Create

रोमन रेंस का WWE SmackDown में देखने को मिला खतरनाक रूप, दो फेमस सुपरस्टार्स को बुरी तरह पीटते हुए किया 'अधमरा'

WWE SmackDown में रोमन रेंस ने सिखाया मौजूदा चैंपियंस को सबक
WWE SmackDown में रोमन रेंस ने सिखाया मौजूदा चैंपियंस को सबक

इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन (WWE SmackDown) के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) का अलग ही रूप देखने को मिल। रोमन रेंस ने SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच में न सिर्फ दखल दिया, बल्कि रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो की काफी ज्यादा बुरी हालत भी कर दी।

WWE ने पहले ही इस बात का ऐलान कर दिया था कि इस हफ्ते रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो vs द उसोज के बीच टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिलेगा। शो की शुरुआत में SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला, जिसे अंत में विवादित तरीके से मिस्टीरियो फैमिली ने जीता।

हालांकि बाद में WWE ऑफशियल्स ने शो के मेन इवेंट के लिए इस मैच को दोबारा बुक किया, जहां एक बार फिर मिस्टीरियो फैमिली vs उसोज का मुकाबला देखने को मिला। दोनों ही टीमों के बीच जबरदस्त मुकाबला चल रहा था और अंत में मिस्टीरियो फैमिली जीत के काफी करीब भी आ गई थी।

WWE SmackDown के मेन इवेंट में रोमन रेंस ने मचाई तबाही

डॉमिनिक मिस्टीरियो जब टॉप रोप से अपना फिनिशर लगाने जा रहे थे, तभी रोमन रेंस ने अचानक से रिंग में आकर उन्हें सुपरमैन पंच दे दिया। इसके बाद रे मिस्टीरियो ने फाइटबैक का प्रयास किया, लेकिन रेंस ने उन्हें भी स्पीयर दे दिया। रोमन रेंस ने अपने भाइयों को भी काम खत्म करने के लिए टॉन्ट मारा।

रोमन रेंस रुकने वाले नहीं थे और उन्होंने रिंग के बाहर बाप-बेटे के ऊपर खतरनाक तरीके से अटैक जारी रखा। रेंस ने स्टील स्टेप्स से दोनों के ऊपर अटैक किया। रोमन रेंस रिंग में डॉमिनिक को ले गए और उन्हें वहां उन्हें अपना फिनिशर गुलिटन देते हुए चोक कर दिया। जिमी उसो इससे खुश नजर नहीं आए और वो खुद रिंग से बाहर चले गए और उन्होंने जे उसो को भी अपने साथ बुलाया।

यह भी पढ़ें: WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को ललकारा, ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट, ब्रॉन स्ट्रोमैन की कमाई सामने आई

जे उसो काफी दुविधा में नजर आए और जब वो बाहर जाने लगे, तो रोमन रेंस को यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा और उन्हें काफी गुस्सा भी आया। रोमन रेंस ने अंत में डॉमिनिक मिस्टीरियो को पावरबॉम्ब देते हुए SmackDown के शो का अंत किया।

अब देखना होगा कि रोमन रेंस, जिमी उसो और जे उसो की कहानी आगे किस तरफ जाती है। साथ ही में यह भी देखना होगा आखिर किस तरह रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक मिस्टीरियो अपना बदला लेते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment