Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 18 मार्च 2022

WWE SmackDown में कुछ बढ़िया चीज़ें देखने को मिली
WWE SmackDown में कुछ बढ़िया चीज़ें देखने को मिली
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure
visit

WWE SmackDown का एपिसोड शानदार रहा। WWE ने इस एपिसोड की शुरुआत ही धमाकेदार तरीके से की। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोमन रेंस (Roman Reigns) का सैगमेंट काफी चर्चा का विषय रहा। बाद में कुछ जबरदस्त टैग टीम मैच देखने को मिले। शो के अंत में शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) का पलड़ा रोंडा राउजी (Ronda Rousey) पर भारी रहा। इसलिए इस आर्टिकल में हम स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स पर नजर डालेंगे।

आइए नजर डालते हैं WWE SmackDown के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

- रोमन रेंस ने SmackDown की शुरुआत में प्रोमो कट किया। रेंस ने लैसनर के बारे में बात की और बाद में पॉल हेमन ने ऐलान किया कि लैसनर नजर नहीं आएंगे। रोमन काफी खुश दिखाई दिए और उन्होंने लैसनर की बेइज्जती की। ट्राइबल चीफ ने कहा कि अगर लैसनर यहां होते तो वो उनकी बुरी हालत कर देते। पॉल हेमन ने बाद में यूनिवर्सल चैंपियन को बताया कि लैसनर आने वाले हैं। यह सुनकर रेंस थोड़े निराश दिखाई दिए और उन्होंने जल्दी से जल्दी एरीना से बाहर होने का निर्णय लिया। वो बैकस्टेज अपनी कार में बैठे और लैसनर ने आकर उनकी कार पर हमला किया। ब्लडलाइन इसके बावजूद ट्रक लेकर भागने लगी और ब्रॉक लैसनर ने यहां ट्रक का गेट निकाल दिया। द बीस्ट ने ट्रक के गेट के साथ रिंग में एंट्री की और रोमन रेंस को लेकर प्रोमो कट किया। उन्होंने WrestleMania में ट्राइबल चीफ की बुरी हालत करने का दावा किया।

564 days and counting...Acknowledge your Universal Champion! #TeamRoman#SmackDown @WWERomanReigns @HeymanHustle https://t.co/9WhFdAOD3q
RIP OFF A TRUCK DOOR AND BRING IT WITH YOU!#TheBeast @BrockLesnar is here! #SmackDown https://t.co/zVG2FJbA7s

- लोस लोथारियस और शिंस्के नाकामुरा और रिक बूग्स के बीच टैग टीम मैच देखने को मिला। इस मैच में नाकामुरा और बूग्स ने बड़ी जीत दर्ज की। अंत में रिक ने एंजल को पिन करके मैच जीता।

- ड्रू मैकइंटायर और वाइकिंग रेडर्स ने एक टैग टीम मैच में हैप्पी कॉर्बिन, जिंदर महल और शैंकी को पराजित किया।

- साशा बैंक्स और नेओमी ने टैग टीम मैच में लिव मॉर्गन और रिया रिप्ली का सामना किया। मैच के अंत में नटालिया और शायना बैजलर ने आकर उनपर हमला किया। इससे मैच का अंत नो कांटेस्ट में हो गया।

"@RheaRipley_WWE can literally do this for the next 2 hours if she wants to." - @PatMcAfeeShow #SmackDown @SashaBanksWWE https://t.co/9pNYbpjsBQ

- पैट मैकेफी ने प्रोमो कट किया और बताया कि उन्हें पिछले हफ्ते अपने बर्ताव की वजह से ऑस्टिन थ्योरी से माफी मांगनी पड़ेगी। अगर वो ऐसा नहीं कर पाए तो WrestleMania में उनका मैच नहीं हो पाएगा। पैट ने काफी अलग तरीके से माफी मांगी और थ्योरी की बेइज्जती की।

"@austintheory1, I apologize... that you're a punk b****!"#SmackDown @PatMcAfeeShow https://t.co/OSRAY8c3Gp

- रिज हॉलैंड ने एक सिंगल्स मैच में कोफी किंग्सटन को पराजित किया। इस मैच में शेमस और बुच की इंटरफेरेंस का फायदा हॉलैंड को मिला।

.@RidgeWWE takes down @TrueKofi... but it looks like Butch is still looking for a FIGHT. #SmackDown @WWESheamus https://t.co/A17TYTdcmC
Back and forth we go as @TrueKofi goes face-to-face with @RidgeWWE on #SmackDown! @WWESheamus https://t.co/wUjx9OWfQI

- शार्लेट फ्लेयर ने प्रोमो कट किया और रोंडा राउजी के बारे में बात की। उन्होंने रोंडा को उनसे लड़ने के लिए बुलाया। रोंडा ने एंट्री की और दोनों के बीच ब्रॉल हुआ। अंत में SmackDown विमेंस चैंपियन का पलड़ा भारी रहा।

.@MsCharlotteWWE puts the Baddest Woman on the Planet through a table!!!#SmackDown @RondaRousey https://t.co/rHzXEhd83q

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now