Create

7 WWE सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस का सामना करना चाहते हैं 

रोमन रेंस, अंडरटेकर और गोल्डबर्ग
रोमन रेंस, अंडरटेकर और गोल्डबर्ग

वर्तमान में प्रोफेशनल रेसलिंग में WWE दिग्गज रोमन रेंस (Roman Reigns) सबसे बड़ा नाम हैं। अगस्त 2020 में WWE में वापसी के बाद से रोमन रेंस ने स्मैकडाउन (SmackDown) में लगातार अपना दबदबा कायम किया है।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो लाइव ऑडियंस के सामने वापसी कर सकते हैं

WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद से उन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन, केविन ओवेंस, डेनियल ब्रायन, ऐज और हाल ही में सिजेरो को हराया है। वर्तमान में WWE मेन रोस्टर में कई सुपरस्टार है जो रोमन रेंस का सामना करना चाहते हैं।

आइए नजर डालते हैं 7 WWE सुपरस्टार्स पर जो रोमन रेंस का सामना करना चाहते हैं

यह भी पढ़ें: 7 WWE सुपरस्टार्स जिनके WWE छोड़ने के बाद जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला

#7. WWE सुपरस्टार बिग ई करना चाहते हैं रोमन रेंस का सामना

रोमन रेंस और बिग ई
रोमन रेंस और बिग ई

WWE SmackDown में बिग ई ने सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में काफी सफलता और लोकप्रियता हासिल की है। मल्टी-टाइम टैग टीम चैंपियन ने पिछले साल इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीती थी। हालांकि वह WrestleMania 37 में अपोलो क्रूज के खिलाफ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप हार गए।

WWE फैंस भी सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में बिग ई को काफी पसंद कर रहे हैं और ज्यादातर फैंस यह चाहते हैं कि उनका रोमन रेंस के साथ सामना हो। पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन भी रोमन रेंस का सामना करना चाहते हैं जिसका खुलासा उन्होंने पिछले साल एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

रोमन रेंस और बिग ई के बीच एक संभावित मैच संभव है, क्योंकि दोनों वर्तमान में SmackDown में हैं। बिग ई एक मजबूत और शक्तिशाली रेसलर हैं। वह रोमन रेंस को कड़ी टक्कर दे सकते हैं और बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में उन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाए।

#6. रोमन रेंस का सामना करना चाहती हैं साशा बैंक्स

रोमन रेंस और साशा बैंक्स
रोमन रेंस और साशा बैंक्स

इस सूची में साशा बैंक्स का नाम होना थोड़ा चौकाने वाला जरूर है लेकिन वह भी रोमन रेंस का सामना करना चाहती हैं। हालांकि रोमन रेंस ने अपने करियर में कई WWE सुपरस्टार्स का सामना किया है और भविष्य में कई नए सुपरस्टार्स का सामना करेंगे, लेकिन साशा बैंक्स उनमें से एक नहीं हो सकती हैं। यह एक अजीब बात है क्योंकि WWE में इंटरजेंडर मैच नहीं होते हैं, और अगर वे करते भी हैं, तो रेंस और बैंक्स के बीच शारीरिक आकार का अंतर काफी है।

इस साल की शुरुआत में एक इंटरव्यू में, बैंक्स ने कहा कि वह भविष्य में एक सिंगल्स मैच में रोमन रेंस का सामना करना चाहेंगीं। रोमन रेंस की तरह साशा बैंक्स भी अपने गेम में टॉप पर हैं और आगे और बेहतर होने वाली हैं। हालांकि यह मैच होना लगभग नामुमकिन है।

#5. डॉमिनिक मिस्टीरियो रोमन रेंस का सामना करना चाहते हैं

डोमिनिक मिस्टीरियो और सैथ रॉलिंस
डोमिनिक मिस्टीरियो और सैथ रॉलिंस

अपने नए करैक्टर में रोमन रेंस ने WWE के कई सर्वश्रेष्ठ सुपरस्टार्स का सामना किया है और उन्हें हराया है। लेकिन द ट्राइबल चीफ का किसी उभरते स्टार के साथ कोई मैच नहीं हुआ है, जैसे महान रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक मिस्टीरियो।

