COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 8 जनवरी, 2019

न्यूज़
11.79K   //    Timeless

Enter caption


कार्मेला Vs बैकी लिंच Vs शार्लेट


सबसे पहले बैकी लिंच आईं फिर कार्मेला और अंत में शार्लेट फ्लेयर, जो भी इस मैच को जीतेगा उसे रॉयल रंबल में असुका के खिलाफ मैच मिलेगा। बेल बजते ही तीनों ने एक दूसरे पर अटैक कर दिया है । बैकी ने रिंग के बाहर शार्लेट और कार्मेला पर अटैक किया। बैकी लिंच ने पूरे मैच पर कंट्रोल बना लिया हैं। शार्लेट भी किसी तरह मैच को जीतने के लिए मूव्स लगा रही है लेकिन बैकी काफी मजबूत दिख रही हैं।

कार्मेला को बैकी ने कवर किया लेकिन शार्लेट ने उन्हें हटा दिया। बैकी और शार्लेट दोनों लड़ी रही हैं। बैकी और शार्लेट एक दूसरे पर खतरनाक वार कर रही हैं। कार्मेला ने शार्लेट को सबमिशन में पकड़ा है। बैकी ने टॉप रोप से कार्मेला को ड्रॉप किक मारी। अब शार्लेट ने मैच में पकड़ बना ली हैं।

शार्लेट ने दोनों सुपरस्टार्स पर मून स्लॉट लगाया और कवर किया लेकिन दोनों ने किक आउट कर दिया। कार्मेला ने टॉप रोप से शार्लेरो को गिराया और कवर किया लेकिन किक आउट हुईं। तीनों सुपरस्टर्स अब रिंग के बाहर लड़ रही हैं। शार्लेट ने रिंग में कवर किया लेकिन बैकी ने किक आउट किया। शार्लेट ने फिगर ऑफ 8 में पकड़ लिया लेकिन बैकी ने लैग ड्रॉप मार दिया। बैकी ने शार्लेट पर आर्म बार लगाया लेकिन कार्मेला ने किक मार दी। शार्लेट को कार्मेला ने रिंग के बाहर किया और बैकी लिंच ने तुरंग ही कार्मेला को आर्म बार में पकड़ लिया, कार्मेला ने टैप आउट कर दिया है। जीत बैकी लिंच की हुआ साथ ही अब वो रॉयल रंबल में असुका के खिलाफ विमेंस टाइटल के लिए लड़ेंगीं। ये क्या असुका आ गई हैं। लेकिन सिर्फ दोनों की बहस हुई और इसी के साथ ब्लू ब्रांड का ये शो खत्म हुआ।

विजेता-बैकी लिंच


द बार (शेमस-सिजेरो) Vs द उसोज

पहले द बार ने एंट्री की उसको बाद द उसोज आए। अगर उसोज इस मैच को जीत गए तो उन्हें टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच मिल जाएगा। शेमस से शुरुआत से जे उसो पर अटैक किया ये क्या जे उसो ने पलवार किया। सिजेरो आ गए हैं। जिम्मी को भी टैग मिल गया है। दोनों ही टीमें एक दूसरे को टैग कर रही। शेमस को टैग मिला और उनका अटैक भी जारी रहा। जे उसो ने कंट्रोल बनाया है। शेमस और सिजेरो ने मैच में वापसी की, सिजेरो ने एल्बो ड्रॉप मारा। जिम्मी को टैग मिला तो सिजेरो को भी, जिमी ने समोआ ड्रॉप लगा दिया। सिजेरो पर क्रॉस बॉडी लगा दी लेकिन उन्होंने किक आउट किया। सिजेरो ने शार्प शूटर में भी पकड़ा लेकिन उसोज से किसी तरह खुद को बचाया, बेहद शानदार मैच फैंस को देखने को मिल रहा है। सिजेरो अंदर पड़े हुए हैं, जिम्मी उसो टैग मांग रहे हैं लेकिन ये क्या मैंडी रोज बाहर आ गई हैं। मैंडी उनसे अपने कपड़े मांग रही है, तभी इतने में सिजेरो ने जे को न्यूट्रिलाइजर मारकर जीत दर्ज की। मिज रिंग में आए हैं उन्होंने कहा कि क्यों रॉयल रंबल में एक टैग टीम मैच हो जाए, लेकिन द बार ने मिज पर अटैक कर दिया। ये क्या द बार ने मिज का चैलेंज स्वीकार कर दिया।

Advertisement

विजेता-शेमस-सिजेरो



यूएस चैंपियन रुसेव का सैगमेंट

रुसेव-पिछले हफ्ते लाना को चोट आई क्योंकि शिंस्के नाकामुरा ने अटैक किया था। मैं तुम्हारे लिए खड़ा हूं लेकिन यूएस चैंपियन के तौर पर नहीं, मैं एक पति के तौर पर तुम्हारे लिए खड़ा हूं। शिंस्के तुमने लाना पर अटैक करके एक लाइन को पार कर दिया है, अगर हिम्मत है तो बाहर आओ और मेरा सामना करों।

बैकस्टेज शिंस्के- तुम जैसे लोगों को सहारा चाहिए होता है और जो पिछले हफ्ते हुआ मेरी गलती नहीं थी। ये सब तुम्हारे कारण हुआ क्योंकि वो तुम्हें बचाने आ रही थी। (रुसेव बैकस्टेज भाग गए हैं लेकिन नाकामुरा ने बैकस्टेज उनपर ट्रॉली से अटैक कर दिया है, सभी ऑफिशियल्स अब नाकामुरा को वहां से हटाकर ले गए)



रे मिस्टीरियो और मुस्तफा अली Vs समोआ जो और एंड्राडे अल्मास

चारों सुपरस्टार्स रिंग में पहुंच चुके हैं। अली और समोआ ने मुकाबले की शुरुआत की। समोआ जो अपना अनुभव मुस्तफा पर दिखा रहे हैं। समोआ रिंग कॉर्नर पर अली को ले गए है और लगातार मार रहे हैं। अली ने मिस्टीरियो को टैग दिया और दोनों ने डबल ड्रॉप किक मारी। अब अल्मास रिंग में आ गए हैं और मिस्टीरियो ने अल्मास पर अच्छे मूव्स लगाएं। अब समोआ जो ने मोर्चा संभाल लिया है और मिस्टीरियो पर अटैक कर रहे हैं। अल्मास और समोआ दोनों एक-दूसरे को लगातार टैग कर रहे हैं। इस बीच मिस्टीरियो ने फेस बस्ट मार दिया। अब अली ने अल्मास की हालत बुरी कर दी है। समोआ जो ने अली को कमेंट्री टेबल पर पटक दिया है। अली रिंग में आ गए हैं। मिस्टीरियो को टैग मिस गया है और उन्होंने अकेले दोनों की हालत खराब की, मिस्टीरियो ने समोआ जो को 619 मारा लेकिन जब वो अल्मास को मारने गए तो उन्होंने मिस्टीरियो को पकड़ लिया और पहले ब्लॉक बस्टर फिर फिनिशिंग मूव लगाकर जीत दर्ज की।

विजेता- एंड्राडे अल्मास और समोआ जो



आर ट्रूथ Vs डेनियल ब्रायन

दोनों का मैच शुरु हो चुका है और ट्रूथ अपना गुस्सा ब्रायन पर निकाल रहे हैं। लगातार ट्रूथ ब्रायन अपने मूव्स लगा रहे हैं। अब ब्रायन ने काउंटर अटैक करते हुए ड्रॉप किक मारी लेकिन ट्रूथ ने जॉ ब्रेकर लगाकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए, ब्रायन ने तुरंत ही रनिंग नी मारकर जीत दर्ज की। जीत के बाद ब्रायन बैकस्टेज जा रहे हैं लेकिन एजे स्टाइल्स ने स्टेज पर अटैक कर दिया, ऑफिशियल भी आ गए हैं, स्टाइल्स ने चेयर उठा ली है लेकिन ब्रायन डर कर भाग गए।

विजेता-डेनियल ब्रायन




डेनियल ब्रायन का सैगमेंट

पहले बैकस्टेज क्राउड के बीच में ब्रायन ने स्टाइल्स को काफी कुछ बोला उसके बाद , फैंस के बीच से रिंग की तरफ बढ़े और अपनी सारी भड़ास स्टाइल्स पर निकाली। फैंस इस चीज़ को काफी पसंद कर रहें हैं। ब्रायन सिर्फ एक बात पर जोर दे रहे हैं कि वो नए ब्रायन हैं और पुराने वाले को उन्होंने खुद खत्म किया है। अब फैंस ने ब्रायन को बू करना शुरु कर दिया है लेकिन ये क्या आर ट्रूथ ने ब्रायन पर अटैक कर दिया है लेकिन रेफरी ने उन्हें अलग किया।






नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है।विंस मैकमैहन परिवार ने जैसे ही कमान संभाली है तभी से ब्लू ब्रांड बेहतर हो गया है। इस हफ्ते रॉ ने दमदार एपिसोड दिया जबकि अब स्मैकडाउन की बारी है। कुछ मुकाबले पहले से तय हो चुके हैं जबकि यूएस चैंपियनशिप और WWE चैंपियनशिप के लिए सैगमेंट देखने को मिलेंगे।

रॉयल रंबल का काउंटडाउन शुरु हो गया है तो जहिर बात है कि इसk बिल्ड अप भी देखने को मिलने वाले हैं। कयास लगाया जा रहा है कि कुछ बड़े सुपरस्टार्स दस्तक दे सकते हैं। हालांकि इस एपिसोड में काफी कुछ दिलचस्प देखने को मिल जाएगा।


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...