलान हो सकता है। जैसा ब्लू ब्रांड की टीम का एलान।

पेज-तुम शेन बोलना शुरु करो उससे पहले तुम ट्रॉफी पकड़ों, (फैंस एक बार फिर सीएम पंक चैंट्स कर रहे हैं साथ ही बू)

शेन-WWE में काफी अच्छा टैलेंट हैं और मैं नहीं खुद बेस्ट समझता। ये ट्रॉफी हर एक स्मैकडाउन फैन और सुपरस्टार की है। मिज के चोट होने के बाद मुझे स्मैकडाउन को बचाने के लिए लड़ना पड़ा। क्योंकि सर्वाइवर सीरीज के लिए मुझे ब्लू ब्रांड को मजबूत करना था। जैसा की सभी को पता है कि लैसनर बनाम स्टाइल्स मैच होगा, रोंडा बनाम लिंच,रॉलिंस बनाम नाकामुरा, AOP बनाम द बार और 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच। मैं ब्लू ब्रांड के कप्तान को बाहर बुलाना चाहता हूं।

डेनियल ब्रायन का म्यूजिक बज गया है और फैंस पूरे जोश में यैस-यैस चैंट्स कर रहे हैं। पूरा एरिना डेनियल ब्रायन चैंट्स कर रहा है।

ब्रायन- आप सभी लोग जबरदस्त हो, धन्यवाद शेन कि आपने मुझे इस काबिल समझा जबकि आप बेस्ट ऑफ वर्ल्ड हो। ये मेरे लिए गर्व की बात है कि आप दोनों ने ब्लू ब्रांड का कप्तान मुझे चुना।

द मिज का म्यूजिक बज गया है और वो गुस्से में स्टेज पर खड़े हैं।

मिज- सच्ची में शेन क्या ब्रायन कप्तान है, तुम बेस्ट हो। वर्ल्ड कप में मैंने जगह बनाई लेकिन मुझे चोट आई। देखा जाए तो बेस्ट इन द वर्ल्ड में हूं। तो क्यों ना ये ट्रॉफी मेरी हो या फिर हम दोनों शेयर कर ले। मैं अपने करियर में कभी चोटिल नहीं हुआ जिसके कारण मुझे मैच छोड़ना पड़े। जैसे ब्रायन हुआ। देखा जाए तो मुझे कप्तान बनना चाहिए

शेन- वर्ल्ड कप के प्रदर्शन को देखते हुए तुम्हे ही कप्तान होना चाहिए और तुम कप्तान हो। पेज और मैंने सोचा है कि ब्रायन भी कप्तान होगा। मतलब तुम दोनों कप्तान होंगे।



नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। क्राउन ज्वैल में जो हुआ सभी ने देखा। शेन मैकमैहन ने आकर अंत में वर्ल्ड कप की ट्राफी पर कब्जा किया। इसके बाद अब ये स्मैकडाउन का एपिसोड काफी महत्वपूर्ण हो गया है। यहां फैंस को कई सवालों का जवाब मिलना है। सर्वाइवर सीरीज का बिल्डअप भी अब शुरू हो गया है। सुपरस्टार्स इसकी तैयारी में लगे हुए है।

पिछले कई एपिसोड शानदार हुए है। फैंस ने जैसा सोचा था उससे कुछ अलग ही यहां देखने को मिला। शायद पहली बार ऐसा हुआ कि शो को फैंस ने इतना पसंद किया। फैंस को अब स्मैकडाउन से भी काफी उम्मीदें हैं। इस हफ्ते भी यहां धमाका देखने को मिलेगा। शेन मैकमैहन और पेज की सर्वाइवर सीरीज के लिए क्या तैयारी होगी ये यहां पता चलेगा। रोंडा राउजी के खिलाफ बैकी लिंच भी जबरदस्त प्रोमो दे सकती है। लैसनर और एजे स्टाइल्स के मैच का एलान भी हो चुका है। एजे स्टाइल्स यहां क्या कहेंगे ये सबसे बड़ा सवाल होगा।


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...