Create

WWE से निकाले गए दिग्गज ब्रॉन स्ट्रोमैन के नए लुक ने मचाया धमाल, कम दाढ़ी-मूंछों के साथ कुछ ऐसे आए नजर

ब्रॉन स्ट्रोमैन का जबरदस्त लुक
ब्रॉन स्ट्रोमैन का जबरदस्त लुक

एक हफ्ते पहले WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) को रिलीज कर सभी को चौंका दिया था। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अब अपने लुक में काफी बदलाव कर लिया है। अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्ट्रोमैन ने नए लुक की शानदार तस्वीर पोस्ट की। WWE से रिलीज होने के बाद स्ट्रोमैन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। स्ट्रोमैन की ये तस्वीर बहुत ही खास है क्योंकि इसमें उन्होंने अपनी दाढ़ी-मूंछ कम कर दी। आपको बता दें WWE में हमेशा ब्रॉन स्ट्रोमैन बड़ी दाढ़ी के साथ नजर आए। इस बार उन्होंने अपने लुक में काफी बदलाव कर दिया।

ये भी पढ़ें:4 पूर्व और मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो चोट के कारण रिटायर हुए और 3 जिन्होंने रिटायरमेंट के बाद वापसी की

पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने लुक में किया बदलाव

साल 2015 में वायट फैमिली में पहली बार ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE में नजर आए थे। WWE ने यहां से लगातार उन्हें प्रमोट करना शुरू कर दिया था। ब्रॉन स्ट्रोमैन की कद काठी की वजह से वो WWE फैंस के बीच काफी जल्दी छा गए थे। पिछले एक साल में स्ट्रोमैन ने अपनी लुक में काफी बदलाव किया। इस बार उन्होंने अपनी दाढ़ी कम कर दी और अब वो काफी खास लग रहे हैं। स्ट्रोमैन ने Fresh start का हैशटैग भी इस तस्वीर में डाला। इसका मतलब ये है कि वो अब नई पारी के लिए तैयार हो गए है।

ये भी पढ़ें:WWE से निकाले गए फेमस सुपरस्टार ने विंस मैकमैहन को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- उन्होंने मुझसे माफी मांगी

ये भी पढ़ें:WWE में छाई खुशी की लहर, द रॉक नए अंदाज में आएंगे नजर, रोमन रेंस का SummerSlam के लिए मैच का ऐलान?

WWE में साल 2017 में ब्रॉन स्ट्रोमैन को मेन इवेंट सुपरस्टार के रूप में पुश दिया गया। ब्रॉक लैसनर के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में वो शामिल हुए थे। इसके बाद लगातार उन्हें टाइटल के लिए मौके दिए गए लेकिन वो हमेशा नाकामयाब रहे। पिछले साल गोल्डबर्ग को हराकर उन्होंने अपने करियर में पहली बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। स्ट्रोमैन का चैंपियनशिप रन भी शानदार रहा था और ब्रे वायट के साथ उनकी राइवलरी जबरदस्त थी।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment