Create
Notifications

WWE SmackDown Results और वीडियो हाइलाइट्स: 14 जनवरी, 2022

WWE SmackDown का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त रहा और दिग्गज की भी वापसी देखने को मिली
WWE SmackDown का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त रहा और दिग्गज की भी वापसी देखने को मिली
मयंक मेहता
visit

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड बहुत ही ज्यादा जबरदस्त रहा। शुरुआत से लेकर अंत तक काफी कुछ स्मैकडाउन (SmackDown) में देखने को मिला। यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और उनके नए प्रतिद्वंदी सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का फेस-ऑफ भी देखने को मिला।

शो की शुरुआत में SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के नंबर कंटेंडर के लिए फैटल 4वे मैच देखने को मिला। इस मैच में वाइकिंग रेडर्स, लोस लोथारियस, सिजेरो-मंसूर और जिंदर महल-शैंकी ने हिस्सा लिया। यह जबरदस्त मुकाबला था और अंत में द उसोज को अपनी चैंपियनशिप के लिए अगले चैलेंजर भी मिल गए हैं। साथ ही में नेओमी को सोन्या डेविल के ऊपर दबाव बनाने का फायदा हुआ और उन्हें अगले हफ्ते SmackDown में शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ मिल गया है।

इसके अलावा शेमस ने अपने दोस्त रिज हॉलैंड का बदला लिया और रिकोशे को सिंगल्स मुकाबले में शिकस्त दी। साथ ही में कोफी किंग्सटन, सैमी जेन, हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस ने Royal Rumble मैच के लिए अपनी एंट्री का ऐलान किया। इस बीच शिंस्के नाकामुरा ने सैमी जेन के ऊपर अटैक भी किया।

आलिया और नटालिया के बीच भी सिंगल्स मुकाबला देखने को मिला। यह आलिया का पहला सिंगल्स मैच भी था और उन्होंने 3 सेकेंड में जीत हासिल करते हुए इतिहास रच दिया है। नटालिया का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने का सपना टूट गया। SmackDown के मेन इवेंट में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस ने एक दूसरे की बुरी तरह बेइज्जती की। दोनों ने एक दूसरे के ऊपर आरोप लगाने का कोई मौका नहीं छोड़ा।

आइए नजर डालते हैं WWE SmackDown के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) द वाइकिंग रेडर्स ने SmackDown में हुए फैटल 4वे टैग टीम मुकाबले में लोस लोथारियस, सिजेरो-मंसूर और जिंदर महल-शैंकी को हराया। वाइकिंग रेडर्स अब द उसोज को SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे।

The #VikingRaiders have earned a shot at the @WWEUsos' #SmackDown Tag Team Championship! @Erik_WWE @Ivar_WWE https://t.co/HNlFUXYk7Q

#) WWE SmackDown में सैमी जेन का सैगमेंट हुआ और उन्होंने Royal Rumble मैच के लिए अपनी एंट्री का ऐलान किया। इस बीच शिंस्के नाकामुरा और रिक बूग्स ने उनके ऊपर अटैक भी किया।

#) WWE SmackDown में आलिया ने नटालिया को 3 सेकेंड में हराते हुए इतिहास रचा। यह उनका पहला सिंगल्स मुकाबला भी था।

.@WWE_Aliyah just set a NEW WWE RECORD for fastest victory at 3.17 seconds! #SmackDown @NatbyNature https://t.co/oz1FhQiq3x
Can @NatbyNature set a new world record for fastest win TONIGHT on #SmackDown?@WWE_Aliyah https://t.co/R8BO8AIiPa

#) WWE SmackDown में लीटा की वापसी हुई और उन्होंने WrestleMania को मेन इवेंट करने की बात की। इस बीच शार्लेट फ्लेयर ने उनके ऊपर निशाना साधा और फिर लीटा ने विमेंस चैंपियन को ट्विस्ट ऑफ फेट भी दिया।

"I didn't know it was Flashback Friday."#SmackDown @MsCharlotteWWE @AmyDumas https://t.co/rTNuUh4OAk

#) WWE SmackDown में हुए सिंगल्स मुकाबले में शेमस ने रिकोशे को शिकस्त दी।

A perfectly-timed BROGUE KICK spells disaster for @KingRicochet on #SmackDown! @WWESheamus https://t.co/4jFarNxXFn

#) WWE SmackDown में कोफी किंग्सटन ने किंग वुड्स की इंजरी के बारे में बताया। इसके बाद मैडकैप मॉस ने कोफी किंग्सटन को सिंगल्स मैच में शिकस्त दी।

#) WWE SmackDown में सैथ रॉलिंस-रोमन रेंस का फेस ऑफ हुआ। इस सैगमेंट में दोनों सुपरस्टार्स ने एक दूसरे की बेइज्जती की।

"I created you... and I can destroy you." - @WWERollins #SmackDown @WWERomanReigns https://t.co/410bdyo9ni
"I'm the greatest of this generation. No questions asked."#SmackDown @WWERomanReigns https://t.co/Gn8OZ4343F
Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now