Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 22 अक्टूबर 2021 

WWE SmackDown के एपिसोड ने सभी को पूरी तरह किया हैरान
WWE SmackDown के एपिसोड ने सभी को पूरी तरह किया हैरान
EXPERT COLUMNIST

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड खत्म हो गया है। क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) पीपीवी के बाद हुआ यह ब्लू ब्रांड का पहला एपिसोड था और इसमें काफी कुछ देखने को मिला। शो की शुरुआत से लेकर मेन इवेंट तक SmackDown में काफी कुछ हुआ और फैंस को भी ज्यादा निराशा नहीं हुई।

रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर, Hit Row, हैप्पी कॉर्बिन, ड्रू मैकइंटायर जैसे सुपरस्टार्स ने SmackDown में काफी ज्यादा प्रभावित किया था। आपको बता दें कि कुछ हफ्ते जो ड्राफ्ट हुआ था, वो सभी बदलाव SmackDown के इसी एपिसोड के जरिए लागू हुए हैं। इसी वजह से ब्लू ब्रांड में काफी नयापन देखने को मिला।

ड्रू मैकइंटायर ने आकर SmackDown में मैच लड़ा, तो दूसरी तरफ शेमस, एंजल गार्जा और हम्बर्टो कारिलो जैसे सुपरस्टार्स का प्रोमो भी देखने को मिला। साथ ही में Hit Row के रूप में बड़ा डेब्यू भी इस हफ्ते SmackDown में हुआ। ड्राफ्ट के समय RAW विमेंस चैंपियन को ब्लू ब्रांड और SmackDown विमेंस चैंपियन को रेड ब्रांड में भेज दिया गया था।

आखिरकार SmackDown में दोनों चैंपियंस के टाइटल को चेंज किया गया और अब दोनों ब्रांड को अपनी-अपनी विमेंस चैंपियन मिल गई हैं। बैकी लिंच अब RAW विमेंस चैंपियन बन गई हैं, तो दूसरी तरफ शार्लेट फ्लेयर अब SmackDown विमेंस चैंपियन हैं। ब्रॉक लैसनर भी इस हफ्ते SmackDown में नजर आए और उनका रोमन रेंस के साथ जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला। लैसनर के गुस्से से सुपरस्टार्स से लेकर ऑफिशियल्स तक कोई नहीं बच पाया और इसकी सजा भी उन्हें मिली।

आइए नजर डालते हैं WWE SmackDown के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) रोमन रेंस ने SmackDown की शुरुआत की और खुद को सर्वश्रेष्ठ यूनिवर्सल चैंपियन बताया। इस बीच उन्होंने ब्रॉक लैसनर पर निशाना साधते हुए उन्हें रिंग में बुलाया। लैसनर ने एंट्री की और उन्होंने रोमन रेंस समेत उनकी कजिन द उसोज की भी बुरी हालत कर दी। ब्रॉक लैसनर ने इस बीच कैमरामैन, रेफरी, ऑफिशियल्स और दूसरे सुपरस्टार्स के ऊपर भी बुरी तरह अटैक किया।

👀👀👀"I'm not leaving this ring until @BrockLesnar comes out here."#SmackDown @WWERomanReigns @HeymanHustle https://t.co/BoLDIjmrc7
1 / 8 NEXT
Edited by मयंक मेहता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now