इस साल की शुरुआत में एक इंटरव्यू के दौरान डॉमिनिक ने कहा कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत रोमन रेंस के पूर्व साथी सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच के साथ की और वह भविष्य में रोमन रेंस का सामना भी करना चाहेंगे।

डॉमिनिक और उनके पिता रे वर्तमान SmackDown टैग टीम चैंपियन हैं, और उन्होंने WWE में टैग टीम खिताब जीतने वाले पहले पिता-पुत्र की जोड़ी बनकर इतिहास रच दिया।

#4. रोमन रेंस का सामना करना चाहते हैं केविन ओवेंस

रोमन रेंस और केविन ओवेंस
रोमन रेंस और केविन ओवेंस

रोमन रेंस ने पिछले एक साल में WWE के कुछ बेहतरीन सुपरस्टार्स को हराया है, उनमें से एक पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस भी हैं। रेंस के खिलाफ तीन मैच होने के बावजूद, ओवेंस दोबारा मैच चाहते हैं। टॉकिंग Smack के हालिया एडिशन में केविन ओवेंस ने कहा कि वह यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए एक बार फिर रोमन रेंस का सामना करने को तैयार हैं।

रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच पिछले साल नवंबर में झगड़ा शुरू हुआ, जिसके परिणामस्वरूप दोनों के बीच तीन सिंगल्स मैच हुए, और तीनों ही रोमन रेंस ने जीते।

#3. रोमन रेंस का सामना करना चाहते हैं गोल्डबर्ग

रोमन रेंस और गोल्डबर्ग
रोमन रेंस और गोल्डबर्ग

रोमन रेंस पिछले साल WrestleMania 36 में गोल्डबर्ग का सामना करने वाले थे। लेकिन वह मैच नहीं हो सका। गोल्डबर्ग WWE में एक बार फिर रोमन रेंस का सामना करना चाहते हैं, जिसका खुलासा उन्होंने पिछले साल दिसंबर में The Bump के साथ बातचीत के दौरान किया।

रोमन रेंस के पिछले साल WrestleMania 36 में गोल्डबर्ग से यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने की उम्मीद थी। रेंस की अनुपस्थिति का मतलब था कि ब्रॉन स्ट्रोमैन को गोल्डबर्ग के साथ रिंग में आने का मौका मिला और द मॉन्स्टर अमंग मेन ने टाइटल जीता। इसलिए रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच एक संभावित मैच इस साल हो सकता है।

#2. द रॉक रोमन रेंस का सामना करना चाहते हैं

रोमन रेंस और द रॉक
रोमन रेंस और द रॉक

रोमन रेंस और द रॉक के बीच एक मैच होना तय है। इस मैच का ऐलान कभी भी हो सकता है। द रॉक ने पिछले साल रेंस के साथ रिंग में कदम रखने की संभावना पर चर्चा की और कहा कि उन्हें द ट्राइबल चीफ का सामना करने पर खुशी होगी।

रोमन रेंस और द रॉक के बीच मैच 2023 में WrestleMania 39 में हो सकता है, क्योंकि 2023 का WrestleMania इवेंट हॉलीवुड का घर कहे जाने वाले कैलिफ़ोर्निया में आयोजित होगा। ‌ इस बात की पूरी संभावना है कि रोमन रेंस के खिलाफ मैच प्रो रेसलिंग में द रॉक का फाइनल मैच भी हो सकता है।

#1. ड्रू मैकइंटायर रोमन रेंस का सामना करना चाहते हैं

ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस
ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस

ट्रिपल एच का मानना है कि रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच मैच द रॉक और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के समान हो सकता है। ड्रू मैकइंटायर रोमन रेंस का सामना करने के लिए काफी उत्साहित दिखते हैं। वह कई इंटरव्यू में रोमन रेंस का सामना करने की बात कह चुके हैं।

मैकइंटायर वर्तमान में Raw में हैं और बॉबी लैश्ले से WWE चैंपियनशिप को वापस जीतने की कोशिश कर रहे हैं। जबकि रोमन रेंस SmackDown में दबदबा कायम किए हुए हैं। दोनों ही सुपरस्टार भविष्य में एक ब्रांड में आ सकते हैं, और एक दूसरे का सामना करेंगे।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment