Create

रोमन रेंस ने WWE SmackDown में मचाई तबाही, अपने दुश्मनों को खतरनाक स्पीयर देते हुए किया धराशाई

रोमन रेंस ने WWE SmackDown में अपने दुश्मनों का क
रोमन रेंस ने WWE SmackDown में अपने दुश्मनों का किया बहुत ही बुरा

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के मेन इवेंट में ऐज (Edge) और जे उसो (Jey Uso) के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। इस मैच को भले ही अंत में ऐज ने जीता है, लेकिन WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने अपने दोनों दुश्मन ऐज और डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) का जो हाल किया उससे उन्होंन् अपने इरादे साफ कर दिए।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स- 19 मार्च 2021

Fastlane पीपीवी में रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डेनियल ब्रायन के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। इस मैच में स्पेशल रिंग एंफोर्सर के लिए SmackDown में ऐज और जे उसो के बीच मैच को बुक किया गया था। ऐज ने 10 साल बाद SmackDown में कोई मैच लड़ा और उन्होंने जबरदस्त अंदाज में जे उसो को स्पीयर देते हुए इस मैच को जीत लिया।

रोमन रेंस ने WWE SmackDown में अपने इरादे किए साफ

इस मैच के खत्म होने के बाद ऐज जब जश्न मना रहे थे तभी रोमन रेंस ने एकदम से रिंग में आकर ऐज को खतरनाक स्पीयर दिया। रोमन रेंस ने इसके बाद डेनियल ब्रायन को टॉन्ट किया और उन्हें रिंग में आने के लिए चैलेंज किया।

ब्रायन जब रिंग में आ रहे थे तभी जे उसो ने डेनियल ब्रायन पर अटैक किया और उन्हें रिंग के अंदर भेजा। जैसे ही ब्रायन रिंग में पहुंचे वैसे ही रोमन रेंस ने डेनियल ब्रायन को भी खतरनाक स्पीयर दे दिया। पॉल हेमन ने फिर यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रोमन रेंस को सौंप दिया और उन्होंने अपने टाइटल को रेज करते हुए अपने इरादे साफ कर दिए।

यह भी पढ़ें: WWE पर फूटा दिग्गज का गुस्सा, रोमन रेंस को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, 129 किलो का सुपरस्टार बनेगा यूनिवर्सल चैंपियन?

अब यह बात साफ हो गई है कि Fastlane में रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन के बीच होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में ऐज स्पेशल रिंग एंफोर्सर की भूमिका निभाएंगे। जिस तरह से WWE ने इन दोनों के बीच मैच को बुक किया है, उसको देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि Fastlane में फैंस को जबरदस्त और खतरनाक मैच रेंस vs ब्रायन के बीच देखने को मिलने वाला है।

इसके अलावा पूरी उम्मीद की जा सकती है कि ऐज भी इस मैच में दखल देते हुए दिखाई दे सकते हैं। हालांकि अब फैंस को Fastlane का इंतजार है, क्योंकि इसी पीपीवी में साफ हो पाएगा कि WrestleMania 37 में ऐज का मुकाबला किसके खिलाफ होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment