Create

"मेरा अगला शिकार यूनिवर्सल टाइटल है"-Elimination Chamber से पहले Roman Reigns को WWE में उनकी बादशाहत खत्म करने की मिली धमकी

WWE Elimination Chamber 2022 में होगा शानदार मुकाबला
WWE Elimination Chamber 2022 में होगा शानदार मुकाबला

WWE Elimination Chamber 2022 का आयोजन कुछ ही घंटे बाद होगा। इससे पहले स्मैकडाउन (SmackDown) का अंतिम एपिसोड काफी तगड़ा रहा। हालांकि ये पहले से टेप कर लिया गया था। इस इवेंट में गोल्डबर्ग (Goldberg) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। WWE ने पिछले हफ्ते ही ऐलान कर दिया था कि इस हफ्ते दोनों का आमना-सामना होगा। इस हफ्ते दोनों का आमना-सामना भी हुआ और दोनों ने एक-दूसरे को खतरनाक धमकी भी दी।

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने अपनी जीत का किया दावा

रोमन रेंस और गोल्डबर्ग ने पिछले हफ्ते SmackDown में बैकस्टेज इंटरव्यू देकर एक-दूसरे को हराने की धमकी दी दी थी। इस हफ्ते रोमन रेंस ने सैगमेंट की शुरूआत की। हमेशा की तरह उन्होंने फैंस से अपने आप को स्वीकार करने की बात कही। पॉल हेमन ने इसके बाद प्रोमो दिया और रोमन रेंस की तारीफ की। पॉल हेमन ने कहा कि रोमन रेंस बहुत ही आराम से Elimination Chamber इवेंट में अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड कर लेंगे।

इसके बाद गोल्डबर्ग ने एंट्री की। रोमन रेंस ने इसके बाद कहा कि गोल्डबर्ग को उन्हें किसी भी हालत में स्वीकार करना पड़ेगा। गोल्डबर्ग ने भी इसके बाद बड़ा बयान दिया। गोल्डबर्ग ने कहा कि उनकी नजरें रोमन रेंस के ऊपर नहीं है बल्कि यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर है। गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस को हराने का दावा यहां पर किया।

"When it comes to the Universal Championship... I'M NEXT!"#SmackDown #WWEChamber @Goldberg @WWERomanReigns @HeymanHustle https://t.co/jCmXjvw4I3

रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन अभी तक शानदार रहा। कई दिग्गजों को वो हरा चुके हैं। गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के बीच पहली बार WWE रिंग में मुकाबला देखने को मिलेगा। फैैंस इस मैच का कई सालों से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सऊदी अरब में पहली बार इन दोनों के बीच मुकाबला होगा। WWE ने जरूर इस मैच के लिए कोई ना कोई बड़ा सरप्राइज जरूर प्लान किया होगा। रोमन रेंस की बादशाहत भी खत्म हो सकती है। अगर ऐसा हुआ तो फिर ये बहुत बुरी खबर रोमन रेंस के लिए होगी। अब कुछ ही घंटे बाद पता चल जाएगा कि इस मैच का अंत कैसे होगा। वैसे रोमन रेंस को ब्रॉक लैसनर से भी सतर्क रहना पड़ेगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment