Create

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 3 दिसंबर 2021 

WWE SmackDown में रोमन रेंस ने जीता अपना मैच, तो ब्रॉक लैसनर की हुई वापसी
WWE SmackDown में रोमन रेंस ने जीता अपना मैच, तो ब्रॉक लैसनर की हुई वापसी

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड काफी ज्यादा यादगार साबित हुआ। जिस तरह SmackDown के एपिसोड को हाइप किया गया था यह कहना गलत नहीं होगा कि ब्लू ब्रांड का शो पूरी तरह से उम्मीदों पर खरा उतरा। पहले ही SmackDown के एपिसोड के लिए जबरदस्त ऐलान किए गए थे और इसके अलावा भी फैंस को कई सरप्राइज देखने को मिले।

ब्रॉक लैसनर के सस्पेंशन को पिछले हफ्ते खत्म कर दिया गया था और ऐलान किया गया था कि लैसनर इस हफ्ते SmackDown में वापसी करेंगे। लैसनर ने वापसी करते हुए शो की शुरुआत की और इस बीच उन्होंने अपना दबदबा दिखाते हुए सैमी जेन से अपनी बात मनवाई। सैमी जेन ने लैसनर को अपना दोस्त समझा, लेकिन अंत में उन्हें बहुत बड़ा धोखा मिला।

भले ही सैमी जेन यूनिवर्सल चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर थे, लेकिन ब्रॉक लैसनर के दबाव में आकर उन्हें SmackDown में ही रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को लड़ना पड़ा। इस बीच लैसनर ने मेन इवेंट मैच से पहले सैमी जेन को सुपलेक्स सिटी की सैर कराई और साथ ही में दो जबरदस्त F5 भी दिए। इसके बाद जेन बिल्कुल भी रेंस के आगे टिक नहीं पाए और कुछ ही सेकेंड्स में इस मैच को हार गए।

ब्लडलाइन और द उसोज़ के बीच SmackDown में फिउड जारी रही। अब ऐसा लग रहा है कि दोनों टीमों के बीच SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिल सकता है। SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर और टोनी स्टॉर्म के बीच दुश्मनी जारी रही। इस हफ्ते स्टॉर्म ने अपनी बेइज्जती का बदला भी लिया।

आइए नजर डालते हैं WWE SmackDown के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) ब्रॉक लैसनर ने SmackDown की शुरुआत की और कहा कि वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ही वापस आए हैं। सैमी जेन ने दखल दिया और बाद में लैसनर के कारण दबाव में आकर सैमी जेन को ब्लू ब्रांड में ही रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए तैयार होना पड़ा।

"Pardon my ignorance, I'm sorry. ... You're a fan?"@BrockLesnar doesn't seem very familiar with @SamiZayn's body of work. 😂#SmackDown https://t.co/8NlsAuN5T0

#) WWE ऑफिशियल सोन्या डेविल ने बैकस्टेज SmackDown के लिए सैमी जेन vs रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए ऑफिशियल किया।

It's ON!@SamiZayn challenges @WWERomanReigns for the #UniversalTitle TONIGHT on #SmackDown, and @BrockLesnar will challenge the winner at WWE Day 1! @SonyaDevilleWWE @HeymanHustle https://t.co/ur0JnsADkX

#) WWE SmackDown में साशा बैंक्स ने सिंगल्स मुकाबले में शायना बैज़लर को हराया।

#) WWE SmackDown में बैरन कॉर्बिन और मैडकैप मॉस ने ड्रू मैकइंटायर और जैफ हार्डी का मजाक बनाया। हालांकि हार्डी ने दोनों सुपरस्टार्स के ऊपर ट्विस्ट ऑफ फेट मूव लगाया।

#) WWE SmackDown में हुए टैग टीम मैच में लोस लूथारियस ने द वाइकिंग रेडर्स को शिकस्त दी।

#) WWE SmackDown में किंग वुड्स ने DQ के जरिए जे उसो को हराया। मैच से पहले दोनों टीमों ने एक दूसरे के ऊपर निशाना साधा।

#) WWE SmackDown में शार्लेट फ्लेयर का सैगमेंट देखने को मिला और उन्होंने टोनी स्टॉर्म को लेकर बात की। इस बीच स्टॉर्म ने पाई से शार्लेट पर अटैक किया।

"Even acknowledging Toni feels like I'm giving her too much credit."#SmackDown #ToniStorm @MsCharlotteWWE https://t.co/TSTanyKasS

#) WWE SmackDown में शेमस ने सिंगल्स मैच में सिजेरो को हराया।

#) WWE SmackDown के मेन इवेंट में रोमन रेंस ने सैमी जेन को हराते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन किया। मैच से पहले ब्रॉक लैसनर ने बुरी तरह सैमी जेन पर अटैक किया था।

The Head of the Table makes short work of a battered @SamiZayn.@BrockLesnar will get what he wants... #TheBeast will challenge @WWERomanReigns for the #UniversalTitle at #WWEDay1. @HeymanHustle @WWEUsos https://t.co/OMtyHKAqA8

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment