WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर के फैंस के लिए आई बुरी खबर, Summerslam 2021 में वापसी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर की वापसी कब होगी?
WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर की वापसी कब होगी?

WWE का अगला बड़ा पीपीवी समरस्लैम (SummerSlam) होने वाला है और इसका आयोजन 21 अगस्त को होगा। कई रिपोर्ट्स में पिछले कुछ महीनों से ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी को लेकर कई बातें चल रही हैैं। हाल ही में रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि WWE ने SummerSlam को रेसलमेनिया (WrestleMania) से बड़ा बनाने की तैयारी की है। इसका मतलब साफ है कि ब्रॉक लैसनर को इस पीपीवी में विंस मैकमैैहन (Vince McMahon) जरूर लाएंगे। इस बीच The Mat Men पॉडकास्ट से बड़ी खबर ये सामने आई है कि SummerSlam के मैच कार्ड में लैसनर नजर नहीं आएंगे।

ये भी पढ़ें:WWE में छाई खुशी की लहर, द रॉक नए अंदाज में आएंगे नजर, रोमन रेंस का SummerSlam के लिए मैच का ऐलान?

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा अपडेट

SummerSlam में लैसनर की वापसी होगी या नहीं ये बात अभी कंफर्म नहीं हुई। WWE अंतिम समय में हमेशा कुछ ना कुछ बडा़ सरप्राइज फैंस को देता है और इस बार भी ये देखने को मिलेगा। फिलहाल मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार इस पीपीवी में नहीं दिखेंगे

ये भी पढ़ें:4 पूर्व और मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो चोट के कारण रिटायर हुए और 3 जिन्होंने रिटायरमेंट के बाद वापसी की

ये भी पढ़ें:WWE से निकाले गए फेमस सुपरस्टार ने विंस मैकमैहन को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- उन्होंने मुझसे माफी मांगी

पिछले साल WrestleMania में ड्रू मैकइंटायर ने ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियनशिप अपने नाम की थी। इसके बाद से अभी तक WWE टीवी पर लैसनर नजर नहीं आए। लैसनर की तरफ से अभी तक कोई भी बयान नहीं आया। पॉल हेमन कई बार कह चुके हैं कि लैसनर खुद की मर्जी से WWE में नजर आएंगे। बॉबी लैश्ले इस समय WWE चैंपियन हैं और सभी को पता है कि लैसनर के साथ उनका मुकाबला होना अभी बाकि है। अगर लैसनर की वापसी होगी तो फिर वो लैश्ले को चुनौती दे सकते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!