Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 9 अक्टूबर, 2018

Enter caption
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 10 Oct 2018, 07:31 IST
न्यूज़
Advertisement

बिग शो Vs रैंडी ऑर्टन (वर्ल्ड कप क्वालीफाई मैच)

बिग शो की एंट्री हो रही है, लगभग एक साल बाद बिग शो रिंग में उतर रहे हैं। अब रैंडी ऑर्टन आ रहा हैं। क्या रैंडी जैसा पिछले कुछ हफ्तों से सुपरस्टार्स के खिलाफ कर रहे हैं वैसा कुछ कर पाएंगे। बिग शो ने रैंडी को जबरदस्त पेट में पंच मारा।

रैंडी ऑर्टने अब बिग शो के पैरों पर अटैक किया जबकि उनकी गर्दन पकड़ ली है। बिग शो ने वापसी करते हुए रैंडी को तीन क्लोथलाइन मारी जबकि कंधा मारकर गिरा दिया। बहुत दिनों बाद बिग सो फॉर्म में दिख रहे हैं लेकिन रैंडी ने वापसी करते हुए डीडीटी मारी और कवर किया लेकिन किक आउट हुए। रैंडी किक मारने जा रहे थे कि बिग शो ने स्पीयर मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। बिग शो ने चोकस्लैम दिया लेकिन रैंडी ने हार नहीं मानी। ये क्या रैंडी ऑर्टन ने RKO मारकर जीत दर्ज की। इसी के साथ रैंडी ऑर्टन ने वर्ल्ड कप के लए जगह पक्की कर ली है। इसी के साथ ये एपिसोड खत्म हुआ।

विजेता-रैंडी ऑर्टन

एडन इंग्लिश का सैगमेंट

पिछले कुछ वक्स से एडन लाना की वीडियो की बात कर रहे हैं लेकिन पिछले एपिसोड में उन्होंने आधी वीडियो दिखाई थी। इस हफ्ते वो खुलासा करने आए हैं। चलिए देखते है पूरा वीडियो। बड़ी स्क्रीन पर वीडियो चल गई है। जिसमें दिखाया है कि एडन कोई गाना तैयार कर रहे है लेकिन लाना वहां आ गई हैं। इस वीडियो में लाना, एडन के काम की तारीफ कर रही हैं। अब दोनों करीब आ गए हैं लेकिन वीडियो रोक दी गई हैं। एडन ने रुसेव को बुलाया है।

रुसेव बाहर आ रहे हैं। एडन ने कहा कि वो वीडियो किसी को आगे नहीं दिखाएंगे लेकिन सब जानते हैं कि आगे क्या होगा। उन्होंने कहा कि वो लाना को छोड़ दे और उनके साथ रीयूनियन करे। लाना भी बाहर आ गई हैं। रुसेव ने एडन को बोल दिया कि ये गंभीर मुद्दा है तो इस वीडियो को पूरा चला दो। पूरा वीडियो चला दिया गया है क्योंकि एडन को हैक कर लिया गया है। वीडियो में दिखाया कि जैसे ही एडन, लाना कते करीब आए वो वहां से चली गईं।

Advertisement

एडन पर सब हस रहे हैं। रुसेव के सामने एडन ने लाना को बुरा भाल कहा जिसके बाद रुसेव ने एडन को मारा लेकिन किसी तरह एडन भाग गए।

शेल्टन बेंजामिन Vs एजे स्टाइल्स

शेल्टन आए हैं जबकि स्टाइल्स पहले से रिंग में थे। स्टाइल्स अपने मूव लगा रहे हैं लेकिन शेल्टन ने काउंटर किया। कमेंट्री टेबल पर मिज और ब्रायन बैठे हैं। शेल्टन ने स्टाइल्स को नेक लॉक में पकड़ा जबकि बढ़िए सुपरलेक्स भी मारा। स्टाइल्स रिंग के ऊपर से कुदने वाले थे कि शेल्टन ने हाई नी मारकर स्टाइल्स को गिरा दिया। स्टाइल्स अब मुसीबत में लग रहे हैं। स्टाइल्स ने अटैक करते हुए बेंजामिन को क्लोथलाइन मारी फिर फिनोमिनल फॉर आर्म माकर जीत दर्ज की।

विजेता-एजे स्टाइल्स

द मिज टीवी

मिज- सभी का मिज टीवी में स्वागत है। पेज चाहती थी कि मेरे दो गेस्ट आए। सबसे पहले मैं WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स को बुलाना चाहता हूं। (एजे की एंट्री हो रही हैं। ) मैं दूसरे गेस्ट के आने से पहले तुमसे कुछ पहुंचा चाहता हूं। कैसी है तुम्हारी फैमिली लेकिन अब तुम डेनियल ब्रायन के खिलाफ डिफेंड करने वाले हो। डेनियल ब्रायन को भी बुलाना चाहता हूं। (डेनियल ब्रायन भी आ गए हैं) क्या ये मेरे लिए गर्व की बात है क्योंकि आप दोनो एक साथ हो।

ब्रायन- मैंने सुना की तुमने स्टाइल्स से ऑस्ट्रेलिया के मैच की बात की। तो हम अपने मैच की बात कर लेंगे।

स्टाइल्स- समोआ जो अभी तक मेरे लिए काफी खतरनाक ता लेकिन ब्रायन के खिलाफ मैच काफी अच्छा होगा। मैं सबसे बेहतर हूं।

मिज दोनों के बीच में आग लगाने की कोशिश कर रहे हैं। ब्रायन और स्टाइल्स अच्छे जवाब दे रहे हैं। ब्रायन ने स्टाइल्स की तारीफ करते हुए कहा कि वो सबसे अच्छ चैंपियन है और साबित किया है कि वो क्यों बेस्ट हैं। ब्रायन ने कहा कि वो खुश है कि स्टाइल्स उन्हें हरा सकते हैं लेकिन मैं भी उन्हें हरा सकता हूं।

ब्रायन- मैं वापसी के बाद अपना सपना पूरा करना चाहता था, मैं अपनी पहचान वापसी हासिल करना चाहता था और टाइटल जीतना था। अब मेरा सपना कोई नहीं बल्कि स्टाइल्स तुम हो।

ब्रायन और स्टाइल्स अब मिज का मजाक उड़ा रहे हैं लेकिन मिज को गुस्सा आ गया है। ब्रायन अब अपनी लगातार जीत का बिगुल बजा रहे हैं। स्टाइल्स पर निशाना साधते हुए मिज ने उन्हें बी बुरा भला बोला। मिज ने एजे स्टाइल्स और शेल्टन बेंजामिन का मैच बुक कर दिया है।

बैकस्टेज

पेज ने एलान किया कि शार्लेट और बैकी लिंच का मैच एवोल्यूशन पीपीवी में लास्ट विमेन स्टैंडिंग मैच होगा । पेज ने ये भी कहा कि शार्लेट फ्येलर अब ठीक हैं और उन्हें मेडिकली ट्रीटमेंट मिल गया है।

Advertisement

जैफ हार्डी Vs समोआ जो (वर्ल्ड कप क्वालीफाई मैच)

इस मैच के लिए पहले जैफ हार्डी आए हैं, हैल इन ए सैल के बाद अब जैफ को देखा जा रहा है। अब समोआ जो की एंट्री हो रही है। फैंस "जो, जो, जो" चैंट्स कर रहे हैं। समोआ का घुटाना चोटिल है जो, इन्हें ऑस्ट्रेलिया में चोट आई थी। जो अभी इस मैच को जीतेगा वो सऊदी में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए स्मैकडाउन का पहला सुपरस्टार होगा।

बेल बजते ही समोआ जो ने जैफ पर वार करना शुरु किया लेकिन हार्डी का भी काउंटर देखने को मिला। ये पहला मौका है WWE में जब ये दोनों लड़ रहे हैं। समोआ जो ने साइड एल्बो मारकर जैफ को गिरा दिया है। जैफ को नेक लॉक में पकड़ लिया है। समोआ जो ने जैफ पर कवर किया लेकिन रेफरी के दो गिनते ही जैफ ने कंधा उठा लिया।

समोआ जो इस वक्त हावी दिख रहे हैं लेकिन जैफ ने कांउटर किया और समोआ जो के चोटिल घुटने पर अटैक किया। समोआ जो ने फेस बस्ट स्टील स्टेप्स पर मार दिया है, जबकि समोआ जो किक मारने जा रहे थे कि जैफ हट गए और उनका चोटिल घुटना स्टेप्स से टकराया। जैफ अब कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। ये क्या रेफरी ने समोआ जो की बुरा हालत को देखते हुए मैच को रोक दिया और जैफ हार्डी को विजेता घोषित किया गया। जैफ अब सऊदी में होने वाले वर्ल्ड कप का हिस्सा होंगे। साथ ही वर्ल्ड कप के लिए स्मैकडाउन की तरफ से पहले सुपरस्टार बने

विजेता- जैफ हार्डी

बैकी लिंच Vs शार्लेट (विमेंस चैंपियनशिप मैच)

दोनों पहले से इस मैच के लिए रिंग में मौजूद हैं। अगर बैकी इस मैच में डिस्क्वालीफाई होती हैं तो उन्हें खिताब गंवाना पड़ेगा। बेल बजते ही दोनों ने एक दूसरे पर अटैक करना शुरु कर दिया। ऑस्ट्रेलिया में भी इनका मैच हुआ था लेकिन वहां बैकी ने बेल्ट का सहारा लिया था। शार्लेट ने चैंपियन को पटका और कवर किया लेकिन किक आउट हुईं।

अब बैकी ने अटैक करना शुरु किया और कवर लेकिन किक आउट हुई। अब बैकी ने लैग ड्रॉप मार दिया लेकिन चालाकी से शार्लेट ने कवर किया लेकिन नतीजा किक आउट निकला। शार्लेट ने नेक ब्रेकर मारा लेकिन बैकी ने जबरदस्त काउंटर किया।

बैकी ने आर्म बार लगाने की कोशिश की है लेकिन शार्लेट ने उन्हें लगाने नहीं दिया है। बैकी ड्रॉप किक मारना चाहती थीं लेकिन शार्लेट ने पैरों को पकड़ लिया और टॉप टर्न बक्ल पर फेंक दिया। शार्लेट अब बैकी के ऊपर रिंग के बाहर कूद गई हैं। अब दोनों रिंग में फिर से आ गई हैं। शार्लेट ने क्लोथलाइन मारकर बैकी को गिरा दिया हैं और वो खुद अपने पैरों पर खड़ी हैं। शार्लेट ऊपर से कुदना चाहती थी लेकिन बैकी ने काउंड किया।

अब बैकी टॉप रोप पर हैं लेकिन शार्लेट ने रस्सरियों को हिला दिया। बैकी ने किसी तरह ऑर्म बार लगाने की कोशिश की लेकिन शार्लेट ने खुद को बचाया और पावरबॉम्ब मार दिया। कवर हुआ लेकिन किक आउट से झेलना पड़ा।

Advertisement

दोनों सुपरस्टार्स बेहद शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। बैकी लिंच बाहर चली गई और अपनी बेल्ट लेकर जा रही हैं। रेफरी ने काउंट करना शुरु किया लेकिन शार्लेट ने बैकी को पकड़ा और रिंग में लाई। शार्लेट को बैकी ने धक्का दिया जो रेफरी को लग गया। बैकी बेल्ट से मारने वाली थी कि रेफरी ने देख लिया। शार्लेट ने जबरदस्त स्पीयर मारा दिया। शार्लेट रिंग के बाहर है और बैकी ने उन्हें बुरी तरह मारा है। अब दोनों सुपरस्टार्स बाहर है रेफरी ने काउंट शुरु कर दिया है। ये क्या रिंग में शार्लेट ने नैचूरल सिलेक्शन मारा उसके बार फिर बैकी बाहर भाग गई।

दोनों सुपरस्टार्स बाहर है और रेफरी की गिनती शुरु है, ये क्या काउंट हो गया है और दोनों सुपरस्टार्स रिंग में नहीं आ पाई थी। जिसका मतलब साफ है कि बैकी अभी चैंपियन हैं। दोनों की लड़ाई स्टेज तक पहुंच गई है। बैकी स्टेज की लाइट्स पर खड़ी हैं लेकिन ये क्या शार्लेट ने एक जबरदस्त स्पीयर मारकर स्टेज की लाइट को तोड़ दिया। इससे पहले भी ऐसा नजारा देखा जा चुका है। सभी ऑफिशियल्स आके दोनों को हटा रहे हैं, जबकि शार्लेट के हाथ पर चोट आई हैं।

विजेता- बैकी लिंच


नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। ऑस्ट्रेलिया में हुए सुपर शो डाउन के बाद ये स्मैकडाउन का पहला एपिसोड होगा। अब सभी की निगाहें सऊदी में अगले महीने होने वाले क्राउन ज्लेव पीपीवी पर होगी क्योंकि इसके लिए बिल्ड पर करना है। इस हफ्ते रॉ ने अच्छे बिल्ड अप किए अब बारी स्मैकडाउन की है।

रॉ में जैसा की फैंस ने सऊदी में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाइ मैच देखे वैसे ही ब्लू ब्रांड में देखने को मिलेंगे। जबकि बड़ा चैंपियनशिप मैच भी होने वाला है। दो बड़े सुपरस्टार्स वापसी करने वाले हैं जबकि ये स्मैकडाउम को 999 वां एपिसोड है। चलिए नजर डालते हैं कि स्मैकडाउन में इस बार क्या क्या होगा।

Published 10 Oct 2018, 05:09 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit