Create
Notifications

WWE से निकाले गए फेमस सुपरस्टार ने विंस मैकमैहन को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- उन्होंने मुझसे माफी मांगी

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन को लेकर बड़ा खुलासा
WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन को लेकर बड़ा खुलासा
PANKAJ

रैने यंग के पॉडकास्ट में पूर्व WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) ने विंस मैकमैहन (Vince McMahon) को लेकर बड़ा खुलासा किया। ब्लैक के अनुसार विंस मैकमैहन ने उनसे माफी मांगी। दरअसल मेन रोस्टर में कई स्टोरीलाइन में ब्लैक को शामिल किया गया लेकिन प्लान के मुताबिक ये चीजें फ्लॉफ हो गई थी। विंस मैकमैहन ने इस चीज को लेकर ब्लैक से बात की और उनसे क्षमा याचना की। WWE से रिलीज किए गए सुपरस्टार्स के साथ विंस ने मीटिंग की थी। विंस ने बताया कि कई बडे़ आइडिया ब्लैक के लिए थे लेकिन वो नहीं हो पाए।

यह भी पढ़ें:द अंडरटेकर का Hell In a Cell में हुआ ऐतिहासिक मुकाबला, WWE दिग्गज को चीटिंग के बावजूद दी थी करारी शिकस्त

WWE से रिलीज किए गए एलिस्टर ब्लैक ने किया बड़ा खुलासा

पूर्व WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक ने कहा कि विंस मैकमैहन और ब्रूस प्रिचर्ड के साथ उनकी मीटिंग हुई थी। ब्लैक ने अनुसार,

यह भी पढ़ें: द ग्रेट खली को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, फेमस सुपरस्टार ने लिया रिटायरमेंट, WWE दिग्गज के साथ जॉन सीना का मैच तय?

मेरी करीब 30 से 45 मिनट की मीटिंग विंस मैकमैहन और ब्रूस प्रिचर्ड के साथ हुई थी। काफी लंबी बातचीत हुई और काफी अच्छी बातें हुई। विंस ने मेरी बहुत तारीफ की और मेरी क्षमता की भी सराहना की। विंस ने इस चीज को स्वीकार किया कि मेन रोस्टर में उनके लिए काफी आइडिया थे लेकिन वो प्लान के मुताबिक सफल नहीं हो पाया। विंस ने इस चीज के लिए मुझसे माफी मांगी।

यह भी पढ़ें:WWE से निकाले गए 26 साल के दिग्गज ने अचानक रिटायरमेंट का किया ऐलान, 9 दिन पहले AEW में किया था डेब्यू

यहां ब्लैक ने ये भी खुलासा किया कि विंस मैकमैहन ने मुझे कई बार मेन रोस्टर में लाने के लिए ट्रिपल एच से कहा था। ब्लैक के अनुसार ट्रिपल एच ने भी उनके कई प्लान को रिजेक्ट कर दिया था। पिछले साल भी ब्लैक के लिए WWE ने काफी प्लान तैयार किए थे लेकिन कोविड के कारण इनमें सफलता नहीं मिली।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...