Create

WWE के मौजूदा चैंपियंस के ऊपर खतरनाक अटैक करने के बाद रोमन रेंस ने दिया चौंकाने वाला बयान

रोमन रेंस
रोमन रेंस
reaction-emoji
Deepak M

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) ने इस हफ्ते के स्मैकडाउन (SmackDown) एपिसोड में मौजूदा टैग टीम चैंपियंस डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) और ‌रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) पर हमला कर दिया था। अब उन्होंने डॉमिनिक मिस्टीरियो और रे मिस्टीरियो पर अपने हमले के बाद चौंकाने वाला बयान दिया है।

यह भी पढ़ें: 7 WWE सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस का सामना करना चाहते हैं

द मिस्टीरियोस ने इस हफ्ते के एपिसोड के पहले और आखिरी दोनों मैचों में द उसोज़ के खिलाफ SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। रोमन रेंस का डॉमिनिक मिस्टीरियो को सुपरमैन पंच मारते ही दूसरा मैच DQ के माध्यम से समाप्त हुआ।

यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने ट्विटर पर लिखते हुए स्पष्ट किया कि उनके पास इस मामले को अपने हाथों में लेने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।

मैच के बाद भी रोमन रेंस ने डॉमिनिक मिस्टीरियो पर हमला जारी रखा। जिमी उसो, जिन्होंने हाल के हफ्तों में रेंस के आदेशों पर बार-बार सवाल उठाए हैं, उनकी तरफ से भी इस पर कोई खास प्रतिक्रिया देखने को नहीं मिली और वह रिंग छोड़ कर चले गए।

यह भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाले सुपरस्टार्स जिन्हें WWE ने साल 2021 में रिलीज कर दिया

WWE SmackDown रिव्यू: रोमन रेंस के बारे में डच मेंटल

रोमन रेंस और पॉल हेमन
रोमन रेंस और पॉल हेमन

रोमन रेंस ने WWE SmackDown की शुरुआत द उसोज़ को चेतावनी देकर की थी कि उन्हें अपना SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच जीतने की जरूरत है। दोनों टैग टीमों के बीच पहले मैच में द मिस्टीरियोस ने जीत हासिल की।

इस मैच के विवादास्पद अंत के बाद द उसोज़ को मेन इवेंट में एक बार फिर SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच मिला। रेंस के दखल की वजह से एक बार फिर मिस्टीरियोस ने अपना टाइटल रिटेन किया।

youtube-cover

WWE दिग्गज डच मेंटल ने स्पोर्ट्सकीड़ा रेसलिंग के साथ मिलकर इस हफ्ते के SmackDown एपिसोड का रिव्यू किया। डच मेंटल की रोमन रेंस और द उसोज़ के बारे में प्रतिक्रिया जानने को लेकर ऊपर दिया हुआ वीडियो जरूर देखें।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...