Create
Notifications

7 WWE सुपरस्टार्स जिनके WWE छोड़ने के बाद जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला 

WWE
WWE
Deepak M
ANALYST

WWE के पास वर्तमान में कई बहुत जबरदस्त एथलीट मौजूद हैं। कंपनी के एजेंट हमेशा टॉप रेसलर्स को साइन करने की तलाश में रहते हैं जो कंपनी को बड़ा और लोकप्रिय बना सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कंपनी में अपनी छाप ना छोड़ पाने वाले रेसलर्स को रिलीज कर दिया जाता है। हालांकि कुछ सुपरस्टार ऐसे भी होते हैं जो उम्मीद नहीं छोड़ते और उन्होंने कंपनी में वापसी के लिए या अपनी किस्मत कही और आजमाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं।

इस आर्टिकल में हम जानेंगे 7 ऐसे सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने कंपनी छोड़ने के बाद अपने फिटनेस और बॉडी ट्रांसफॉरमेशन से सभी को चौंका दिया।

#7. बिग कैस

बिग कैस 2011 में WWE में शामिल हुए। उन्हें देखकर यह लग रहा था कि कंपनी में उनका भविष्य उज्ज्वल होगा। बिग कैस की हाइट और जबरदस्त शारीरिक आकार WWE और विंस मैकमैहन का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए काफी थी। हालांकि बिग कैस का WWE करियर कुछ खास नहीं रहा और उन्हें 2018 में रिलीज कर दिया गया।

कैस ने बाद में खुलासा किया कि वह डिप्रेशन और अल्कोहल पीने के आदी हो गए थे। जिस वजह से उनका वजन भी काफी बढ़ गया।

मुझे नहीं पता कि मैं आज कैसे ज़िंदा हूँ। मैं जितनी मात्रा में पी रहा था, और जो खाना मैं खा रहा था, वह बहुत चिंताजनक था। कोई शारीरिक हलचल ना होने की वजह से मेरा वजन भी बहुत बढ़ गया था।

यह भी पढ़ें: WWE ने भारतीय सुपरस्टार को दिया बड़ा झटका, Raw में जिंदर महल के साथ नहीं दिखने का कारण सामने आया

WWE में अपने दिनों की तुलना में कैस काफी फिट दिख रहे हैं

WWE से उनके जाने के बाद इंडिपेंडेंट सर्किट पर काम करते हुए कैस ने फिर से खुद पर काम करना शुरू कर दिया। उनकी मेहनत रंग लाई और उन्होंने 25 अप्रैल 2021 को इम्पैक्ट रेसलिंग में अपना डेब्यू किया।

WWE से रिलीज और बुरे दौर से गुजरने के बाद कैस ने अपने जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने का फैसला किया और इससे उन्हें सही दिशा में आगे बढ़ने में मदद मिली।

यह भी पढ़ें: 6 स्टोरीलाइन जिन्होंने WWE सुपरस्टार्स के करियर को बचा लिया

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाए।

1 / 5 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now