Create

4 चीज़ें जो अगले हफ्ते WWE SmackDown में Roman Reigns और Brock Lesnar के सैगमेंट के दौरान देखने को मिल सकती हैं 

WWE SmackDown में अगले हफ्ते ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का आमना-सामना होने जा रहा है
WWE SmackDown में अगले हफ्ते ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का आमना-सामना होने जा रहा है

WWE SmackDown में इस हफ्ते WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी देखने को मिली और उन्होंने ही इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड की शुरूआत की थी। इसके बाद लैसनर ने प्रोमो देते हुए यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को धमकी दी। हालांकि, यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस इस हफ्ते के शो के दौरान मौजूद नहीं थे और पॉल हेमन ने यह बात ब्रॉक को बताई थी। इसके बाद ब्रॉक लैसनर, पॉल हेमन (Paul Heyman) का पीेछा करते हुए दिखाई दिए और बैकस्टेज उनकी सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ फाइट हो गई।

इस फाइट के दौरान ब्रॉक लैसनर ने सिक्योरिटी गार्ड्स पर जबरदस्त हमला कर दिया था। अब WWE ने अगले हफ्ते SmackDown के एपिसोड के लिए यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर के बहुत बड़े सैगमेंट का ऐलान कर दिया है और ऐसा लग रहा है कि इस सैगमेंट के दौरान काफी बवाल देखने को मिलने वाला है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि अगले हफ्ते WWE SmackDown में Roman Reigns और Brock Lesnar के सैगमेंट के दौरान देखने को मिल सकती हैं।

4- WWE SmackDown में रोमन रेंस पर हमला करके ब्रॉक लैसनर उनपर हुए हमले का बदला ले सकते हैं

ब्रॉक लैसनर इस हफ्ते SmackDown में भी रोमन रेंस पर हमले के इरादे से ही आए थे लेकिन रोमन रेंस के अनुपस्थित होने की वजह से वो ऐसा नहीं कर पाए थे। हालांकि, अगले हफ्ते रोमन रेंस की वापसी होने वाली है और इस वजह से ब्रॉक लैसनर के पास अगले हफ्ते रोमन रेंस पर हमला करने का काफी अच्छा मौका होगा।

संभावना है कि ब्रॉक लैसनर अगले हफ्ते होने जा रहे सैगमेंट में रोमन रेंस पर जबरदस्त हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो इस चीज़ के जरिए ब्रॉक लैसनर MSG में उन्हें लहूलुहान करने का रोमन रेंस से बदला ले लेंगे।

3- WWE SmackDown में रोमन रेंस एक बार फिर ब्रॉक लैसनर पर भारी पड़ सकते हैं

ब्रॉक लैसनर MSG में हुए इवेंट में रोमन रेंस और द उसोज पर भारी पड़े थे। हालांकि, ब्रॉक लैसनर का उनका ध्यान पॉल हेमन की तरफ फोकस करना उनके लिए भारी पड़ा था। इसका फायदा उठाकर ही रोमन ने ब्रॉक पर स्टील चेयर से हमला करते हुए उन्हें लहूलुहान कर दिया था।

देखा जाए तो इस वक्त यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के पास नंबर्स गेम एडवांटेज है। इसका मतलब यह है कि इस वक्त रोमन की टीम में द उसोज और पॉल हेमन मौजूद हैं। यही कारण है कि अगर अगले हफ्ते SmackDown में ब्रॉक, रोमन रेंस पर दबदबा बनाने में कामयाब भी रहते हैं तो संभव है कि रोमन, द उसोज की मदद से ब्रॉक लैसनर का एक बार फिर बुरा हाल कर सकते हैं।

2-WWE SmackDown में भारी सिक्योरिटी के बीच रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर रिंग में एक-दूसरे पर तंज कस सकते हैं

MSG में हुए अटैक के बाद से ही WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर, यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस से काफी गुस्सा हैं। यही वजह है कि अगले हफ्ते होने जा रहे ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के सैगमेंट के दौरान WWE रिंग में सिक्योरिटी गार्ड्स को तैनात कर सकती है और भारी सिक्योरिटी के बीच ये दोनों सुपरस्टार्स प्रोमो देते हुए नजर आ सकते हैं।

अगर ऐसा होता है तो इस सैगमेंट के दौरान ब्रॉक और रोमन एक-दूसरे पर तंज कसते हुए दिखाई दे सकते हैं। इसके साथ ही यह देखना रोचक होगा कि अगर सिक्योरिटी गार्ड्स रिंग में मौजूद होते हैं तो वो रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की टक्कर होने से रोक पाते हैं या नहीं।

1- WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर vs रोमन रेंस के मैच में एक और स्टिपुलेशन जोड़ी जा सकती है

WWE WrestleMania 38 में होने जा रहे यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस vs WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर के मैच में स्टिपुलेशन जोड़ी जा चुकी है। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि इस मैच में एक और शर्त जोड़ी जा सकती है। बता दें, इस हफ्ते SmackDown में ब्रॉक लैसनर ने साफ कर दिया था कि वो रोमन रेंस के खून के लिए आए थे।

शायद इस चीज़ के जरिए संकेत देने की कोशिश की गई है कि WrestleMania 38 में होने जा रहे रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर के मैच में कोई खतरनाक स्टिपुलेशन जोड़ी जाने वाली है। अगर ऐसा है तो अगले हफ्ते होने जा रहे रोमन और ब्रॉक के सैगमेंट के दौरान मैच में स्टिपुलेशन जोड़े जाने का ऐलान किया जा सकता है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment