Create

WWE SmackDown Results और वीडियो हाइलाइट्स: 7 जनवरी, 2022

WWE SmackDown में रोमन रेंस को मिला नया चैलेंजर
WWE SmackDown में रोमन रेंस को मिला नया चैलेंजर

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड काफी ज्यादा था और इसमें एक तरफ जहां डे 1 (Day 1) का फॉल-आउट देखने को मिला, तो साथ ही में अगले बड़े इवेंट रॉयल रंबल (Royal Rumble 2022) का बिल्डअप भी हुआ। स्मैकडाउन (SmackDown) में कई जबरदस्त मुकाबले और सैगमेंट्स देखने को मिले।

यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने SmackDown की शुरुआत की और इस सैगमेंट के दौरान ब्रॉक लैसनर एवं पॉल हेमन का दखल देखने को मिला। इसके अलावा मेंस और विमेंस Royal Rumble मैच के लिए कई सुपरस्टार्स के नाम का ऐलान किया। इसमें सबसे चौंकाने वाली चीज़ यह रही कि Impact Wrestling विमेंस चैंपियन और पूर्व WWE सुपरस्टार मिकी जेम्स भी इस मैच का हिस्सा होने वाले हैं।

SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द उसोज और न्यू डे के बीच स्ट्रीट फाइट मुकाबला देखने को मिला। हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस ने ड्रू मैकइंटायर का भद्दा मजाक बनाया, तो मेन इवेंट के बाद Royal Rumble 2022 के लिए रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी का ऐलान भी हुआ। शार्लेट फ्लेयर ने भी ऐलान किया कि वो विमेंस रंबल मैच में हिस्सा लेने वाली हैं और उनका इस बीच नेओमी के खिलाफ सिंगल्स मैच भी हुआ। सैमी जेन का भी बड़ा मुकाबला इस हफ्ते SmackDown में हुआ, लेकिन यह शो उनके लिए बिल्कुल भी याद रखने लायक नहीं रहा।

आइए नजर डालते हैं WWE SmackDown के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) रोमन रेंस ने शो की शुरुआत की और कहा कि वो जिंदगी में ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन की शक्ल नहीं देखना चाहते हैं। हालांकि ब्रॉक लैसनर ने आकर रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज किया। रोमन रेंस ने इस चैलेंज के लिए साफ तौर पर मना कर दिया और बाद में रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को जबरदस्त सुपरमैन पंच भी दिया।

#) WWE SmackDown में रिक बूग्स ने सैमी जेन को सिंगल्स मैच में हराया। मैच के बाद जॉनी नॉक्सविले ने सैमी जेन को रिंग के बाहर फेंक दिया।

You took your eye off the ball, @SamiZayn!#SmackDown https://t.co/SiRmdqkSK2

#) WWE SmackDown में शार्लेट फ्लेयर ने Royal Rumble 2022 विमेंस मैच के लिए कई सुपरस्टार्स की एंट्री का ऐलान किया। इस बीच नेओमी ने शार्लेट को चैलेंज भी किया।

What has @NaomiWWE done to "deserve" a match with @MsCharlotteWWE? #SmackDown How about this? https://t.co/fvoAIs0itf
Impact Knockouts World Champion @MickieJames will be in the #RoyalRumble Match! #SmackDown https://t.co/TXH0jm6QgE

#) WWE SmackDown में शार्लेट फ्लेयर ने सिंगल्स मुकाबले में नेओमी को हराया। इस मैच में सोन्या डेविल ने भी शार्लेट फ्लेयर की काफी मदद की।

With more than a little influence from @SonyaDevilleWWE, @MsCharlotteWWE takes down @NaomiWWE on #SmackDown. https://t.co/0vY0aYYa7y

#) WWE SmackDown में हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस ने ड्रू मैकइंटायर की चोट का मजाक बनाया।

This'll be... somethin'A Special Edition of #HappyTalk is NEXT on #SmackDown@BaronCorbinWWE @MadcapMoss https://t.co/lcC3Wu0pl2

#) WWE SmackDown में हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस ने द वाइकिंग रेडर्स को हराया।

The duo of @MadcapMoss & @BaronCorbinWWE collide with @Erik_WWE & @Ivar_WWE on #SmackDown in tag team action! https://t.co/mf5AZKF9Uu

#) WWE SmackDown के मेन इवेंट में द उसोज ने द न्यू डे को स्ट्रीट फाइट में हराते हुए SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को रिटेन किया।

#) WWE SmackDown के मेन इवेंट मैच के बाद रोमन रेंस के रूम में सैथ रॉलिंस ने एंट्री की और वो ही यूनिवर्सल चैंपियनशिप के अगले चैलेंजर हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment