Create

रोमन रेंस की बेइज्जती करना 121 किलो के सुपरस्टार को पड़ा भारी, बिग डॉग ने बुरी तरह पीटते हुए किया 'अधमरा'

SmackDown में दिखा रोमन रेंस का बहुत ही ज्यादा खतरनाक रूप
SmackDown में दिखा रोमन रेंस का बहुत ही ज्यादा खतरनाक रूप

इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने TLC के अपने प्रतिद्वंदी केविन ओवेंस (Kevin Owens) की बुरी हालत करते हुए अपने इरादे साफ कर दिए और इसके साथ ही उन्होंने SmackDown में की गई बेइज्जती का बदला भी ले लिया।

केविन ओवेंस ने SmackDown में एक सैगमेंट के दौरान रिंग में एंट्री की और साथ ही में वो चेयर, टेबल और लैडर भी अपने साथ लेकर आए। इसके बाद ओवेंस ने रोमन रेंस की बेइज्जती करना शुरू किया और कहा कि जो रेंस ने पिछले हफ्ते उनके साथ किया उसके बाद भी वो उनसे डरते नहीं है। ओवेंस इतने में ही नहीं रुके और उन्होंने कहा कि रोमन रेंस अपने परिवार का इस्तेमाल करते हैं।

यह भी पढ़ें- SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस की हुई बुरी तरह बेइज्जती, WWE चैंपियन पर शैम्पेन की बोतल फोड़ी

इसके बाद केविन ओवेंस ने कहा कि TLC में होने वाला मैच उनके करियर का सबसे महत्वपूर्ण मैच होने वाला है। वो चेयर से रोमन रेंस से अपना बदला लेंगे और इसके बाद उन्हें टेबल पर पटक देंगे। ओवेंस ने कहा कि लैडर से वो रेंस को दर्द देंगे और फिर इसके ऊपर चढ़ते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीत जाएंगे। हालांकि तभी जे उसो ने केविन ओवेंस के ऊपर अटैक कर दिया और इस बीच ओवेंस का घुटना भी चोटिल हो गया।

जे उसो जब ओवेंस को स्पलैश देने वाले थे, तभी ओवेंस ने पलटवार किया और जे उसो पर बुरी तरह अटैक किया और टेबल के ऊपर पावरबॉम्ब भी दे दिया। रोमन रेंस इसके बाद बाहर आ गए और ओवेंस चोटिल होने के बाद भी उन्हें ललकारने लगे। पॉल हेमन के कहने के बाद रोमन रेंस वहां से चले गए।

बैकस्टेज रोमन रेंस ने सिखाया केविन ओवेंस को सबक

केविन ओवेंस चोटिल होने के बावजूद बैकस्टेज चेयर से रोमन रेंस को ढूंढ़ने लगे। इसके बाद रोमन रेंस ने पीछे से ओवेंस के ऊपर चेयर से अटैक कर दिया। रेंस ने ओवेंस को फेंसिंग पर फेंक दिया और उनका बुरी तरह मारना शुरू कर दिया।

रोमन रेंस ने केविन ओवेंस के परिवार पर भी निशाना साधना शुरू कर दिया, लेकिन केविन ओवेंस पूरी तरह से बेबस थे और वो कुछ नहीं कर पा रहे थे। इसके बाद रोमन रेंस ने फिर ओवेंस पर अटैक किया और कैमरा में गुडनाइट बोलते हुए वहां से चले गए।

इस समय SmackDown में रोमन रेंस और केविन ओवेंस की दुश्मनी अब काफी पर्सनल बन चुकी है और आसानी से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि TLC पीपीवी में फैंस को जबरदस्त एक्शन देखने को मिल सकता है, जब यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए यह दोनों सुपरस्टार्स एक दूसरे के आमने-सामने होंगे।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment