Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जो लाइव ऑडियंस के सामने वापसी कर सकते हैं

WWE
WWE
Deepak M
visit

COVID-19 महामारी की वजह से WWE को पिछले एक साल से बिना फैंस के ही शो कराने पड़े हैं। WrestleMania 37 में जरूर फैंस देखने को मिले थे, लेकिन इसके बावजूद भी चीजें पहले जैसी नहीं हो पाई हैं। पिछले हफ्ते कंपनी ने ऐलान किया कि एक बार फिर फैंस की वापसी होने वाली है।

यह भी पढ़ें: 5 चीजें जो शायद आप WWE सुपरस्टार ब्रे वायट के बारे में भूल चुके हैं

SmackDown का 16 जुलाई का एपिसोड लाइव इवेंट के पूरे हफ्ते की शुरुआत करेगा, जिसके बाद Money in the Bank पे-पर-व्यू होगा। इसी वजह से WWE कुछ बड़े मैचों और संभावित रिटर्न के साथ इस एपिसोड को फैंस के लिए यादगार बनाना चाहेगी।

आज हम जानेंगे 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जो लाइव ऑडियंस के सामने WWE में वापसी कर सकते हैं।

#5. 'द फीन्ड' ब्रे वायट लाइव ऑडियंस के सामने WWE में वापसी कर सकते हैं

'द फीन्ड' ब्रे वायट आखिरी बार WWE WrestleMania 37 में लड़ते हुए दिखाई दिए थे। ब्रे वायट ने WrestleMania 37 में रैंडी ऑर्टन का सामना किया था। इस मैच में एलेक्सा ब्लिस के दखल की वजह से रैंडी ऑर्टन ने द फीन्ड को हराया था।

फैंस कई बार ब्रे वायट की बुकिंग को लेकर नाराज रहे हैं। इसलिए वायट को लाइव ऑडियंस के सामने वापस लाना सही कदम हो सकता है क्योंकि WWE उन्हें उस दिशा में ले जा सकता है जिस दिशा में फैंस उन्हें देखना चाहते हैं। वायट के ट्विस्टेड कैरेक्टर को आगे बढ़ाने में फैंस का रिएक्शन अहम हो सकता है।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाए।

#4. जेलिना वेगा WWE में वापसी कर सकती हैं

ज़ेलिना वेगा आखिरी बार अक्टूबर 2020 में WWE टीवी पर दिखाई दी थीं। मैनेजमेंट के साथ कुछ मतभेद होने के बाद उन्हें कंपनी द्वारा अचानक रिलीज कर दिया गया था। फैंस वेगा की रिलीज से बहुत खुश नहीं थे और उन्हें WWE में वापस देखना चाहते हैं।

इस महीने की शुरुआत में खबर आई थी कि वेगा एक बार फिर WWE में नजर आ सकती हैं। Fightful Select ने बताया कि वेगा WWE परफॉर्मेंस सेंटर में दिखाई दी हैं।

हम WWE परफॉर्मेंस सेंटर में ज़ेलिना की उपस्थिति को लेकर जानने का प्रयास कर रहे हैं। बताया गया है कि उनकी कंपनी में वापसी को लेकर प्लान है।

लाइव ऑडियंस की वापसी बहुत दूर नहीं है, इसलिए WWE लाइव ऑडियंस की वापसी के साथ ही उनकी वापसी का प्लान भी बना सकती है।

#3. WWE के दिग्गज जॉन सीना अपने फाइनल रन के लिए वापस आ सकते हैं

जॉन सीना उन सबसे बड़े नामों में से एक हैं जो काफी समय से WWE में नजर नहीं आए हैं। सीना ने आखिरी बार WWE के लिए WrestleMania 36 की नाइट टू में रेसलिंग की थी। तब से वह अपनी हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं।

WWE स्टेडियम में फैंस की वापसी को यादगार बनाने के लिए जॉन सीना जैसे बड़े सुपरस्टार की वापसी करा सकती है। 'द रेसलिंग ऑब्जर्वर' ने बताया कि WWE लाइव ऑडियंस के सामने जॉन सीना की वापसी का प्लान बना रही है।

सीना WWE के अब तक के सबसे बड़े नामों में से एक हैं। अंडरटेकर रिटायरमेंट ले चुके है जबकि केन रिंग से दूर हैं। उस स्थिति में, सीना लाइव शो में का स्वागत करने के लिए एकदम सही व्यक्ति हो सकते हैं।

#2. WWE फैंस बैकी लिंच की वापसी का इंतजार कर रहे हैं

बैकी लिंच की वापसी का इंतजार फैंस को बेसब्री से है। लिंच ने Money in the Bank 2020 के एक रात बाद अपनी WWE Raw विमेंस चैंपियनशिप को छोड़ दिया था।

अपनी बेटी को जन्म देने के बाद, लिंच रिंग में वापसी करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं और वह टाइटल को फिर से हासिल करना चाहेंगे। लिंच वापसी के लिए पूरी तरह से ट्रैक पर हैं और WWE यूनिवर्स उन्हें रिंग में वापस देखने के लिए इंतजार कर रहा है।

इसलिए इस बात की पूरी संभावना है कि बैकी लिंच लाइव ऑडियंस के सामने WWE में वापसी कर सकती हैं।

youtube-cover

#1. ब्रॉक लैसनर WWE में वापसी कर सकते हैं

ब्रॉक लैसनर WrestleMania 36 के बाद से WWE से दूर हैं और WWE यूनिवर्स लंबे समय से WWE में उनकी वापसी का इंतजार कर रहा है। बॉबी लैश्ले वर्तमान में WWE चैंपियन हैं, और WWE यूनिवर्स रिंग में बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच देखने को बेताब है।

बॉबी लैश्ले इस समय Raw रोस्टर में टॉप पर हैं और ऐसा लग रहा है कि ब्रॉक लैसनर एकमात्र ऐसे व्यक्ति हो सकते हैं जो उनके खिलाफ टाइटल जीत सकते हैं।

WWE फैंस के साथ साथ WWE के दिग्गज बुकर टी का भी मानना है कि लैसनर और लैश्ले के बीच एक मैच होना चाहिए और यह कंपनी के लिए बहुत फायदेमंद होगा। इस बात की पूरी संभावना है कि स्टेडियम में लाइव ऑडियंस की वापसी के साथ ही WWE में ब्रॉक लैसनर की वापसी भी होगी।

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now