Create

WWE दिग्गज निकी बैला ने Hall Of Fame स्पीच के दौरान जॉन सीना का नाम लेने का कारण बताया 

जॉन सीना और निक्की बेला
जॉन सीना और निक्की बेला

WWE हॉल ऑफ फेमर निकी बैला (Nikki Bella) ने हाल ही में अपने हॉल ऑफ फेम स्पीच के दौरान जॉन सीना (John Cena) को धन्यवाद देने के बारे में बात की और इसके पीछे के कारण का खुलासा किया।

यह भी पढ़ें: WWE Draft 2021 की तारीख का हुआ ऐलान, कई दिग्गज सुपरस्टार्स को नए ब्रांड से होगा जबरदस्त फायदा?

बैला ट्विन्स ने हाल ही में Entertainment Weekly को इंटरव्यू दिया था। निकी बैला ने अपने हॉल ऑफ फेम भाषण के बारे में विस्तार से बात करते हुए बताया कि उनके रेसलिंग करियर के दौरान जिन लोगों ने भी उन पर भरोसा किया वह उन सभी को बहुत याद करती हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि जॉन सीना‌ उनकी जर्नी का एक बड़ा हिस्सा थे।

मैंने उन सभी लोगों को याद किया जो मुझ पर विश्वास करते थे, और जॉन उस का एक बड़ा हिस्सा थे। उन्होंने वास्तव में मुझे निडर बनने में मदद की।

ब्री बैला ने बताया कि उन्होंने भी 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि जॉन सीना उन्हें हमेशा ही मैच के बाद महत्वपूर्ण सलाह दिया करते थे।

मैंने जॉन को धन्यवाद देने के लिए टेक्स्ट मैसेज किया। हॉल ऑफ फेम में शामिल होने के बाद मैंने सभी लोगों को धन्यवाद दिया जिन्होंने मेरे रेसलिंग करियर के दौरान मेरी मदद की। एक चीज जिसका मैं हमेशा जॉन सीना को श्रेय देती हूं। वह हमेशा ही मेरे मैच को ध्यान से देखते थे और मैच के बाद मुझे महत्वपूर्ण सलाह दिया करते थे।

यह भी पढ़ें: WWE के मौजूदा चैंपियंस के ऊपर खतरनाक अटैक करने के बाद रोमन रेंस ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE सुपरस्टार निकी बैला और जॉन सीना कई सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे

निकी बैला और जॉन सीना ने 2012 में डेटिंग शुरू की। उस समय दोनों ही अपने रेसलिंग करियर में टॉप पर थे। पांच साल साथ रहने के बाद निकी बैला और जॉन ने सगाई कर ली।

सीना और निकी बैला ने WrestleMania 33 में मिक्स्ड टैग टीम मैच में द मिज़ और मरीस को हराया और मैच के तुरंत बाद सीना ने निकी बैला को प्रपोज किया था।

दुर्भाग्य से दोनों के बीच कुछ मतभेद के बाद वह अलग हो गए। उसके बाद सीना ने 12 अक्टूबर, 2020 को अपनी प्रेमिका शाय शरीयतज़ादेह से शादी कर ली।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment