Create

रोमन रेंस की गलती का बनाया गया मजाक, नए लुक में नजर आए ब्रॉन स्ट्रोमैन, WWE करेगी दिग्गज सुपरस्टार्स की छुट्टी?

WWE
WWE

WWE चैंपियन के रूप में 100 दिन पूरे करने पर दिग्गज ने मनाया जश्न, ट्विटर पर दी पहली प्रतिक्रिया

बॉबी लैश्ले ने Elimination Chamber के बाद मार्च में Raw के एपिसोड के दौरान द मिज को हराते हुए WWE चैंपियनशिप को जीता था। लैश्ले को WWE चैंपियन बने हुए 100 दिन पूरे हुए हो गए हैं और इस खास मौके पर बॉबी लैश्ले ने ट्वीट करते हुए अपने टाइटल रेन को लेकर अहम बात बोली।

WWE से निकाले गए दिग्गज ब्रॉन स्ट्रोमैन के नए लुक ने मचाया धमाल, कम दाढ़ी-मूंछों के साथ कुछ ऐसे आए नजर

भले ही इस समय ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए समय कुछ खास नहीं चल रहा है और उन्हें WWE ने भी बाहर का रास्ता दिखा दिया। हालांकि स्ट्रोमैन निराश नहीं हुए हैं और खुद को बेहतर करने में लगे हुए हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इस बीच अपने लुक में भी जबरदस्त बदलाव किया है और कम दाढ़ी-मूंछों के साथ वो काफी शानदार नजर आ रहे हैं।

SmackDown में रोमन रेंस द्वारा की गई बड़ी गलती को लेकर WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला रिएक्शन

पिछले हफ्ते हुए WWE SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस से बहुत बड़ी गलती हुई थी। उन्होंने गलती से अपने भाई जे उसो को जिमी कह दिया था। इस वीडियो को Fox के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर WWE ने पोस्ट किया और आर ट्रुथ ने रोमन रेंस का मजाक बनाते हुए लिखा कि रोमन रेंस का आर-ट्रुथ वाला मोमेंट हो गया। हम सब कभी भूल जाते हैं।

WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन के बाद कई बड़े सुपरस्टार्स को कंपनी से निकालने का बनाया प्लान, कई रेसलर्स की जल्द होगी छुट्टी

WWE ने पिछले तीन महीनों में कई सुपरस्टार्स को कंपनी से बाहर का रास्ता दिखाया है। पिछले हफ्ते ही WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत कई फेमस सुपरस्टार्स को रिलीज किया। अब रिपोर्ट सामने आ रही है कि WWE जल्द ही और सुपरस्टार्स को भी रिलीज कर सकती है। इस बार कौन से सुपरस्टार्स के ऊपर गाज गिर सकती है यह अभी पता नहीं चल पाया है।

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर के फैंस के लिए आई बुरी खबर, Summerslam 2021 में वापसी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

फैंस को काफी समय से ब्रॉक लैसनर की वापसी का इंतजार है। पहले कयास लगाए जा रहे थे कि ब्रॉक लैसनर WWE में SummerSlam में बड़े मैच के लिए वापसी कर सकते हैं। हालांकि अब जो रिपोर्ट सामने आ रही है उससे फैंस को बड़ा झटका लग सकता है, क्योंकि लैसनर शायद SummerSlam का हिस्सा नहीं होंगे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment