Create

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 1 अक्टूबर 2021 

WWE SmackDown का एपिसोड काफी जबरदस्त साबित हुआ
WWE SmackDown का एपिसोड काफी जबरदस्त साबित हुआ
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त साबित हुआ। ड्राफ्ट के पहले पार्ट से लेकर ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी और मेन इवेंट में हुआ शानदार मुकाबले तक SmackDown में काफी कुछ देखने को मिला। यह कहना गलत नहीं होगा कि SmackDown का शो पूरी तरह से उम्मीदों पर खरा उतरा।

रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर, शार्लेट फ्लेयर, हैप्पी कॉर्बिन जैसे सुपरस्टार्स ने SmackDown में काफी ज्यादा प्रभावित किया। SmackDown की शुरुआत ही ड्राफ्ट के पहले राउंड के साथ हुई, जिसके बाद ड्राफ्ट के तीन राउंड और देखने को मिले। ड्राफ्ट में जहां कई सुपरस्टार्स के ब्रांड में बदलाव देखने को मिले, तो NXT से भी कई सुपरस्टार्स को मेन रोस्टर में एंट्री मिली।

इसके अलावा हैप्पी कॉर्बिन और केविन ओवेंस के बीच आखिरकार मुकाबला देखने को मिला, लेकिन पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन के लिए यह शो बिल्कुल भी यादगार नहीं रहा। साथ ही में साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर के बीच SmackDown के मेन इवेंट में शानदार मुकाबला देखने को मिला। इस मैच के बाद शार्लेट फ्लेयर ने ब्लू ब्रांड में अपनी एंट्री के साथ ही अपने इरादे साफ कर दिए।

आइए नजर डालते हैं WWE SmackDown के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) WWE ड्राफ्ट के साथ SmackDown की शुरुआत हुई। पहले राउंड में SmackDown ने यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और Raw विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर को सिलेक्ट किया। इसके अलावा Raw ने WWE चैंपियन बिग ई और बियांका ब्लेयर को सिलेक्ट किया।

#) WWE SmackDown में रोमन रेंस का सैगमेंट देखने को मिला, जिसमें ब्रॉक लैसनर ने दखल दिया। लैसनर और रेंस के बीच झड़प देखने को मिली, लेकिन पूरी तरह से बीस्ट का ही पलड़ा ब्लडलाइन के खिलाफ भारी रहा। लैसनर ने उसोज को f5 भी दिया।

#) WWE SmackDown में हैप्पी कॉर्बिन ने सिंगल्स मुकाबले में केविन ओवेंस को हराया।

#) WWE ड्राफ्ट के दूसरे राउंड में SmackDown ने ड्रू मैकइंटायर, द न्यू डे को सिलेक्ट किया। इसके अलावा Raw ने रैंडी ऑर्टन-रिडल और ऐज को सिलेक्ट किया।

#) WWE SmackDown में ऐज का सैगमेंट देखने को मिला और उन्होंने Raw में ड्राफ्ट होने को लेकर भी बयान दिया। इस बीच ऐज के घर में रॉलिंस चले गए, लेकिन वहां उनका परिवार नहीं था। ऐज ने अपनी पत्नी को घर जाने से मना कर दिया था।

#) WWE SmackDown में लिव मॉर्गन और कार्मेला का मुकाबला शुरू ही नहीं हो पाया।

#) WWE ड्राफ्ट के तीसरे राउंड में SmackDown ने हैप्पी कॉर्बिन-मैडकैट मॉस और Hit Row को चुना, तो Raw ने रिया रिप्ली-निकी A.S.H और कीथ 'बीयरकैट' ली को चुना।

#) WWE SmackDown में हुए 8 मैन टैग टीम मुकाबले में द न्यू डे और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने ओटिस, चैड गेबल, डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड को हराया।

#) WWE ड्राफ्ट के चौथे राउंड में SmackDown ने नेओमी और जैफ हार्डी को सिलेक्ट किया। Raw ने डॉमिनिक-रे मिस्टीरियो और ऑस्टिन थ्यॉरी को चुना।

#) WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर ने ऐलान किया कि वो एक फ्री एजेंट हैं और इसके लिए उन्होंने पॉल हेमन को भी शुक्रिया कहा।

#) रोमन रेंस ने पॉल हेमन को साफ तौर पर कहा कि वो Raw में जाकर इस बात को सुनिश्चित करे कि द उसोज WWE SmackDown में ही रहने चाहिए।

#) WWE SmackDown के मेन इवेंट में साशा बैंक्स ने बियांका ब्लेयर को हराया। मैच के बाद शार्लेट ने बैंक्स और ब्लेयर पर अटैक किया।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...