Create
Notifications

द ग्रेट खली को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, फेमस सुपरस्टार ने लिया रिटायरमेंट, WWE दिग्गज के साथ जॉन सीना का मैच तय?

WWE
WWE
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE से निकाले गए 26 साल के दिग्गज ने अचानक रिटायरमेंट का किया ऐलान, 9 दिन पहले AEW में किया था डेब्यू

पूर्व WWE सुपरस्टार लियो रश ने हाल ही में हुए AEW के पीपीवी में डेब्यू करते हुए सभी को चौंका दिया था। हालांकि अब उन्होंने अपने फैंस को बहुत बड़ा झटका दिया और रेसलिंग से रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया। लियो रश को एक मैच के दौरान गंभीर चोट लगी, जिसके कारण उन्हें यह चौंकाने वाला फैसला लेना पड़ा।

पूर्व WWE सुपरस्टार ने भारतीय दिग्गज द ग्रेट खली और बिग शो के बीच रिश्ते को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

होर्न्सवोगल ने WWE में द ग्रेट खली और बिग शो के रिश्ते को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। होर्न्सवोगल के अनुसार बिग शो और द ग्रेट खली के बीच सबकुछ बिल्कुल भी सही नहीं था और यहां तक कि जब वो एक दूसरे के आमने-सामने आते थे, तो घूरते थे। होर्न्सवोगल ने हालांकि द ग्रेट खली की जमकर तारीफ भी की।

WrestleMania 39 के लिए WWE दिग्गज जॉन सीना को मिली चुनौती, इंस्टाग्राम पर आई बड़ी प्रतिक्रिया

कुछ समय पहले WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने इच्छा जताई थी कि वो WrestleMania 39 में जॉन सीना का सामना करना चाहते हैं। अब जॉन सीना ने भी ड्रू मैकइंटायर के इस बयान को लेकर अपनी राय दे दी है। जॉन सीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ड्रू मैकइंटायर की फोटो पोस्ट की है और ऐसा लग रहा है कि सीना भी मैकइंटायर का सामना करना चाहते हैं।

WWE दिग्गज निकी बैला ने Hall Of Fame स्पीच के दौरान जॉन सीना का नाम लेने का कारण बताया

पूर्व विमेंस चैंपियन निका बैला ने इस साल WWE Hall of Fame स्पीच के दौरान जॉन सीना को शुक्रिया अदा किया था। अब निकी बैला ने अपनी स्पीच के दौरान जॉन सीना के नाम लेने का असली कारण बताया। निकी बैला के मुताबिक उनके करियर में जॉन सीना ने उनकी काफी मदद की थी।

WWE NXT रिजल्ट्स: 120 किलो का चैंपियन अकेले ही चैलेंजर्स पर पड़ा भारी, बड़े सुपरस्टार की वापसी हुई

इस हफ्ते हुआ WWE NXT का एपिसोड बहुत ज्यादा खास रहा और शो के जौरान काफी कुछ देखने को मिला। NXT चैंपियनशिप के सभी दावेदारों के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला और इस बीच फेमस सुपरस्टार की चौंकाने वाली वापसी भी देखने को मिली।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...