Create

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 10 सितंबर 2021 

WWE SmackDown का एपिसोड काफी यादगार साबित हुआ
WWE SmackDown का एपिसोड काफी यादगार साबित हुआ
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एक और यादगार एपिसोड खत्म हो गया है। इसे साल का सबसे जबरदस्त एपिसोड भी कहा जाए, तो बिल्कुल भी गलत नहीं होगा। शुरुआत से लेकर अंत तक शो शानदार रहा और फैंस की भी दिलचस्पी पूरी तरह से SmackDown में बनी रही। मैडिसन स्क्वायर गार्डन (Maddison Square Garden) में हुआ Super SmackDown पूरी तरह से उम्मीदों पर खरा उतरा।

यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर, बिग ई, सैथ रॉलिंस, ऐज, डीमन बैलर ने SmackDown में काफी ज्यादा प्रभावित किया। रोमन रेंस ने जहां SmackDown की शुरुआत की और शो का अंत भी उन्होंने ही किया।

इसके अलावा SmackDown में दो दिग्गजों की जबरदस्त वापसी देखने को मिली। ब्रॉक लैसनर और डीमन बैलर ने यादगार वापसी करते हुए फैंस को यादगार पल दिया। इसके अलावा शो में एक 10 मैन टैग टीम मैच, SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच और SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिली।

हालांकि एक चीज जो काफी हैरान करने वाली रही कि लगातार दूसरे हफ्ते में विमेंस रोस्टर का कोई भी मुकाबला SmackDown में नहीं हुआ। इस हफ्ते एक सैगमेंट जरूर हुआ, विमेंस रोस्टर का सही से इस्तेमाल नहीं हो रहा है।

Money in the Bank विजेता बिग ई ने भी अपना कैशइन टीज किया। उन्होंने साफ किया कि उनकी नजर WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस दोनों पर है। वो सिर्फ अपने मौके का इंतजार कर रहे हैं। मेन इवेंट में रोमन रेंस के कारण SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच का अंत क्लीन तरीके से नहीं हो पाया और DQ के जरिए मुकाबाल खत्म हुआ।

आइए नजर डालते हैं WWE SmackDown के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) रोमन रेंस ने SmackDown की शुरुआत की और साथ ही में MSG के क्राउड को उन्हें एकनॉलेज करने के लिए कहा। इस बीच ब्रॉक लैसनर की वापसी हुई। लैसनर ने हेमन से बड़ा सवाल करते हुए पूछा कि उन्होंने रेंस को उनकी वापसी के बारे में क्यों नहीं बताया। इस बीच रोमन रेंस, द उसोज ने मिलकर लैसनर पर अटैक करना चाहा। हालांकि इस सैगमेंट के अंत में लैसनर ने द उसोज को सुपलेक्स सिटी की सैर कराई।

#) WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर द्वारा दिए गए चैलेंज के बारे में पूछे जाने पर पॉल हेमन ने साफ किया कि ट्राइबल चीफ अपने हिसाब से इस चुनौती का जवाब देंगे।

#) WWE SmackDown में हुए 10 मैन टैग टीम मुकाबले में बिग ई, शिंस्के नाकामुरा, रिक बूग्स, रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो ने सैमी जेन, अपोलो क्रूज, ओटिस, डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड को शिकस्त दी।

#) बिग ई ने WWE SmackDown में जबरदस्त जीत के बाद रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले को MITB कैशइन को लेकर धमकी भी दी।

#) WWE SmackDown में बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर के बीच विमेंस चैंपियनशिप को लेकर कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिलीं। इस सैगमेंट में दोनों सुपरस्टार्स ने एक दूसरे के ऊपर निशाना भी साधा।

#) WWE SmackDown में ऐज और सैथ रॉलिंस के बीच बहुत ही जबरदस्त मुकाबला हुआ। इस मैच को अंत में सैथ रॉलिंस ने ऐज को स्टॉम्प देकर जीता।

#) WWE SmackDown में सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच के बाद ऐज को एंबुलेंस में ले जाया गया। इस बीच सैथ रॉलिंस का इंटरव्यू भी देखने को मिला।

#) WWE SmackDown के मेन इवेंट के बाद टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिला। रोमन रेंस द्वारा अटैक के कारण स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने द उसोज को DQ के जरिए हराया। मैच के बाद रेंस ने कहा कि वो बैलर के बाद लैसनर से लड़ेंगे। इस बीच डीमन बैलर की भी वापसी हुई और उन्होंने रोमन रेंस को कंफ्रंट किया।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...