Create

रोमन रेंस की बेइज्जती करना WWE दिग्गज को पड़ा भारी, ट्राइबल चीफ ने बाप-बेटे को सबक सिखाते हुए की उनकी बहुत ही बुरी हालत

WWE SmackDown
WWE SmackDown

स्मैकडाउन (WWE SmackDown) के मेन इवेंट में ऐसा कुछ देखने को जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी। रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) और डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) से बदला लेने के लिए प्लान अच्छा बनाया था, लेकिन यह खुद उन्हीं के ऊपर भारी पड़ गया।

यह भी पढ़े: रोमन रेंस की गलती का बनाया गया मजाक, नए लुक में नजर आए ब्रॉन स्ट्रोमैन, WWE करेगी दिग्गज सुपरस्टार्स की छुट्टी?

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने पिछले हफ्ते SmackDown में रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक मिस्टीरियो पर खतरनाक तरीके से अटैक किया था। इसी वजह से मेन इवेंट में रे मिस्टीरियो ने आकर रोमन रेंस को रिंग में बुलाया। गौर करने वाली बात यह रही कि रोमन रेंस बिना अपने भाइयों के अकेले ही रिंग में आए भी।

रे मिस्टीरियो ने पहले रोमन रेंस की बुरी तरह बेइज्जती की और यहां तक कि उन्हें गालियां भी दी। इसके बाद रे मिस्टीरियो ने Hell in a Cell के अंदर रोमन रेंस को मैच के लिए चुनौती भी दे डाली। हालांकि जैसे ही रोमन रेंस ने बोलना शुरू किया रे मिस्टीरियो ने केंडो स्टिक से रोमन रेंस पर अटैक शुरू कर दिया। रेंस ने भी पलटवार किया और रे मिस्टीरियो को रिंग के बाहर फेंक दिया।

रे ने फिर से रेंस पर अटैक करना चाहा, लेकिन रोमन रेंस ने उन्हें स्पीयर दे दिया। हालांकि इस बीच डॉमिनिक मिस्टीरियो ने आकर रोमन रेंस पर केंडो स्टिक से अटैक कर दिया, लेकिन रेंस ने जल्द ही डॉमिनिक को उठाते हुए रिंग के बाहर बुरी तरह पटक दिया। रे मिस्टीरियो ने रेंस को रिंग के बाहर भेजा और जब वो अपने बेटे को चैक करने गए, तो रोमन रेंस ने रे मिस्टीरियो पर जबरदस्त किक लगा दी।

इसके बाद WWE ऑफिशियल्स बाहर आ गए और उन्होंने रोमन रेंस को अलग किया और जाकर रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक मिस्टीरियो को चैक किया।

WWE Hell in a Cell में हो सकता है रोमन रेंस और रे मिस्टीरियो का मैच

पिछले दो हफ्तों से जो भी SmackDown में हो रहा है, उसे देखते हुए यह बात तो साफ है कि रोमन रेंस की यूनिवर्सल चैंपियनशिप के अगले चैलेंजर रे मिस्टीरियो ही होने वाले हैं। रे ने वैसे भी रोमन रेंस को आधिकारिक तौर पर मैच के लिए चैलेंज कर दिया और अब देखना होगा कि WWE कबतक इस मैच को ऑफिशियल करती है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment